किसी भी एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps की जानकारी

0

हम सभी लोग किसी न किसी प्रकार का गेम तो खेलते ही हैं और हम चाहते हैं काश हम उस गेम को हैक कर सकें. यही देखते हुए में आपको किसी भी ऑनलाइन-ऑफलाइन एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps की जानकारी देने जा रहा हूँ. 

किसी भी ऑनलाइन-ऑफलाइन एंड्रॉयड गेम को हैक कैसे करें अक्सर लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं और जानना चाहते हैं कि गेम को हैक करने वाला सबसे अच्छा ऐप कौन सा है जिसकी आज में आपको जानकारी दूंगा.

जैसे जैसे जमाना आगे बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे नए नए मोबाइल्स मार्केट में आते जा रहे हैं. हर मोबाइल कंपनी की यही कोसिस है की वो आपको बेहतर गेम एक्स्पीरियंस दे. यही कारण है की अब हाई ग्राफिक्स गेम भी बिल्कुल स्मूथ चलने लगे हैं. किसी भी एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps तो इंटरनेट पर बहुत सारे हैं पर में आपको जो ऐप बताऊँगा वो सभी से बेहतर है, यदि यकीन न हो तो एक बार इसे जरूर आजमाएं.

android game ko hack karne wala apps

किसी भी एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps की जानकारी

दोस्तों आज जितना मज़ा मोबाइल पर गेम खेलने में आता है उतना पजा कंप्यूटर पर खेलने में नहीं आता है. इसका कारण ये है की अब मोबाइल इतने एडवांस और फास्ट हो चुके हैं कि पूछो ही मत. दुनियां में ऐसा कोई एंड्राइड यूजर नहीं होगा जिसके मोबाइल में एक न एक गेम इंस्टॉल न हो.

इन्स्टाल क्यों न हों क्योंकि आज कल मनोरंजन के जितने भी साधन हैं वो उन सभी में गेम्स का स्थान सबसे ऊपर आता है. पहले आज के समय जैसे हाई लेवल गेम नहीं आते थे क्योंकि हैवी मोबाइल भी नहीं आते थे उस समय में, पर आज दोनों मौजूद हैं जिसका लुफ्त लोग उठा रहे हैं.

आज के जितने भी फेमस गेम हैं वो सभी ऑनलाइन हैं एवं फ्री तो बिलकुल नहीं हैं जिनमें या तो कॉइन खरीदो या फिर पैसे पेड करो. तभी आप ऐसे गेम्स में आगे बढ़ सकते हैं. इसी लिए हर कोई सोचता है और सर्च करता है की किसी भी ऑनलाइन-ऑफलाइन एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps कौन सा है ताकि इसकी मदद से कम से कम पैसे तो बचें.

ये भी पढ़ें

किसी भी एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps की जानकारी

दोस्तों यदि आप एक पेड गेम खेलते हैं और अपने पैसे भी बचाना चाहते हैं तो इस पोस्ट की हर एक स्टेप को फॉलो करें. यदि आपको स्टेप्स को सही से फॉलो करेंगे तो किसी भी ऑनलाइन-ऑफलाइन एंड्रॉयड गेम को हैक कैसे करें जान पाएंगे एवं अपने पैसे बचाने के साथ साथ गेम का मज़ा भी ले पाएंगे.

NOTE - ये पोस्ट सिर्फ आपके ज्ञान को बढ़ावा देती है न की हैकिंग को. किसी भी चीज को हैक करना कानूनन अपराध है. ये पोस्ट आप केवल एजुकेशनल पर्पस के लिए यूज करें.

स्टेप 1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल में Lucky Patcher एप को सर्च करके डाउनलोड एवं इंस्टॉल कर लें.

स्टेप 2. इंस्टाल करने के बाद इसे ओपन करें, ओपन होते ही कुछ समय तक इसमें सर्चिंग चलती है. सर्चिंग पूरी होते ही आपके मोबाइल में जितने भी गेम इंस्टॉल हैं सभी इस ऐप में दिखने लगेगें.

स्टेप 3. इसके बाद आपको उस गेम को सेलेक्ट कर लेना है जिसको आप हैक करना चाहते हैं.

स्टेप 4. जैसे ही आप हैक करने के लिए किसी भी गेम को चुनते हैं तो आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आ जाते हैं जैसा की निचे इमेज में दिया है, आपको Open Menu of Patches  पर क्लिक करना है.

स्टेप 5. अब आपके सामने कुछ और ऑप्शन खुल जायेंगे तो आपको Creat Modified App File पर क्लिक कर देना है.

स्टेप 6. इसके बाद आप apk rebuilt for inaap and LVL emilation पर क्लिक कर दें.

स्टेप 7. अब आप को टिक को ऐसे ही रहने देना है और Rebuild the App पर क्लिक कर देना है.

स्टेप 8. कुछ समय प्रोसेस होने के बाद आपके सामने एक पेज ओपन होगा जिसमे सिर्फ ऊपर 2 ही Sucess लिखे दिखेंगे, जैसा कि आगे इमेज में दिया है. इसके बाद आप Go To File पर क्लिक कर दें और गेम को ओपन कर लें.

kisi bhi android game ko hack kaise kare

स्टेप 9. इसके बाद आपको Uninstall and Install पर क्लिक कर गेम को अनइंस्टॉल करके फिर से इनस्टॉल करना है.

स्टेप 10. गेम इंस्टॉल हो जाए इसके बाद उसे ओपन करें. ये गेम पूरी तरह हैक हो चुका है. अब आप इसमें किसी भी पेड गेम को खोलें और इसमें आपको कोइन्स की लिस्ट दिखाई देगी और Luckey Patcher app का Pop-Up ओपन  होगा जिसमे आपको Yes पर क्लिक कर देना है.

ये भी काम के हैं

निष्कर्ष - अब आपको किसी भी एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps की जानकारी और कहीं से लेने की जरूरत नहीं होगी. यदि किसी कारण से आपको किसी भी स्टेप में कोई भी दिक्कत आये तो प्लीज कमेन्ट जरूर करें. मेने आपको इस पोस्ट में किसी भी ऑनलाइन-ऑफलाइन एंड्रॉयड गेम को हैक कैसे करें सरल भाषा में समझाने की कोसिस की है और मेरे हिसाब से आप समझ भी गए होंगे

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)