बिना OTP के अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल्स कैसे निकालें ?

क्या आपको अपने पार्टनर पर शक है? यदि हाँ तो जानिये बिना OTP के अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल्स कैसे निकालें ? इस तरीके से आप पार्टनर की ही नहीं किसी दोस्त की कॉल डिटेल भी निकाल सकते हो. वैसे तो नंबर की कॉल डिटेल कोई भी देख लेता है अपने मोबाइल की हिस्ट्री में जाकर, लेकिन यदि आपको किसी दूसरे की कॉल डिटेल जानना हो तो कैसे जानेंगे. यही आज की पोस्ट में बताया जाएगा.

bina otp ke gf aur bf ki call details kaise nikaale

यदि आप हैकिंग के अच्छे जानकार हैं तो बहुत अच्छी बात है पर यदि नहीं हैं तो आपको इस पोस्ट को जरूर पढ़ना चाहिए. इस पोस्ट में यदि आप कुछ भी जानकारी नहीं है तो भी आप किसी भी नंबर की कॉल डिटेल निकाल सकते हैं. मेरे द्वारा बताई गई इस ट्रिक से सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा कि उस पर किसी भी प्रकार की निगरानी रखी जा रही है.

बिना OTP के अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल्स कैसे निकालें ?

यदि आप अपने बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड या पत्नी-पत्नी, भाई-बहन किसी दोस्त की कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो में आपको दो आसान तरीके बताऊंगा. कुछ समय के लिए सामने वाले का मोबाइल ले लो और उसकी कॉल हिस्ट्री निकाल सकते हैं कि उसने किस किस नंबर पर कब कब कॉल किया है. आज के डिजिटल माहौल में आप किसी पर भी नजर रख सकते हैं बिना उसको पता लगे, पर इसके लिए पक्की जानकारी होना चाहिए.

यहां पर पका सभी के मन में एक सवाल जरूर आ रहा होगा कि बिना OTP के अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल्स कैसे निकाल सकते हैं. तो आपको साफ़ साफ़ बता दूँ की ये कोई बच्चों का खेल नहीं है ये जानकारी केवल आपके सिम सर्विस प्रोवाइडर के पास होती है.

जब भी पुलिस किसी की कॉल डिटेल निकालती है तो वो भी सिम के प्रोवाइडर के पास जाती है. मेरा बताने का सिर्फ यही मतलब है की बिना ओटीपी के कॉल डिटेल निकालना संभव नहीं है. कहने का सीधा मतलब ये है कि जिसकी भी डिटेल निकालनी हो उसका मोबाइल कुछ समय के लिए आपके पास होना चाहिए, फिर आप उनका मोबाइल वापिस दे सकते हैं.

अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल्स कैसे निकालें ?

इस एप के माध्यम से केवल जाने वालीं कॉल की जानकारी होगी आने वाले की नहीं. यह इस एप की सबसे बड़ी कमीं है जिसको हो सकता है की भविष्य सुधार दिया जाए. ये ट्रिक सिर्फ मनोरंजन के लिए है, निवेदन है किसी को परेशानी न पहुंचाएं.

1> सबसे पहले लिंक Download App पर क्लिक करके ये वाला ऐप डाउनलोड करें क्योंकि ये गूगल की प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है.

2> डाउनलोड होने के बाद इसे अपने मोबाइल में इंस्टाल करके ओपन कर लें.

3> ऐप को खोलने के बाद इसमें भाषा को सिलेक्ट करें.

4> इसके बाद आपको Get Start पर क्लिक कर देना है और वो मोबाइल नंबर डालना है जिसकी कॉल डिटेल निकालनी है.

5> अब अपने फोन की परमीशन को Allow कर दें.

6> अब आपके सामने उस नंबर की सारी जानकारी होगी कि उसने किसको कब कॉल किया है और कितने देर बात की है.

7> इसके बाद सर आपको बिल पर क्लिक कर देना है और देखें लें.

8> बिल पर क्लिक करेंगे तो आपको सात दिन से लेकर 30 दिन तक की कॉल डिटेल निकालने का ऑप्शन होगा जिसको आप अपने मेल पर मंगा सकते हैं.

जो कॉल डिटेल आपके मेल पर आएगी वो एक पीडीएफ फाइल होगी जिसको आप डाउनलोड कर देख सकते हैं.

तो बताएं की आपको बिना OTP के अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल्स कैसे निकालें ? की जानकारी कैसी लगी. ये भी बताएं कि मेने जो कॉल डिटेल निकालने का तरीका बताया है उससे डिटेल निकाली या नहीं. क्योंकि यह पोस्ट सर आप लोगों के लिए लिखी गयी है और एक बात जरूर ध्यान रखें की अप्प किसी को इसके जरिये नुक्सान न पहुचायें.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url