BGMI Game को Hack कैसे करे BGMI Hack Mod apk डाउनलोड करके

0

BGMI Hack कैसे करे वो भी हेक मोड एपीके डाउनलोड करके, ये लाइन इंटरनेट पर काफी सर्च की जाती है पर गूगल द्वारा दिखाए गए सर्च में से यूजर को उतना फायदा नहीं होता है. यूट्यूब पर भी कई ऐसे वीडियो हैं जो बीजीएमए को हैक करने का दावा करते हैं पर यूजर कहीं न कहीं सेटिस्फाई नहीं होता है पर आज के पोस्ट को पढके देखें.

हम इस पोस्ट में BGMI Game को Hack कैसे करे BGMI Hack Mod apk डाउनलोड करके की जानकारी लेंगे स्टेप बाय स्टेप. आपको बता दें की इस गेम को केवल भारत के लिए ही बनाया गया है जी की फ्री फायर जैसा गेम है.

बीजीएमए गेम को कंपनी ने फ्री फायर से बेहतर बनाने के लिए इसमें कुछ बलाव किये हैं. इस गेम को भारत ने बेन कर दिया था. जिससे काफी खिलाड़ी नाखुश थे. इसकी पालिसी भारत के रूल के खिलाफ थीं सो इसे बंद कर दिया गया था.

bgmi hack kaise kare

BGMI Game को Hack कैसे करे BGMI Hack Mod apk डाउनलोड करके

जहाँ तक इंटरनेट पर सर्च की बात है तो किसी भी गेम को हैक करने के लिए बहुत सारे Mod Apk हैं पर उनका तरीका सही से नहीं बताया जाता है. जिसके कारण यूजर को बार बार परेशान होना पड़ता है. वैसे तो इस सम्बन्ध में बहुत कम पोस्ट नेट पर उपलब्ध हैं. एक ये भी कारण है कि यूजर को बार बार भटकना पड़ता है.

ये भी जरूर पढ़ें - Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare | तीन सॉलिड तरीके

किसी भी मोड ऐप से आप अनलिमिटेड UC, अनलिमिटेड डायमंड्स, अनलिमिटेड BC आदि प्राप्त कर सकते हैं. इसीलिए लोग इन ऐप्स को बार बार इंटरनेट पर सर्च करते है. यदि आप भी इस तरह के ऐप की मदद से BGMI Hack  कैसे करें जानना चाहते अहिं तो पोस्ट को पूरा एवं ध्यान से पढ़ें.

क्राफ्टन गेम्स नामक कंपनी ने इस गेम का निर्माण किया है और आपको जानकार हैरानी होगी की लगभग फ्री फायर जितना ये भी खेला जाता है. जो गेम जितना फेमस हो जाता है उतना ही उसको हैक करने की कोसिस की जाती है ताकि सब कुछ फ्री में मिल सके.

BGMI Hack कैसे करे ?

आपको बता दें की इस गेम पर जो इंडिया में बैन लगा था उसे हटा दिया गया है और इसकी तीन महीने तक एक्सपर्ट द्वारा निगरानी की जाने वाली है. यदि सब पालिसी फ़ॉलो की जातीं हैं तो भारत में इस गेम को पूरी तरहह से छूट मिल जायेगी. तो चलिये जानते हैं BGMI को कैसे हैक करते हैं.

स्टेप 1. सबसे पहले आपको BGMI गेम अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेना है.

स्टेप 2. इसके बाद आपको गूगल पर Download Lucky Patcher App लिखकर सर्च करना है और इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एप इनस्टॉल कर लेना है.

स्टेप 3. जब यह ऐप इनस्टॉल हो जाए तो इसे ओपन करें.

स्टेप 4. ऐप ओपन होने के बाद थोड़े समय के लिए सर्चिंग चलेगी और जितने गेम आपके मोबाइल में इनस्टॉल हैं सभी की लिस्ट आ जाएगी.

स्टेप 5. अब आपको BGMI गेम हैक करने के लिए BGMI गेम सिलेक्ट कर क्लिक कर देना है.

स्टेप 6. अब BGMI पर क्लिक करने के बाद आपके सामने बहुत से ऑप्शन होंगे जिसमे से Open Menu Of Patches पर क्लिक कर देना है.

स्टेप 7. इसके बाद आपको create modified apk file पर क्लिक करना है (यदि आपका फोन रूट नहीं है तो create modified apk file का ऑप्शन आएगा)

स्टेप 8. इसके बाद apk rebuilt for Inapp and LVL emulation पर क्लिक करें.

स्टेप 9.अब आपको टिक मार्क को Same ही रहने देना है और Rebuild the App पर क्लिक कर देना है.

स्टेप 10. अब कुछ समय तक प्रोसेसिंग चलेगी और Path Pattern M1 एवं Path Pattern M2 पर ही Success लिखा आएगा जो कि ऊपर दिख जायेगा.

स्टेप 11. इसके बाद केवल आपको Goto File पर क्लिक कर गेम को ओपन कर लेना है.

स्टेप 12. Uninstall and Install पर क्लिक कर BGMI गेम को दोबारा इनस्टॉल करें Uninstall  करके.

स्टेप 13. गेम दोबारा इंस्टॉल हो जाए तो आपको use open करना है एवं किसी भी एक पेड Car (Paid Car) पर क्लिक कर Buy कर लेना है.

स्टेप 14. इतना करने के बाद आपके सामने Lucky Patcher App का पॉप-आप खुल जाएगा एवं कोइन्स (Coins) की लिस्ट आ जायेगी. आपको Yes पर क्लिक कर देना है.

अब आपने सफलता पूर्वक BGMI Game को हैक कर लिया है और Free में कोइन्स भी ले लिए हैं. अब आप किसी भी कार को अनलॉक कर सकते हैं.

नोट - Technology 4 Every 1 किसी भी प्रकार की हैकिंग को बढ़ावा नहीं देती है. इस पोस्ट को केवल ज्ञान के नजरिये से देखें और किसी भी तरह की mod hack apk से दूर रहें.

निष्कर्ष

तो दोस्तों इस तरह से बड़ी ही आसानी के साथ हमने BGMI Game को Hack कैसे करे BGMI Hack Mod apk डाउनलोड करके सीख लिया. किसी भी प्रकार की Unknown ऐप को अपने मोबाइल में इनस्टॉल न करें और करें भी तो काम होने के बाद हटा दें और हैकिंग से दूर रहें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)