बिना OTP के किसी का भी Whatsapp हैक कैसे करे, उसे भनक भी नहीं लगेगी

0

क्या आप भी एक ऐसे यूजर हैं जो इंटरनेट पर बिना OTP के किसी का भी Whatsapp हैक कैसे करे जैसे टॉपिक को सर्च कर रहे हैं और कोई नतीजा नहीं निकल रहा है. यदि ये बात सही है तो आपके लिए ये पोस्ट लास्ट होगी क्योंकि इसमें आपको नतीजा मिलेगा और कभी दोबारा इस टॉपिक को सर्च नहीं करना पड़ेगा.

यदि आप किसी का व्हाट्सएप 30 सेकंड में हैक करना चाहते हैं तो पोस्ट लिंक सिर्फ 30 सेकंड में अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का Whatsapp Hack कैसे करे ? पर क्लिक कर कर सकते हैं जिसमे विस्तार से बताया गया है. इस वाली प्रोसेस में ओटीपी, रूट आदि का यूज किया गया है पर में आपको इस पोस्ट में बिना ओटीपी व्हाट्सएप हैक करना बताया जायेगा. 

bina otp kisi ke bhi whatsapp ko hack kaise kare

बिना OTP के किसी का भी Whatsapp हैक कैसे करे?

व्हाट्सएप अपने सभी फीचर के लिए जाना जाता है लेकिन इससे कहीं ऊपर ये अपनी सुरक्षा के लिए भी मशहूर है. इसके मेसेज में एंड टू एन्क्रिप्शन तकनीक यूज की जाती है जिसमे हर एक मेसेज में लॉक लगा होता है जिससे इसकी सुरक्षा और भी मजबूत हो जाती है.

व्हाट्सएप का हर मेसेज तभी खुलता है जब यह सामने वाले तक पहुँच जाता है. अब आप सोच रहे होंगे की आप व्हाटसएप हैक करना बता रहे हैं या इसकी सुरक्षा बता रहे हैं पर इतना होने के बाबजूद भी बिना OTP के व्हाट्सएप को हैक कर सकते हैं, ये सोचने वाली बात है.

सभी यही चाहते हैं खासकर अपने प्यार करने वाला का व्हाट्सएप किसी भी तरह से हैक हो जाए ताकि उसकी सारी जानकारी खुद के मोबाइल पर हो. ऐसा सम्भव भी है बस आपको नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को एक एक करके फॉलो करते जाना है.

बिना OTP के किसी का भी Whatsapp हैक कैसे करे

ये सब दिमाग का खेल है जिसके हिसाब से यदि आपको किसी का व्हाट्सएप बिना ओटीपी के हैक करना है तो थोड़ा सा दिमाग लगाना पड़ेगा. वैसे देखा जाए तो तकनीक पूरा ही दिमाग का खेल है. इन्टरनेट से लेकर कोई भी छोटी सी चीज हो सब दिमाग पर निर्भर करता है.

लोग इसे भी पढ़ते हैं -  टॉप 25 लड़की से बात करने वाला एप्प

ये भी जरूर पढ़ें - Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare | तीन सॉलिड तरीके

यदि कोई यूजर अपने दिमाग का थोड़ा सा भी उपयोग कर नेट की दुनियां में कदम रखे तो उसके लिए कुछ भी काम कठिन नहीं है. कहने का तात्पर्य ये हैं कि ऐसे लोगों के लिए व्हाट्सएप हैक करना कोई कठिन बात नहीं है. बिना ओटीपी के व्हाट्सएप हैक करने के दो तरीके हैं - 

बिना OTP के Whatsapp हैक कैसे करे | पहला तरीका

इस तरीके में सबसे पहले कुछ समय के लिए उसका मोबाइल अपने पास रखें होगा तभी आप सफल हो सकते हैं और नीचे स्टेप को फॉलो करें - 

1. दूसरे का व्हट्सएप हैक करने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर में जाकर WA Pro app को डाउनलोड कर इनस्टॉल कर लीजिए अपने मोबाइल में.

2. WA Pro app इनस्टॉल होने के बाद इसे ओपन करें और Whats Scan पर क्लिक कर दें. नीचे इमेज में भी देख सकते हैं.

bina otp whatsapp hack kaise kare step 2

3. Whats Scan पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने QR कोड दिखेगा. नीचे वाली इमेज में देखते जाएँ.

bina otp whatsapp hack kaise kare step 3

4. इसके बाद में आपको उस व्यक्ति का फोन ले लेना है जिसका व्हाट्सएप हैक करना है एवं उसमे उसी का व्हाट्सएप ओपन कर लेना है.

5. इसके बाद में राइट साइड में ऊपर बने हुए थ्री डॉट्स पर क्लिक कर देना है और लिस्ट में से Linked Devices पर क्लिक कर देना है.

6. अब आपको मोबाइल की स्क्रीन के बीच में Link a Device का ऑप्शन दिखेगा, इस पर क्लिक करें.

7. इतना करने पर इस मोबाइल का कैमरा ओपन हो जाएगा. अब इस कैमरे को अपने मोबाइल में जो Whats Scan का QR कोड खोला था उसके सामने ले जाकर स्कैन कर देना है.

8. जैसे ही आप बार कोड को स्कैन करते हैं तुरंत उसका व्हाट्सएप आपके मोबाइल में खुल जाएगा. अब उसके मोबाइल में व्हाट्सएप पर जो भी होगा आपको पता रहेगा.

बिना OTP के Whatsapp हैक कैसे करे | दूसरा तरीका

यह तरीका आपको फ्री में नहीं मिलता है आइल लिए आपको एक प्लान चुनना पड़ेगा जो आगे बताया गया है.

1. बिना ओटीपी व्हाट्सएप हैक करने के लिए आपको Ultimate WhatsApp Spy App for Mobile Devices (Mspy) की साइट पर जाना है और Get it now पर क्लिक कर देना है.

2. इस बाद यहां पर अपने जीमेल आदि की सहायता से अकाउंट बना लेना है या लोगिन कर लेना है.

3. इसके बाद आपको आईफोन या ऐंड्रॉयड किस मोबाइल के व्हाट्सएप को हैक करना है, ऑप्शन दिखेंगे, तो जिस भी डिवाइस को करना है उस पर क्लिक करें. यदि सामने वाला आईफोन यूजर है तो आईफोन के आइकॉन पर क्लिक करें नहीं तो एंड्राइड पर क्लिक कर दें.

4. इसके नेक्स्ट स्टेप में आपसे उस मोबाइल की कंपनी को पूछा जायेगा तो उसका जिस कंपनी का मोबाइल हो सिलेक्ट कर लें.

5. अब आपको इसमें दिए गए किसी एक प्लान को खरीदना होगा तो अपने हिसाब से उस प्लान को सिलेक्ट कर खरीद लें.

6. अब जिसका व्हाट्सएप आपको हैक करना है बिना ओटीपी के उसका मोबाइल 5-10 मिनिट के लिए अपने हाथ में ले लीजिये.

7. उसका मोबाइल लेने के बाद उसी के फोन में ब्राउज़र ओपन कर mspy की साईट को ओपन करके अपने अकाउंट से लॉगिन कर mspy एप इनस्टॉल कर देना है.

8. mspy ऐप इनस्टॉल हो जाने के बाद जो भी कहा जाए वैसा करते जाना है और विक्टिम के मोबाइल में ऐप कॉन्फ्रिगिड कर देना है. ऐसा करने पर उसके मोबाइल में ऐप अपने आप हाईड हो जाती है.

9. इसके बाद अपने मोबाइल में आएं और mspy site को लोगिन कर लें. अब विक्टिम के व्हाट्सएप की सारी जानकारी आपके मोबाइल पर दिखेगी. आप अपने मोबाइल पर साफ़ देख सकते हैं कि उसने किसे और कब चीटिंग की है.

ध्यान दें - किसी के उपकरण को हैक करना साइबर क्राइम का एक हिस्सा है. ऐसा करना पूरी तरह से गलत है. इस पोस्ट का उद्देश्य किसी भी प्रकार से हैकिंग को बढ़ावा देना नहीं है. इससे आप ये सीखें कि चाहे कुछ भी हो जाये पर किसी को अपन मोबाइल नहीं देना है

निष्कर्ष

दोस्तों आशा करता हूँ की आपको बिना OTP के किसी का भी Whatsapp हैक कैसे करे समझ में आ गया होगा. वैसे हैकिंग तकनीक का एक डार्क साइड है जिसकी जानकारी आपको होना चाहिए. mspy जैसे ऐप को अपने मोबाइल में कभी भी लोगिन न करें क्योंकि जब ये दूसरे की जानकारी चुरा सकता है तो आपकी क्यों नहीं.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)