5 बेस्ट Whatsapp Hack Karne Wala Apps | व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप

0
क्या आप किसी के व्हाट्सएप को हैक करके उसकी जानकारी लेना चाहते हैं, यदि हाँ तो आज में आपको 5 बेस्ट Whatsapp Hack Karne Wala Apps की जानकारी देने वाला हूँ. इन ऐप्स की मदद से आप किसी दूसरे के व्हाट्सएप को हैक कर सकते हैं. आपको में इस तरह से जानकारी दूंगा कि एक बार में समझ में आ जाएगी. 

Whatsapp Hack Karne Wala Apps को ऑपरेट करना बहुत ही आसान है, केवल इनस्टॉल करना है एवं कुछ स्टेप्स को फॉलो करना है और  सामने वाले के व्हाट्सएप को अपने मोबाइल पर चलाना है. सभी लोगों का व्हट्सएप हैक करने का सिर्फ एक ही ममकसद होता है की उसकी सारी चैट अपने मोबाइल पर पढ़ सकें.

आपका बेटा-बेटी, पति-पत्नी या कोई चाहने वाला लगातार ऑनलाइन रहता है और एकांत में जाकर लगातार किसी से चैट करता है तो न चाहते हुए भी आपको उसका व्हाट्सएप चेक करना पड़ता है. तो ऐसे में वो आपको सीधे अपना व्हाट्सएप तो चेक नहीं करने देगा तो आपको उसका चैट बिना उसकी जानकारी के पढ़ने के लिए इन्हीं व्हात्सप्प हैक करने वाला अप्प्स (Whatsapp Hack Karne Wala Apps) की मदद लेनी पड़ती है.

Whatsapp Hack Karne Wala Apps

5 बेस्ट Whatsapp Hack Karne Wala Apps | व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप

सबसे पहले आपको ये जानकारी दे दूं की में आपको जो भी Whatsapp Hack Karne Wala Apps बताने वाला हूँ उसमे आपके डाटा की सुरक्षा की टेंशन नहीं लेना है क्योंकि सभी की सभी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हैं जिसका मतलब ये है की ये सभी ऐप गूगल से वेरिफाइड हैं. 

में ऐसी किसी भी थर्ड पार्टी ऐप को नहीं बताउंगा जो आपके डाटा के लिए खतरा हो. प्ले स्टोर पर वही ऐप होतीं हैं जो सही हैं वर्ना यह गूगल रखता ही नहीं है. कुल मिलकर यह सभी ऐप पूरी तरह से सेफ हैं.

वैसे तो इस तरह की कई ऐप हैं जो व्हाट्सएप को हैक करतीं हैं पर में आपको सिर्फ 5 व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप के बारे में ही बताउंगा जो सही एवं सुरक्षित हैं. तो चलिए शुरू करते हैं - 

लोग इसे भी पढ़ते हैं -  टॉप 25 लड़की से बात करने वाला एप्प

1. Whatscan for Web

Whatscan for Web Whatsapp Hack Karne Wala App

ऐप का नाम - Whatscan for Web

ऐप का साइज  - 12 MB

यूजर्स रेटिंग - 4.6

कुल डाउनलोड - 10M+

कहाँ मिलेगी - Google Play Store

ये Whatsapp Hack Karne Wala App किसी के व्हाट्सएप को अपने फोन पर चलाने के लिए बहुत ज्यादा यूज की जाती है. किसी के भी व्हाट्सएप को इस पर एक बार स्कैन करने पर पूरा डाटा आपके पास में आ जाता है.

आप जिस व्यक्ति का chat, मीडिया, डीपी और सब कुछ अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए उसका व्हाट्सएप QR कोड इस ऐप से स्कैन कर लें. 

एक बार स्कैन हो गया तो कौन किसको कर रहा है व्हाट्सएप मेसेज पता लगा सकते हैं एवं उसके व्हाट्सएप पर जो भी चल रहा है देख सकते हैं. उसकी प्रोफाइल फोटो से लेकर छत सहित पूरी की पूरी मीडिया अपने मोबाइल पर देख सकते हैं.

व्हाट स्कैन फॉर वेब ऐप की एक और खासियत है कि इसमें आप एक साथ कई लोगों के व्हाट्सएप को एक साथ स्कैन कर सकते हैं. सीधा बोले तो आपको अलग अलग व्हाटसएप स्कैन करने के लिए अलग अलग ऐप इनस्टॉल नहीं करनी पड़ती हैं.

ये भी पढ़ें - बिना स्पाय ऐप के किसी का मोबाइल हैक कैसे करे ?

इस ऐप के भरोसे की बात करें तो प्रेजेंट में इसे 10 मिलियन से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड किये हुए हैं और गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाती है.

व्हाट्सएप फॉर वेब ऐप की विशेषताएं 

  1. एक से अधिक व्हाइसएप अकाउंट को स्कैन करने की सुविधा है
  2. बार बार लॉगआउट करने की समस्या नहीं है
  3. तीब्र स्कैन करने की सुविधा
  4. बिना रुकावट के सीधा मैसेज सेंड कर सकते हैं
  5. इसमें व्यक्तिगत एवं व्यावसायिक अकाउंट बनाने की सुविधा दी गई है.
  6. व्हाट्सएप आटोमेटिक सभी संदेशों को बहुत आसानी से सिंक करता है.

ये भी पढ़ें

2. Whats Web

Whats Web Whatsapp Hack Karne Wala App

ऐप का नाम - Whats Web

ऐप का साइज  - 16 MB

यूजर्स रेटिंग - 4.4

कुल डाउनलोड - 10M+

कहाँ मिलेगी - Google Play Store

व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप में से इसे सबसे ज्यादा यूज किया जाता है. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इसकी 4.6 स्टार की रेटिंग है गूगल प्ले स्टोर पर और 10 मिलियन लोग इसे बढ़िया यूज भी कर तहे हैं. 

4.6 स्टार रेटिंग का मतलब ये हैं की 90% से ज्यादा यूजर इससे खुश हैं. इतनी अच्छी रेटिंग मिलना बहुत मुश्किल होता है. किसी समझदार व्यक्ति के लिए बस इतना काफी होता है.

व्हाट्स वेब का यूज आप बिना सोचे समझे कर सकते हैं और आपको किसी रूकावट का सामना भी नहीं करना पड़ता है. एप में आपको ओरिजिनल व्हाट्सएप के सभी फंक्शन अलग अलग देखने को मिल जाते हैं. मान के चलें कि यह एक अल्ट्रा बेस्ट ऐप है.

इस Whatsapp Hack Karne Wala App में आपको एक सुविधा अच्छी मिल जाती है की यदि आपको सिर्फ फोटो देखना है तो अलग फंग्शन और chat पढना है तो अलग फंग्शन है. . कहने का मतलब ये है की सभी फाइल को अलग अलग सेक्शन में बांटा हुआ है.

व्हाट्स वेब ऐप की विशेषताएं

  1. WhatsApp Web QR Scan की सुविधा दी गई है
  2. व्हाट्सएप के स्टेटस को सेव करने के लिए स्टेटस सेवर दिया गया है.
  3. वीडियो को Split करने की सुविधा दी गई है
  4. इसमें अलग से व्हाट्स गेलरी मिल जाती है
  5. व्हाट्सएप को क्लीन करने के लिए क्लीनर दिया गया है
  6. सीधे चैट (Direct Chat) करने की सुविधा है

3. Whatscan: QR Scanner whats web

Whatscan QR Scanner whatsapp Hack Karne Wala App

ऐप का नाम - Whatscan: QR Scanner whats web

ऐप का साइज  - 16 MB

यूजर्स रेटिंग - 4.5

कुल डाउनलोड - 5M+

कहाँ मिलेगी - Google Play Store

यदि आप किसी के व्हाट्सएप को अपने फोन पर ओपेन करना तो आपको सिर्फ इस ऐप में उस व्हट्सएप को स्कैन कर लेना है फिर उसका व्हाट्सएप आपके मोबाइल स्क्रीन पर होगा. 

जिस तरह से यदि आप अपने या किसी के व्हाट्सएप को पीसी में चलना चाहते हैं तो स्कैन कर आपका व्हाट्सएप पीस्से में खुल जाता है. ठीक इसी तरह से यह ऐप भी काम करती है.

जिस तरह से ऊपर की दोनों Whatsapp Hack Karne Wala Apps काम करतीं हैं वैसे ही ये ऐप भी काम करती है बस फर्क ये हैं कि थोड़े फीचर्स इधर उधर रहते हैं.

Whatscan: QR Scanner whats web ऐप की विशेषताएं

  1. यह ऐप क्यूआर कोड या बारकोड को स्कैन कर डिकोड करने के साथ साथ ट्रांस्लेट भी करती है
  2. QR Code को जनरेट भी करती है
  3. इसके द्वारा सीधे मैसेज भेज सकते हैं
  4. आप इसे किसी से बिना उसका नंबर सेव किये चैट कर सकते हैं
  5. आपके जरूरत के हिसाब से यह एक बेस्ट टूल है

4. AirDroid: File & Remote Access

Whatscan QR Scanner whats web whatsapp  Hack Karne Wala App

ऐप का नाम - AirDroid: File & Remote Access

ऐप का साइज  - 46 MB

यूजर्स रेटिंग - 4.0

कुल डाउनलोड - 50M+

कहाँ मिलेगी - Google Play Store

किसी भी व्हाट्सऐप या मोबाइल डिवाइस को हैक करने के लिए सबसे ज्यादा AirDroid: File & Remote Access ऐप का यूज किया जाता है. 50 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड इस बात का सबूत हैं.

इस Whatsapp Hack Karne Wala App की मदद से आप किसी भी व्हाट्सएप को रिमोट की तरह चला सकते हैं जिस प्रकार टीवी को रिमोट से चलाते हैं. सीधे शब्दों में कहें तो आप उसका फोन अपने अनुसार ऑपरेट कर सकते हैं. 

यदि आप इस ऐप का यूज करने में सफल हो जाते हैं तो उसकी सभी चैट्स, फाइल और यहाँ तक की उसकी गेलरी का डाटा भी डाउनलोड कर सकते हैं. किसी भी फाइल को ट्रांसफर कर सकते हैं, उसके डेटा में तांक झांक कर सकते हैं.

इस ऐप के यूज में बस आपको थोड़ी सी कठिनाई होने वाली है क्योंकि आपको अपने और उसके फोन में यह एप इनस्टॉल करना होगा तभी काम बन पाएगा.

दोनों फोन्स में ऐप इनस्टॉल हो जाए तो उनको आपस में कनेक्ट कर देना है फिर देखिये किस तरह से आप उसके फ़ोन को अपने फोन से चलाते हैं.

AirDroid: File & Remote Access ऐप की विशेषताएं

  1. अपने डिवाइस और दोस्तों को आसानी से फ़ाइलें सेंड कर सकते हैं
  2. कुछ भी अपने फोन से मैनेज कर सकते हैं ब्राउज़र की मदद से
  3. फोन की नोटिफिकेशन को चेक एवं आंसर कर सकते हैं कंप्यूटर की मदद से
  4. किसी के भी एंड्राइड फ़ोन को कंप्यूटर से पूरी तरह से नियंत्रित कर सकते हैं

5. GB Version Plus

GB Version Plus whatsapp Hack Karne Wala App

ऐप का नाम - GB Version Plus

ऐप का साइज  - 9.5 MB

यूजर्स रेटिंग - 4.0

कुल डाउनलोड - 1M+

कहाँ मिलेगी - Google Play Store

यदि आपको व्हाट्सएप के सभी वर्जन जैसे व्हाट्सएप बिजनिस, जीबी व्हाट्सएप आदि को भी हैक करना है तो इसके लिए जीबी वर्जन प्लस यूज करना चाहिए जो फ्री है.

इसके होम पेज पर एक स्पेशल फीचर है जिसका नाम है GB Chat Tools जिसमे बहुत सारे अलग अलग फीचर देखने को मिल जाते हैं. 

इसका सबसे शानदार फीचर ये है की आप इससे किसी के भी चैट को सीधे अपने साथ शेयर कर सकते हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो किसी का चत इस जीबी वर्जन प्लस में खोल सकते हैं इसके लिए उसका नंबर इसमें डालना जरूरी होता है.

इसकी सबसे शानदार बात ये है की जब इस Whatsapp Hack Karne Wala App से किसी के व्हाट्सएप को हैक किया जाता है तो उसका नंबर डालने पर सामने वाले के पास कोई भी OTP या मेसेज नहीं जाता है. उसको पता भी नहीं चलता है और उसका व्हाट्सएप हैक हो जाता है.

एक और ख़ास बात है इस जीबी वर्जन प्लस ऐप में कि यदि किसी ने सालों पहले मेसेज डिलीट कर दिए हैं तो भी पढ़ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें

इनमे से व्हाट्सएप हैक करने वाला सबसे अच्छा ऐप कौन सा है?

देखिये मैने जो आपको पांच व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप बताये हैं सभी एक से बढ़कर एक हैं. आप अपनी सुविधा के हिसाब से किसी एक को डाउनलोड कर सकते हैं. सभी का इंटरफ़ेस और यूज करने का तरीका लगभग सेम है. सभी एक ही काम करते हैं दूसरे के व्हाट्सएप को हैक करने का.

पर आपका भी सवाल सही है की इन 5 में से सबसे बढ़िया व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप कौन सा है तो मेरी पर्शनल ओपिनियन है की आपको चौथे नंबर की AirDroid: File & Remote Access ऐप को डाउनलोड करना चाहिए क्योंकि इसमें बाकी चारों के मुकाबले ज्यादा फीचर हैं.

इसका एक फायदा ये भी है की सामने वाले को कुछ भी पता नहीं चल पता है की उसका मोबाइल या व्हाट्सएप हैक है क्योंकि इसमें न तो यूजर के पास ओटीपी जाता है न ही मेसेज जाता है और न ही वेरिफिकेशन के लिए कोई कॉल जाता है. तो आप इस ऐप का यूज कर सकते हैं जो गूगल प्ले स्टोर पर फ्री है.

Whatsapp Hack Karne Wala Apps से किसी की चैट पढ़ना उचित है!

यदि हम अपने फैमली मेंमबर या दोस्त के व्हाट्सएप चैट पढ़कर ये जानना चाहते हैं की वो किसी से ऐसी बात तो नहीं कर रहा है जो उसे नुकसान पहुंचाए या कोई ऐसा काम तो नहीं कर रहा है जिससे उसे भविष्य में दिक्कत आये तो उसके व्हाट्सएप को व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप से हैक करना कोई गलत बात नहीं है.

लेकिन यदि आप किसी दूसरे का व्हाट्सएप बिना उसकी मर्जी के छेड़ते हैं तो जरूर गलत बात है. ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए. किसी के पर्शनल चैट को पढ़ना गलत है. यदि कोई आपका करीबी व्हाट्सएप पर बहक रहा है तो उसे बहकने से बचाने के लिए जरूर ऐसा कर सकते हैं और ये उचित भी है. 

इस पोस्ट के सभी पहलुओं को केवल ज्ञान बढ़ाने की दृष्टि से देखें और ऐसा बिलकुल न करें कि किसी को कोई दिक्कत आये. हैक या हैकिंग कहीं से कहीं तक सही नहीं है, क़ानून से लेकर नार्मल जीवन में भी इसको स्वीकार नहीं किया जाता है, अतः ध्यान रखें.

निष्कर्ष

तो दोस्तों आज का हमारा विषय 5 बेस्ट Whatsapp Hack Karne Wala Apps | व्हाट्सएप हैक करने वाला ऐप यहाँ समाप्त होता है. यदि इस पोस्ट से आपको थोड़ी सा भी ज्ञान मिला हो तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करें एवं किसी सवाल/शिकायत के लिए कमेंट बॉक्स का उपयोग करें. इस तरह की जानकारी लेना यदि आप पसंद करते हों तो हमारे साथ जुड़ें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)