सिर्फ 30 सेकंड में अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का Whatsapp Hack कैसे करे ?

0

क्या आपको सिर्फ 30 सेकंड में अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का Whatsapp Hack कैसे करे जानना है तो आज की पोस्ट इसी विषय में है. जी हाँ आप चाहें तो मात्र 30 सेकंड में किसी का भी व्हाट्सएप हैक किया जा सकता है. आज ऐसा कोई भी नहीं है जो स्मर्फ़ों यूज न करता हो और उसमे व्हाट्सएप यूज न करता हो. व्हाट्सएप से चेत, वीडियो कॉल, ऑडियो कॉल और फाइल ट्रांसफर आदि कर सकते हैं ये तो सभी को पता है.

पर आपने कभी सोचा है की किसी के व्हाट्सएप को हैक भी कर सकते हैं जिससे उसके सभी फोटो वीडियो आपके फ़ोन पर लाये जा सकते हैं. अब आप पूछेंगे की किसी का Whatsapp Hack कैसे करते है तो इसके लिए पोस्ट को कंटिन्यू पढ़ते रहें. यदि आपको बिना ओटीपी के व्हाट्सएप हैक करना है तो पोस्ट बिना OTP के किसी का भी Whatsapp हैक कैसे करे पर क्लिक कर जान सकते हैं

आजकल लोग अपने किसी करीबी या गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हट्सएप हैक करने की कोसिस करते हैं लेकिन सही जानकारी के अभाव में कामयाब नहीं हो पाते हैं. लेकिन इस पोस्ट पर भरोसा करें और अपने करीबी का व्हाट्सएप अपने मोबाइल पर खोलें. 

girlfriend ya boyfriend ka whatsapp hack kaise kare

सिर्फ 30 सेकंड में अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का Whatsapp Hack कैसे करे ?

ये बिलकुल सीधा और सरल तरीका है व्हाट्सएप हैक करने का जिसमे आपको मोबाइल को रूट करने की जरूरत भी नहीं पड़ती है. यदि देखा जजए तो व्हाट्सएप अकाउंट हैक करने के लिए बहुत से तरीके बताए जाते हैं पर कोई काम करता है और किसी में सिर्फ टाइम वेस्ट होता है.

एक बार मेरे बताए गए तरीके पर काम करें तो आपको निराश नहीं होना पड़ेगा. इस टॉपिक से सम्बंधित सभी पोस्ट और वीडियो गलत नहीं होते हैं, कुछ हम गलती करते हैं सही तरीका फॉलो न करके और कुछ गलत बताया भी जाता है.

लोग इसे भी पढ़ते हैं -  टॉप 25 लड़की से बात करने वाला एप्प

व्हाट्सएप को हैक करना इतना भी आसान नहीं है पर किसी को काम में मेहनत और स्मार्ट वर्क किया जाये तो सफलता जरूर मिलती है. तो चलिए शुरू करते हैं की किसी के व्हाट्सएप अकाउंट को कैसे हैक करते हैं?

गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का Whatsapp Hack कैसे करे ?

जब आपका कोई नजदीकी दोस्त या प्यार करने वाला किसी दूसरे से व्हाट्सएप के जरिये नजदीकियां बढ़ाने लगे तो उसकी पोल व्हाट्सएप हैक करके कैसे खोल सकते हैं. यदि आपका दोस्त किसी के गलत बातों का शिकार हो गया हो व्हाट्सएप के जरिये तो उसकी पूरी व्हाट्सएप चैट कैसे पढ़ सकते हैं इस पोस्ट में बतायी जायेगी.

इस पोस्ट में आपको व्हाट्सएप हैक करने के तीन आसान से तरीके बताए जाएंगे जिनको फॉलो करने पर आपको जिस पर भी शक है उसे दूर या उसकी पोल खोल सकते हैं.

पहला तरीका

Whatsapp डाटाबेस फाइल को चुरायें

यह व्हाट्सएप को हैक करने या दूसरे की व्हाट्सएप डाटा और chat को हैक करने का सबसे आसान तरीका है जिसमे आपके गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड ने पिछले 7 दिन में जो भी chat किया है वो सब आपके मोबाइल में आ जायेगा.

व्हाट्सएप अपनी डाटबेस फाइल को अपने आप ही मोबाइल में बना लेता है ताकि यदि आपसे छुपाने के लिए उसने चैट को डिलीट भी कर दिया है तो भी आप उसे पढ़ सकते हैं. आइये जानते हैं इसकी विधि को - 

1. सबसे पहले आपको अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल किसी भी बहाने से थोड़ी देर के लिए ले लेना है.

2. अब आपको बिना देरी किये उसके मोबाइल में फाइल मैनेजर में जाना है.

3. फाइल मैनेजर में आपको व्हाट्सएप के फोल्डर पर जाकर डाटाबेस में चला जाना है (यदि आपको व्हाट्सएप का फोल्डर और डाटाबेस न मिले तो सीधे ऊपर सर्च बॉक्स में msgstore टाइप कर देना है, नीचे इमेज में देख सकते हैं).

4. यहाँ पर आपको msgstore-2023-06-01.db.crypt14 टाइप की फाइल दिखती है (इसी File में चैट हिस्ट्री सेव होती है) जो की पिछले 7 दिन की डाटबेस हिस्ट्री दर्शाती है. इमेज देखकर समझ सकते हैं.

whatsapp hack kaise kare pahala tarika

5. इसके बाद सभी फाइल को एक साथ सिलेक्ट कर लें और ब्लूटूथ या दूसरे फाइल शेयरिंग टूल की मदद से अपने मोबाइल में सेंड कर लें.

6. अब आपके गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का 7 दिन का पूरा chat आपके पास उपलब्ध है. 

7. चैट की फाइल तो आपके पास आ गयी पर इसे पढ़ेंगे कैसे क्योंकि इस फॉर्मेट की फाइल को मोबाइल पर नहीं पढ़ा जा सकता है क्योंकि यह encrypted फाइल होती हैं जिनको decrypt करना पढ़ेगा. इसके लिए आगे पढ़ें - 

8. इन मैसेज को पढ़ने के लिए वेबसाइट recoverymessage.com पर जाएँ और select SQLite File पर क्लिक करें. इसके बाद जिस डेटाबेस फ़ाइल को पढ़ना है उसे सिलेक्ट करें.

9. अब इसकी टर्म्स एंड कंडीशन को स्वीकार करें और आगे बढ़ें. 

10. अब सभी फाइल इस सॉफ्टवेयर में decrypt होकर ओपन हो जाएंगी जिनको आप आसानी से पढ़ सकते हैं.

दूसरा तरीका

व्हाट्सऐप Spy Tool का यूज करें

कोई कितना भी कहे पर स्पॉय ऐप व्हाट्सऐप हैक करने के लिए एक बहुत शानदार टूल है पर फ्री नहीं है. इसका यूज करने के लिए आपको पैसे देने होंगे. आज इन्टरनेट की दुनियां में बहुत सारे ऐसे टूल हैं पर हम Mspy की बात करेंगे.

इसका तरीका सीखने के लिए और पाने के लिए mspy.com वेबसाइट पर जा सकते हैं. इस ऐप से यूजर किसी का भी व्हाट्सएप मैसेजेस, व्हाट्सएप ग्रुप मैसेजेस, इंटरनेट हिस्ट्री, फेसुबकस, ट्विटर, गूगल, इंस्टाग्राम आदी हैक कर सकता है.

1. सबसे पहले Mspy की वेबसाइट पर जाकर अकाउंट बना लेना है.

2. Mspy टूल का यूज करने के लिए सबसे पहले आपको जिसका व्हाट्सएप हैक करना है उसका मोबाइल अपने हाथ में ले लेना है.

3. अब जल्द से जल्द उसके मोबाइल में Mspy ऐप डाउनलोड करके इनस्टॉल कर देना है. Mspy ऐप इनस्टॉल हो जाने के बाद उस मोबाइल का सारा डाटा आपके अकाउंट में आ जायेगा.

4. इसके बाद में आपको सिर्फ अपना Mspy का अकाउंट लॉगइन करके ओपन कर लेना है. विक्टिम के मोबाइल पर अब जो भी हरकत होगी वो आप अपने मोबाइल पर देख सकते हैं.

तीसरा तरीका

यह तरीका ऊपर दिए गए तरीके से थोड़ा सा अलग एवं कठिन है. कठिन इसलिए है क्योंकि इसमें आपको एंड्राइड फ़ोन को रुट करने की जरूरत  पड़ती है.

ये भी जरूर पढ़ें - Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare | तीन सॉलिड तरीके

1. इस तरीके के लिए आपको किसी भी तरह से अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड के मोबाइल का वाई-फाई मैक अड्रेस हासिल करना पढ़ेगा. वाई-फाई मैक एड्रेस हर मोबाइल की सेटिंग में मिलता है.

एंड्रायड के लिए - सेटिंग =>अबाउट =>स्टेट्स => वाई-फाई मैक एड्रेस.

2. आपको विक्टिम के मोबाइल का मैक एड्रेस मिल जाने के बाद कुछ समय के लिए अपने मोबाइल के मैक एड्रेस से बदल देना है. 

3. इस एड्रेस को बदलने के लिए अब आपको गूगल प्ले में जाकर busybox app को अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेना है.

4. मैक एड्रेस बदलने से पहले अपने मोबाइल के व्हाट्सएप को अनइंस्टाल जरूर कर लें उअर एड्रेस बदल जाने के बाद फिर से व्हाट्सएप इनस्टॉल कर लें.

5. जब व्हाट्सएप दोबारा इनस्टॉल हो जाये तो इसका रजिस्ट्रेशन आपको अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड के मोबाइल नंबर से करना है. रजिस्ट्रेशन में जो वेरिफिकेशन मेसेज आएगा उसे किसी भी तरह प्राप्त कर प्रोसेस को पूरा कर देना है.

6. इसके बाद अब आपके फ्रेंड का व्हाट्सएप आपके मोबाइल पर भी चलेगा जिस पर 24 घंटे निगरानी की जा सकती है.

Related Posts

Whatsapp Web से Whatsapp Hack कैसे करे?

यह एक मात्र तरीका है जिसके द्वारा आप सिर्फ 30 सेकंड से भी कम समय में में अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हट्सएप हैक कर सकते हैं. तो इसकी प्रोसेस भी जान लेते हैं - 

1. इस प्रोसेस के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल या कंप्यूटर में ब्राउज़र की सहायता से Whatsapp Web सर्च कर ओपन कर लेना है.

2. व्हाट्सएप वेब पर आपको एक QR Code दिखेगा.

3. इसके बाद में आपको अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल ले लेना है और इसके मोबाइल में व्हाट्सएप ओपन कर लेना है. इसके बाद ऊपर दाएं हाथ साइड में तीन बिंदुओं (Three Dots) पर क्लिक कर देना हैं.

4. तीन बिंदुओं पर क्लिक करने के बाद यहाँ एक लिस्ट खुलेगी जिसमे से Linked Device Option पर क्लिक कर देना है. लिंक्ड डिवाइस पर क्लिक करेंगे तो आपको Link a device पर क्लिक कर देना है.

5. Link a device पर क्लिक करेंगे तो कैमरा ओपन हो जायेगा. अब आपको अपने मोबाइल या कंप्यूटर में जो QR Code खोला था उसे इस मोबाइल से स्कैन कर लेना है.

6. जैसे ही आप अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड के मोबाइल से Qr Code स्कैन करते हैं वैसे ही उसका मोबाइल आपके मोबाइल या कंप्यूटर पर खुल जायेगा.

7. लीजिये उसका Whatsapp आपके पास खुल गया है यानी हैक हो गया है. अब जो भी करना चाहे कर सकते हैं.

निष्कर्ष

सिर्फ 30 सेकंड में अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का Whatsapp Hack कैसे करे? के मेने आपको तीन तरीके बताए हैं. और भी बहुत सारे तरीके हैं पर ये तीन बेस्ट तरीके हैं. यह पोस्ट केवल एजुकेशन पर्पस के हिसाब से लिखी गई है जिसका उपयोग किसी को नुक्सान पहुंचाने के लिए न करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)