बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड

0

यदि आप भी फ्री फायर गेम के शौकीन हैं तो आपको बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड जरूर जान लेना चाहिए. फ्री फायर गेम में अनलिमिटेड डायमंड कैसे ले बिना ऐप के ये तभी संभव है जब आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ते हैं, और यदि आप पोस्ट को अंत तक पढ़ते हैं तो आपको फ्री डायमंड निश्चित ही मिल सकते हैं. इस लोकप्रिय गेम को लाखों युवा खेलकर भरपूर मजा लेते हैं और आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आप भी इसके दीवाने होंगे.

बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले ऑनलाइन ये समस्या लगभग सभी खिलाड़ियों की है, इसी को देखते हुए आज में इस पोस्ट को आपके लिए लिख रहा हूँ जिससे आपको काफी मदद मिलने वाली है. इस पोस्ट को लिखने का आशय लेवल यही है की इसके खेलने वालों को कभी भी डायमंड को लेकर किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े.

bina app ke free fire me free diamond kaise le unlimited

बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड

फ्री फायर कुछ ऐसा गेम है जो आज के डिजिटल जमाने में गेम के शौकीनों का पैशन और फैशन है. आज के समय के नए नए फोन और उन पर फ्री फायर जैसे बढे बढे गेम खलेना एक आम बात हो चुकी है, क्योंकि ये एक ऐसा मनोरंजक गेम है जिसका कोई जबाब ही नहीं है. 

और इसको नए लड़के बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. इसमें मुख्य काम डायमंड का ही होता है जिसको लेना इतना आसान नहीं है इस गेम के शौकीन युवाओं की इसी समस्या को देखते हुए आज में आपको बताऊंगा की बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड . इससे होगा ये की आप इस गेम का मजा तो ले ही सकते हैं और साथ ही असीमित डायमंड लेकर इसका मजा दो गुना कर सकते हैं.

फायर फायर में फ्री डायमंड लेने से पहले आपको इस गेम की हिस्ट्री भी जान लेना चाहिए ताकि आप इसको और बेहतर तरीके से जान सकें. में आपको इस गेम के बारे में कुछ ऐसी छुपी हुई बातें बताऊंगा जो शायद ही आपको पता हो और कुछ बातें तो आपको चौंका देंगीं . ये जानने से आपका ज्ञान भी बढेगा और गेम को समझने में आसानी होगी.

फ्री फायर के इतिहास के बारे में

फ्री फ़ायर क्या है - यह एक ऑनलाइन गेम है जिसको आप किसी भी बड़े लेवल के स्मार्ट फोन पर खेल सकते हैं. यह एक ऐसा गेम है जिसको आज के युवा बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, भारत में ही नहीं पूरी दुनियां में ये गेम बहुत लोकप्रिय हो चुका है. 

फ्री फायर को कैसे डाउनलोड करें - फ्री फायर को आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. अभी तक इस गेम को लोगों द्वारा पूरी दुनियां में 1,000,000,000+ M डाउनलोड किया जा चूका है. इस गेम को आप एंड्राइड 4.1 वर्जन से लेकर अभी तक के लेटेस्ट वर्जन के मोबाइल में खेल सकते हैं और अभी इसका करेन्ट वर्जन 1.68.1 है.

फ्री फायर की स्थापना और सही नाम क्या है - सभी लोग इसे फ्री फायर के नाम से जानते हैं पर ये इसका सही नाम नहीं है. इस गेम के चाहने वालों को बता दें कि इसका ऑरिजिनल नाम “गरेना फ्री फायर (Garena Free Fire)” है.

इस गेम की स्थापना 23 अगस्त 2017 को की गई थी जिसको 111dots Studio द्वारा बनाया गया है इस गेम के संस्थापक भी 111dots Studio ही  हैं. इसको गरेना द्वारा आधिकारिक रूप से पूरे वर्ल्ड में पब्लिश किया गया है.

लॉन्च डेट Beta version और एंड्रायड Version - तो आइये इस पॉइंट में जानें जाने इसके कुछ महत्वपूर्ण इतिहास को जिसके तहत इस गेम को 23 अगस्त 2017 को बीटा वर्जन में रिलीज किया गया था. रिलीज होते ही इसने रातों रात इतनी लोकप्रियता हांसिल की जिससे कंपनी ने 4 दिसंबर 2017 को एंड्राइड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए लांच कर दिया. 

Free Fire में डायमंड का महत्व

सभी फ्री फायर खेलने वाले खिलाड़ियों का एक ही प्रश्न होता है कि आखिर इसमें डायमंड का क्या महत्वा होता है. ये इतने जरूरी क्यों हैं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि बिना डायमंड के इस गेम में न तो आप ऊपर लेवल के खिलाड़ी बन सकते हैं और न ही अगली स्टेज को खोलकर उसे खेल सकते हैं.

जैसा कि मैने आपको पहले ही स्पष्ट कर दिया है की ये गेम अपने खतरनाक स्टेज की वजह से यंग स्टार्स के बीच में लोकप्रिय हो चूका है और यही कारण है की इसे ब्राजील में सर्वाधिक में खेला जाता है लेकिन फ्री फायर खेल की एक लिमिट है कि जब तक आपके पास Diamond नहीं होते हैं तब तक आप ना तो इसके प्रो प्लेयर बन पायेंगे और ना ही इसके अगले स्टेज को खेल सकेंगें.

अब आपको समझ में आ गया होगा की इस गेम को खेलने के लिए डायमंड कितने जरूरी हैं. लेकिन आप ये बिलकुल न समझें कि इनको पाना इतना आसान है. इसी लिए आज की पोस्ट में आपको विस्तारपूर्वक बताया जाएगा कि बिना ऐप के फ्री फायर में अनलिमिटेड डायमंड कैसे लें. जिससे आप इस गेम को भरपूर मजा लेके खेल सकें.

बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड

यदि आप भी एक ऐसे गेम यानी फ्री फायर के शौक़ीन हैं और इसको खेलना आपको बहुत अच्छा लगता है और किसी कारण के चलते आपको फ्री फायर में अनलिमिटेड डायमंड नहीं ले पा रहे हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लीजिये जिससे आपकी ये समस्या दूर हो जायेगी. 

क्योंकि हम इस आर्टिकल मे आपको Free Fire Game में Free Unlimited Diamond लेने के बारे में पूरी जानकारी आपको देने वाले हैं ताकि आप सभी Free Fire गेम में Free Unlimited Diamond प्राप्त कर सकें और इस गेम का भरपूर आनंद ले सकें.  मेरे कुछ पास ऐसे विकल्प हैं जिनसे आपको फ्री डायमंड प्राप्त करने में आसानी होगी.

में आपको इस पोस्ट के तहत ऐसे 4 ऐप बताऊँगा जिनसे आप काफी डायमंड प्राप्त कर सकते हैं. इन ऐप की सबसे बढ़ी खासियत ये है की आप इनको बड़ी ही आसानी से यूज कर सकते हैं, बस डाउनलोड कर इंस्टॉल करें और यूज करें.

1. Big Cash App के द्वारा फ्री डायमंड लेना

सभी फ्री फायर के चाहने वालों को यदि फ्री डायमंड चाहिए तो आपको एप्पल स्टोर (यदि आपके पास एप्पल का मोबाइल है तो) या गूगल प्ले स्टोर (यदि आपके पास Android मोबाइल है तो) पर जाकर इस ऐप को इंस्टॉल करना होगा. 

इसको डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद आपको हर रेफ़रल पर 20 रुपये मिलते हैं और आप यदि इसको ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों में रेफर करते हैं तो आपको बहुत सारे डायमण्ड भी मिलते हैं जिससे आपको फ्री डायमंड की समस्या दूर हो जायेगी.

2. Spin to Win Free Diamond App के द्वारा

यदि आप फ्री फायर गेम में फ्री अनलिमिटेड डायमंड प्राप्त करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने मोबाइल में Spin to Win Free Diamond App डाउनलोड कर इनस्टॉल कर लीजिए इंस्टाल करने के बाद आप इसे स्पिन यानि बार बार घुमाएं और जितनी बार स्पिन करेंगे उतनी बार आपको ऐड देखने को मिलेगा जिससे हर ऐड के लिए आपको कुछ सिक्के मिलते हैं जिनसे आप आसानी से फ्री डायमंड ले सकते हैं अपने फ्री फायर गेम के लिए. 

3. Google Opinion Reward के द्वारा

फ्री डायमंड प्राप्त करने के लिए ये थोड़ा हटके तरिका है जिसमे आपको कुछ ऑनलाइन सर्वे करने होते हैं जिनसे जिसके फलस्वरूप आपको फ्री डायमंड दिए जाते हैं. इसके लिए आपको अपने मोबाइल में Google Opinion Reward ऐप को डाउनलोड और इंस्टाल करना होता है. इस प्रकार आप इससे द्वारा भी अपने फ्री फायर गेम के लिए अनलिमिटेड डायमंड ले सकते हैं.

4. Kill and Win Free Diamond App के द्वारा

यदि आप फ्री फायर गेम में ऊंचे लेवल के खिलाड़ी हैं तो आप इस गेम में फ्री डायमंड लेने के लिए का यूज कर सकते हैं अपने मोबाइल में इंस्टाल करके. इस एप के तहत आप भिन्न भिन्न प्रकार के प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपने शत्रुओं को मार कर फ्री डायमंड प्राप्त कर सकते हैं.

तो ये थे ऐसे चार तरीके जिनसे आप बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड जान सकते हैं और अपने गेम को दो गुने आनंद के साथ खेल सकते हैं.

दूसरे तरीकों से बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले

अब हम आपको ऐसे कुछ दूसरे तरीकों के बारे में जानकारी देना चाहते हैं जिनकी मदद से हमारे सभी फ्री फायर गेम को चाहने वाले खिलाड़ी Free Fire Me Free Unlimited Diamond प्राप्त कर सकते है

1. सभी खिलाड़ी रिडिम कोड जेनरेटर Tool की मदद से Free Fire में फ्री Diamond प्राप्त कर सकते है.

2. डायमंड जेनरेटर की मदद से भी खिलाड़ी Free Fire में Free Diamond प्राप्त कर सकते है.

3. फ्री–फायर के अलग–अलग प्रतियोगिताओं की मदद से भी  फ्री फायर खिलाड़ी Unlimited डायमंड प्राप्त कर सकते है.

4. फ्री फायर Mod APK की मदद से भी हमारे सभी खिलाड़ी Free Diamond प्राप्त कर सकते है.

5. सभी खिलाडी अपने दोस्तों के अकाउंट का प्रयोग करके भी बहुत आसानी से Free Diamond प्राप्त कर सकते है.

6. ऊपर बताये गये सभी अलग–अलग तरीको से हमारे सभी खिलाड़ी Free Diamond प्राप्त कर सकते है.

मुझे पूर्ण आशा है की आपको बिना ऐप के Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले अनलिमिटेड पसंद भी आया होगा और समझ में भी. इस पोस्ट को अपने ऐसे सभी दोस्तों में शेयर करें जो इंटरनेट पर फ्री फायर गेम में अनलिमिटेड डायमंड कैसे ले बिना ऐप के सर्च करते हैं, ताकि उनको भी फायदा मिल सके. एक बात और यदि आपने आर्टिकल को पूरा और ध्यान से पढ़ा तथा सभी स्टेप को फॉलो किया है और इसके बाद भी फ्री डायमंड नहीं मिल पा रहे हैं तो प्लीज कमेंट करके बताएं.

धन्यवाद,

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)