5 शानदार बिना नेट के Games डाउनलोड करें और खेलें

0

यदि आपके पास एंड्राइड फ़ोन है और आप भी गेम खेलने का शौक रखते हैं तो आप अभी के अभी 5 शानदार बिना नेट के Games डाउनलोड करें और खेलें. आप बिलकुल 5 ऑफलाइन बिना नेट के गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं. ये न समझें कि स्मार्टफोन का उपयोग केवल कॉलिंग के लिए या फिर नेट के लिए होता है यदि फ्री समय है तो गेमिंग के लिए भी इसका यूज होता है. या आपके पास नेट ख़त्म हो गया है और बिना नेट के गेम को कैसे डाउनलोड करें और खेलें ढूंढ रहे हैं तो इस पोस्ट को कंटिन्यू पढ़ते रहिये - 

मेरे हिसाब से शायद ही कोई इस दुनियां में ऐसा मोबाइल यूजर हो जो किसी न किसी गेम को पसंद न करता हो. गेम खेलने से आपका टाइम पास तो होता ही है साथ ही इससे सोचने की शक्ति और दिमाग भी तेज होता है. वैसे तो गेम खेलना सही बात नहीं है और आप भी इसको सिर्फ़ मनोरंजन के लिए ही खेलें. तो आइये जानते हैं 5 बिना नेट वाले गेम्स के बारे में.

5 bina net wala game download kare aur khele

5 बिना नेट ke Games डाउनलोड करें और खेलें

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो केवल मोबाइल में गेम खेलने का ही शौक रखते हैं और वो सोचते हैं की शानदार गेम केवल ऑनलाइन ही खेले जा सकते हैं तो ऐसा बिलकुल नहीं है. ऐसे बहुत से शानदार गेम हैं जिनको बिना इंटरनेट के आसानी से डाउनलोड करके खेला जा सकता है.

हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ये ध्यान में रखकर फोन बनाती है की उसमे गेम खेलने में कस्टमर को कोई दिक्कत न आये. इसका कारण ये है की आज कल इतने बढे और हाई गेम आ गए हैं जिनको छोटे मोबाइल्स में नहीं खेला जा सकता है. 

इसी लिए हर कंपनी अपने छोटे से छोटे मोबाइल में अच्छी रेम और पर्याप्त स्टोरेज देने की कोसिस करती है. ताकि छोटे मोबाइल में भी बढे गेम को खेला जा सके. एक कारण और भी है की आज कल गेम में इतने शानदार ग्राफिक्स आ चुके हैं कि खेलने में मजा ही आ जाता है. तो चलिए जानते हैं की बिना नेट वाला 5 Game कौन सा है.

बिना नेट के गेम को कैसे डाउनलोड करें और खेलें

ये सभी पाँचों गेम आप गूगल प्ले स्टोर से बढ़ी आसानी से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. सभी की लिंक नीचे दी गयीं हैं.

1. Ninja Dash Run - Epic Arcade Offline Games 2021-22 - ये Game 64 MB का जिसको अभी तक  5,000,000+ लोगों ने डाउनलोड कर लिए है और इसको 4.4 स्टार की रेटिंग दी गयी है 96,222 यूजर्स द्वारा. 

Ninja Dash Run - Offline Games

निंजा डैश रन एक एपिक आर्केड ऑफलाइन गेम्स 2021-22 का मसहूर और अद्भुत गेम है जिसमे बढ़िया एनीमे ग्राफिक्स के साथ एक अद्भुत समय का अनुभव होता है, जब आप लगातार दौड़ते हैं और अपने जान बचाने के लिए कूदते हैं तो आपको केवल अपने  दुश्मनों को मारने के लिए टैप और स्वाइप करना होता है. आप इस अद्भुत आर्केड जापानी साहसिक में सर्वश्रेष्ठ निंजा डैश योद्धा बन सकते हैं. 

2. Ramboat 2 Action Offline Game - यह गेम 72 MB का है जिसको एंड्राइड 5 से ऊपर सभी ऑपरेटिंग सिस्टम में खेला जा सकता है. ये गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है जिसको अभी तक 5,000,000+ लोग डाउनलोड कर चुके हैं. 31430 लोगों द्वारा इसको 4.3 की शानदार रेटिंग दी है.

Ramboat 2 Action Offline Game

इस चल रहे एक्शन डैश ऑफ़लाइन गेम में रामबोट प्रिय मुख्य पात्र है. 

ये भी पढ़ें

वह फॉर्च्यून का एक सैनिक है, जिसके पास बहुत अधिक भाग्य नहीं है (वह स्वीकार करता है कि उसने कभी लॉटरी टिकट नहीं जीता है या यहां तक ​​कि अपने देश बतख शूटिंग कार्निवल गेम में वह टेडी बियर भी नहीं मिला है).

अपने सैन्य बलों के साथ, उसे दिन बचाना है, किसी के भरोसे के बावजूद उसे मौका भी नहीं मिलेगा. 

3. 8 Ball Pool Offline Game - यह बहुत ही लोकप्रिय गेम है जिसको अभी तक 500,000,000+ लोगों द्वारा डाउनलोड कर लिए गया है और लगातार जारी है डौन्लोडिंग. इसको 2,20,48,571 लोगों की प्रतिक्रिया मिली है जिसमे इसको 4.4 की स्टार रेटिंग मिली है. 

8 Ball Pool offline game

ये 88 MB का छोटा सा Game है जिसको 4.4 से लेकर अभी तक सभी Operating  सिस्टम सपोर्ट करते हैं.

इस गेम को दोस्तों के साथ खेलें! legends  के साथ खेलो. अपने मोबाइल पर हिट मिनिक्लिप गेम 8 बॉल पूल खेलें और सबसे बेहतर खिलाड़ी बनें.

4. Shadow Fighter - ये वाला गेम भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इसका साइज मात्र 41 MB का है और इसको प्ले स्टोर पर अभी तक 10,000,000+ लोगों ने डाउनलोड करके खेला है साथ ही इसको 3,64,446 यूजर्स द्वारा 4.5 स्टार की रेटिंग मिली है जो अपने आप में काफी ज्यादा होती है.

शैडो फाइटर एक बेहतरीन एक्शन गेम है, एक बेहतरीन फाइटिंग गेम है. यह भी सर्वश्रेष्ठ ऑफलाइन रोल-प्लेइंग गेम (RPG) में से एक है. शैडो फाइटर आपको अद्भुत अनुभवों के साथ लेवल की चेन के माध्यम से अचंभित करेगा.

स्तरों में ज़ोंबी लड़ाई और राक्षस लड़ाई की श्रृंखला (Chain )है प्रत्येक स्तर (Level) में, आप एक बहुत ही भयंकर युद्ध का अनुभव करेंगे. इसमें, आप अंधेरे बलों से लड़ने के लिए नायक (Hero) होंगे: लाश, राक्षस. आपका कौशल होगा.

5. Smash Hit - ये गूगल प्ले स्टोर में फ्री उपलब्ध है जो 77 MB का है जिसको 100,000,000+ लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है. 4.4 स्टार की रेटिंग मिली है 46,01,515 लोगों से. 2.3 ऑपरेटिंग सिस्टम से लेकर लेटेस्ट तक आसानी से खेला जा सकता है. इसके ग्राफिक्स काफी जानदार हैं जिनको खेलने में मजा ही आ जाता है.

smash hit offline game

एक अन्य आयाम के माध्यम से एक असली यात्रा करें, ध्वनि और संगीत के साथ तालमेल बिठाएं और अपने रास्ते में सब कुछ तोड़ते हुए चले जाएँ. इस अनुभव के लिए ध्यान, एकाग्रता और समय की आवश्यकता होती है ताकि न केवल आप जितना हो सके यात्रा करें, बल्कि आपके रास्ते में खड़ी सुंदर कांच की वस्तुओं को भी तोड़ दें.

तो दोस्तों ये था 5 शानदार बिना नेट के Games डाउनलोड करें और खेलें और 5 ऑफलाइन बिना नेट के गेम्स . ये सभी गेम इतने शानदार हैं जिनमे उतना ही आनंद आएगा जो आनंद ऑनलाइन गेम में आता है. इनके ग्राफिक्स भी बहुत शानदार हैं. यदि ये गेम आपको पसंद आएं तो अपने दोस्तों तक शेयर करके जरूर पहुंचाएं.

इससे सम्बंधित पूछे जाने वाले सवाल

बिना नेट के कौन सा गेम खेल सकते हैं?

ऊपर में आपको 5 गेम बताये हैं जिनमें से आप किसी भी गेम को बिना नेट के खेल सकते हैं. सभी शानदार और फ्री गेम हैं जिनको प्ले स्टोर से आराम से डाउनलोड किया जा सकता है.

मोबाइल में कौन से गेम खेल सकते हैं?

मोबाइल में आप किसी भी प्रकार के गेम को खेल सकते हैं ऑनलाइन और ऑफलाइन डॉन पर शर्त ये है की आपके पास किस प्रकार का मोबाइल है, किस गेम को सपोर्ट करता है या नहीं आदि.

मैं बिना डाउनलोड किए ऑनलाइन गेम कैसे खेल सकता हूं?

जी हाँ आप बिल्कुल किसी भी गेम को ऑनलाइन खेल सकते हैं. गूगल पर सर्च करें ऑनलाइन गेम तो आपको बहुत सारे गेम मिल जायेंगे जो फ्री में उपलब्ध हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)