किसी का मोबाइल हैक कैसे करें बिना OTP

0

मोबाइल हैक कैसे करें बिना ओटीपी - मोबइल हैक करने के आपको बहुत से तरीके बताए गए होंगे पर आज में आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहा हूँ जो बिना OTP के किसी का मोबाइल हैक कैसे करें है. में खुद भी मोबाइल हैक करने के सम्बन्ध में बहुत से पोस्ट लिख चुका हूँ पर जो आज में आपको बताउंगा वह पोस्ट न मेने अभी तक लिखी है और न हीं किसी और ने अभी तक लिखी होगी.

बिना ओटीपी के किसी के मोबाइल को हैक करना इतना आसान तो नहीं है पर यदि हम चाहें तो कर भी सकते हैं. इसके लिए हमें पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान से पढ़ना पढ़ेगा. मेने बहुत सारी रिसर्च करके इस तरीके को सीखा है जिसमे काफी मेहनत करनी पड़ी. आपको इतनी मेहनत नहीं करनी है बस ध्यान से हर एक स्टेप को फॉलो करना है.

bina otp ke kisi ka mobile hack kaise kare

किसी का मोबाइल हैक कैसे करें बिना OTP

वैसे यदि आपको किसी का मोबाइल हैक करना है तो इसके लिए बहुत से तरीके हैं जैसे स्पाय एप आदि. ये सभी ऐसे तरीके हैं जो गूगल और यूट्यूब पर भर भर के पढ़े हैं, मेने भी इन तरीकों पर 4-5 पोस्ट लिखीं हैं.जब मैने देखा की गूगल पर मोबाइल हैक कैसे करें बिना ओटीपी बार बार सर्च किया जाता है तो मेने इस टॉपिक पर पोस्ट लिखना शुरू किया है.

अब बिना ओटीपी के मोबाइल हैक करना इसलिए सर्च होता है क्योंकि हर कोई किसी को मोबाइल नहीं देता है. में खुद किसी को अपना मोबाइल नहीं देता और आप भी किसी को अपना मोबाइल नहीं देते होंगे. इसका कारण ये है की आज सभी मोबाइल यूजर अपने डाटा को सुरक्षित रखना चाहते हैं और उनके मोबाइल को कोई छू भी नहीं सकता है.

अब यदि ऐसा है तो न तो किसी प्रकार की स्पॉय ऐप काम की हैं न ही किसी प्रकार की कोडिंग, क्योंकि इन सभी मोबाइल हैक करने के तरीकों में आपके पास मोबाइल सामने वाले व्यक्ति का मोबाइल होना जरूरी है. यही कारण है कि लोग बिना ओटीपी के मोबाइल हैक करना चाहते हैं.

किसी का मोबाइल हैक कैसे करें बिना OTP स्टेप by स्टेप

यदि आप किसी से पूछेंगे कि बिना ओटीपी किसी का मोबाइल हैक संभव है तो सभी जानकार मना कर देंगे पर आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करके यह काम संभव कर सकते हैं - 

स्टेप 1. सबसे पहले आपको जिस व्यक्ति का मोबाइल हैक करना है उसे व्हाट्सएप पर चैट करें एवं अच्छी अच्छी बातें करें ताकि उसे आप पर पूरा भरोसा हो जाए. बात इस तरह करें कि आपके कहने पर वो अपने मोबाइल में कुछ भी कर दे.

स्टेप 2. जब आपको लगने लगे कि उसको आप पर पूरा भरोसा हो गया है तो एक मेसेज सेंड करें जो नीचे दिया है. मेसेज ऐसा भेजें जो उसे लुभा सके. आप चाहे तो अपने हिसाब से कोई और लुभावना मैसेज भी भेज सकते हैं

फ्री_फ्री ऑफर फॉर यू

इस नंबर **21*OUR MOBILE NO.# को अपने मोबाइल में डायल करें और पाएं 1 साल तक का मोबाइल रिचार्ज फ्री

MOBILE HACK KAISE KARE BINA OTP STEP 2

स्टेप 3. अब जैसे ही वो अपने मोबाइल पर आपका दिया गया कोड डायल करेगी/करेगा तो उसके सभी कॉल आपके नंबर पर आने लगेंगे. बस आपको उसे यह कोड डायल करने पर मजबूर करना होगा तभी ये संभव है.

स्टेप 4. आपने सामने वाले का मोबाइल हैक कर लिया है बिना ओटीपी के. अब जब भी उसके मोबाइल पर कोई कॉल आती है तो आपको तुरंत पता चल जायेगा. उसके मोबाइल पर कौन, कब कॉल करके क्या क्या बात करता है आपको पता चल जायेगा.

अन्य पोस्ट

किसी का मोबाइल हैक कैसे करें बिना OTP | दूसरा तरीका

एक तरीका और है जिसके द्वारा आप किसी का मोबाइल बिना ओटीपी के हैक कर सकते हैं. यह तरीका है एसएमएस सेंड करके जिसमे हम विक्टिम के मोबाइल पर एक मैसेज भेजेंगे.

इसके लिए हमें अपने मोबाइल में एक ऐप जिसका नाम है Tickle my Phone App इनस्टॉल करना होगा और हमरा काम बन जायेगा. इस ऐप के द्वारा हम सिर्फ एक मैसेज सेंड करके किसी के मोबाइल पर काबू पा सकते हैं.

इस ऐप को केवल आपको विक्टिम के मोबाइल में इंस्टाल कर देना है उसके बाद वह अपने मोबाइल में क्या कर रहा है सब आपको पता चल जायेगा.

यदि आप व्हाट्सएप पर किसी से चैटिंग करता है तो आपको पता होगा, यदि वो किसी से कॉल पर बात करता है तो भी आपको पता होगा, यहाँ तक की वो कहाँ कहाँ जाता है साड़ी जानकारी आपके पास होगी.

दोस्तों अब आप पूछोगे कि इसका प्रोसेस क्या है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें, इस पर एक पूरी पोस्ट अलग से लिखी गई है - Tickle my Phone App से मोबाइल हैक कैसे करें

ध्यान दें - बिना ओटीपी के किसी का मोबाइल हैक कैसे करें की पोस्ट ये नहीं सिखाती है की आप किसी को परेशान करें इस पोस्ट को समझें और इसका सही इस्तिमाल करें और जागरूक हो जाएं कि आपका मोबाइल भी हैक हो सकता है. हैकिंग कानूनन अपराध है, इससे दूर रहें

निष्कर्ष 

आज की हमारी पोस्ट बिना OTP के किसी का मोबाइल हैक कैसे करें यहाँ ख़त्म होती है. कमेंट करके बताएं की आपने मोबाइल हैक किया या नहीं मुझे पक्का पता है की आप मोबाइल हैक करने में सफल हुए होंगे. यदि नहीं भी हुए हैं तो कोई बात नहीं कमेंट करके पूच्छे जहाँ भी दिक्कत आयी हो.


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)