बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने मोबाइल फ़ोन में कैसे चलाएं बिना ऐप के

0

यदि आपको अपने फ्रेंड या पार्टनर पर शक है कि वो किससे बात करती है या करता है तो आज में आपके लिए बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने मोबाइल फ़ोन में कैसे चलाएं बिना ऐप के की जानकारी लेके आया हूँ. यदि आपकी कोई ग्रिलफ्रेंड या बॉयफ्रेंड है तो आपके मन में एक न एक दिन ये ख्याल जरूर आया होगा कि कहीं मेरे सिवा और किसी से तो बात नहीं होती इसकी. यदि आपके मन में भी ऐसा सवाल है तो आपको आज की पोस्ट में गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप मेसेज अपने मोबाइल पर कैसे पढ़ें की सम्पूर्ण जानकारी मिलेगी.

वैसे तो किसी के भी मोबाइल में घुसना इतना आसान काम नहीं है और खासकर की किसी के व्हाट्सएप मैसेज पढ़ना तो और मुश्किल काम है. पर आपको एक बात तो पता ही होगी कि कोई भी काम मुश्किल तो हो सकता है पर नामुनकिन नहीं. में जो आपको बताने जा रहा हूँ उससे आप किसी के भी व्हाट्सएप मेसेज को अपने मोबाइल पर खोल सकते हैं, बस पोस्ट को पढ़ते रहें.

girlfriend ka whatsapp apne mobile phone par kaise chalaye

बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने मोबाइल फ़ोन में कैसे चलाएं बिना ऐप के

तो आज की पोस्ट ऐसे लोगों के लिए है जो अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के व्हाट्सएप चैट पर नजर रखना चाहते हैं. जब आपको ये लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही है तो कभी कभी मैसेज चेक कर ही लेना चाहिए. 

दोस्तों आज की पोस्ट में आपको जो तरकीब बतायी जायेगी उससे आप अपने गर्लफ्रेंड का व्हाट्सएप चेट तो ठीक है किसी भी मोबाइल का व्हाट्सएप अपने मोबाइल में खोल सकते हैं, जिससे उसने किससे क्या बात की और कितने देर बात की सब आपके मोबाइल पर होगा. 

दोस्तों मेरे फ्रेंड्स ने कई बार मुझसे पूछा कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने मोबाइल फ़ोन में कैसे चलाएं बिना ऐप के तो मैने सोचा की क्यों न में एक पोस्ट ही लिख दूं इस टॉपिक पर क्योंकि ऐसा सोचने वाले और भी मेरे दोस्त होंगे.

दोस्तों व्हाट्सएप तो लगभग सभी स्मार्टफोन यूजर चलाते हैं पर सभी इस प्रकार की ट्रिक्स का पता नहीं होता की गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप मेसेज अपने मोबाइल पर कैसे पढ़ें. इसिलिये में आपको ऐसी ट्रिक बताऊंगा जिसमे आप किसी भी लड़की के व्हाट्सएप को अपने मोबाइल पर खोल सकते हैं.

आप में से कई ऐसे लड़के लड़कियां हैं जो अपने पार्टनर पर भरोसा नहीं करते हैं, वो उन पर नजर रखना चाहते हैं तो इसी बात को लेकर आज का टॉपिक है. 

गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने मोबाइल फ़ोन में कैसे चलाएं

तो चलिये जानते हैं इस ट्रिक के बारे में. सबसे पहले शुरू करने से पहले जिस भी मोबाइल का व्हाट्सएप अपने मोबाइल पर खोलना है उसे अपने पास रख लीजिए. देखिये आपकी गर्लफ्रेंड है या बॉयफ्रेंड है तो आपको 5 मिनिट के लिए तो मोबाइल दे ही देंगे, बस इतने में अपना काम हो जाएगा.

Step 1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल में Whatscan for Whatsapp Web को डाउनलोड कर इंस्टॉल करें. 

Step 2. इस ऐप को इंस्टॉल करने के बाद आपको इसे ओपन करना है और Start Now पर क्लिक कर देना है.

Step 3. जैसे ही आप Start Now पर क्लिक करते हैं वैसे ही आपके सामने काफी सारे ऑप्शन मिलेंगे जिसमें से आपको केवल WhatScan पर क्लिक करना है.

Step 4. WhatScan पर क्लिक करते ही आपको एक बार कोड दिखाई देगा आपके मोबाइल पर जिसको आपको उस मोबाइल से स्कैन करना है जिसका व्हाट्सएप आप अपने मोबाइल पर खोलना चाहते हैं. 

Step 5. अब अपने मोबाइल के बार कोड को अभी खुला ही रहने दें.

Step 6. इसके बाद उस मोबाइल को अपने हाँथ में उठायें जिसके व्हाट्सएप मैसेज आपको पढने हैं, उसका व्हाट्सएप ओपन कर लें.

Step 7. व्हाट्सएप खोलने के बाद दायें हाँथ साइड में ऊपर की तरफ तीन बिंदुओं (Three Dots) पर क्लिक करें. 

Step 8. इसके बाद आपको यहाँ पर WhatsApp Web पर क्लिक कर देना है.

Step 9. WhatsApp Web पर क्लिक करते ही उस मोबाइल का स्कैनर खुल जाएगा तो आपको अपने मोबाइल का बार कोड इस मोबाइल में स्कैन कर लेना है.

Step 10. जैसे ही आप अपने मोबाइल का बार कोड स्कैन कर लेंगे वैसे ही आपको अपनी गर्लफ्रेंड के सभी मेसेज अपने मोबाइल पर दिखने लगेंगे. 

ये भी पढ़ें - 

अब आप मानते हैं कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने मोबाइल फ़ोन में कैसे चलाएं बिना ऐप के सीखना कितना आसान काम है. अब आपको गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप मेसेज अपने मोबाइल पर कैसे पढ़ें किसी से पूछने की कोई जरूरत नहीं है और न हीं इंटरनेट पर सर्च करने की कोई जरूरत है. ये पोस्ट अपने ऐसे सभी दोस्तों को शेयर करें जिनको अपने पार्टनर पर शक है या धोखा दे रहे हैं.

धन्यवाद,

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)