किसी भी Mobile को Hack करने वाले Software डाउनलोड करें

0

क्या आपको भी किसी का मोबाइल हैक करना है तो आपको किसी भी Mobile को Hack करने वाले Software डाउनलोड करना होंगे. आप चाहें तो इन सॉफ्टवेयर की मदद से हैकिंग कोर्स कर सकते हैं बिलकुल फ्री में. ऐसे में आप इंटरनेट पर मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर डाउनलोड कैसे करें जरूर सर्च करते होंगे. यदि आपने आज भी सर्च किया है तो पोस्ट में आप्को सम्पूर्ण डिटेल मिल जायेगी. एक बात ध्यान रहे हम आपको इस पोस्ट में हैकिंग नहीं सिखा रहे हैं केवल मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर की जानकारी दे रहे हैं.

एंड्राइड और आईओएस मोबाइल ही अभी मार्केट में उपलब्ध हैं जिनको आप इन मोबाइल हैक करने वाला एप्प के जरिये आराम से हैक कर सकते हैं. कई हैकिंग कोर्स हैं जिनमें आपको पैसे खर्च करके सीखना पढ़ते हैं पर यदि आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ते हैं आप फ्री में किसी भी मोबाइल को हैक कर सकते हैं.

android aur ios mobile hacking software download free

किसी भी Mobile को Hack करने वाले Software डाउनलोड करें

बहुत सी बार में इंटरनेट पर सर्च किया है कि एंड्राइड और आईओएस के लिए बेस्ट मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर कौन सा है. बहुत दिनों तक सर्च करने के बाद जब मुझे ये सभी सॉफ्टवेयर मिले बिलकुल फ्री तो मैने सोचा की क्यों न ये जानकारी सभी के साथ शेयर की जाए. दोस्तों आज की पोस्ट में आपको पूरी जानकारी मिलने वाली है और साथ में आपको मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर डाउनलोड कैसे करें की जानकारी भी देंगे.

यदि आपको किसी भी सिस्टम को हैक करना है तो बिना हैकिंग सॉफ्टवेयर या मोबाइल हैक करने वाला एप्प के पॉसिबल नहीं है. यदि आप किसी के मोबाइल को हैक कर लेते हैं तो आप उसकी सारी जानकारी अपने मोबाइल पर पा सकते हैं बिना कहीं जाए. आप इन सॉफ्टवेयर के माध्यम से किसी के भी सिस्टम में उसकी मर्जी के बिना घुसकर महत्वपूर्ण जानकारी चुरा सकते हैं.

किसी भी Mobile को Hack करने वाले Software  क्या होते हैं एवं क्यों है हैकिंग सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने की जरूरत

यदि आपको ऐसा प्रतीत होता है की आपका कोई फैमली मेंबर या आपके ऑफिस का कोई वरकर आपके सिस्टम का सही इस्तिमाल नहीं कर रहा है तो ऐसे लोगों पर आप इन सॉफ्टवेयर की मदद से नजर रखकर उनको सही राह दिखा सकते हैं.

इनकी मदद से आप अपने घर के सदस्य या कर्मचारी को एक बार सूचित कर दें कि उनके ऊपर हर हरकत पर नजर रखी जा रही है एवं फिर इन सॉफ्टवेयर या ऐप को मोबाइल या कंप्यूटर में इंस्टाल कर किसी भी गलत हरकत का सबूत लेकर उनके समक्ष रखकर उनको सीधा किया जा सकता है.

ऐसे सभी सॉफ्टवेयर पर सबसे पहले एक एकाउंट बना लें फिर जो भी निगरानी डेटा देखना चाहते हैं लॉगिन करके किसी भी डिवाइस पर देखा जा सकता है.

मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने की जरूरत

1. यदि आपको किसी के भी अकाउंट से सम्बंधित जानकारी पर नजर रखना है तो इनकी जरूरत होती है.

2. यदि आप किसी कंपनी के मालिक हैं तो आप अपने सभी कर्मचारियों पर हैकिंग सॉफ्टवेयर के माध्यम से नजर रख सकते हैं.

3. आप अपने बच्चों पर बिना उनके पास जाए उनकी सभी गतिविधियों पर नजर रख सकते हैं एवं जान सकते हैं कि उनकी मानसिक स्थिति कैसी है.

4. आप अपने पति, पत्नी, दोस्त, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड पर चोरी से नजर रख सकते हैं और शोशल मीडिया को ट्रैक कर जानकारी ले सकते हैं.

5. आप किसी से अपने व्यक्तिगत और व्यापारिक सम्बन्ध को मजबूत रखने के लिए ऐसे सॉफ्टवेयर का यूज कर सकते हैं.

6. मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर डौन्लोड करके आप अपने डिवाइस को किसी भी हैकर से सुरक्षित रख सकते हैं.

इन सॉफ्टवेयर के माध्यम से केवल अपने ज्ञान को बढ़ाएं न की किसी को परेशान करें. हैकिंग करना कानूनन अपराध है जिसको ये पोस्ट बढ़ावा नहीं देती है. किसी भी प्रकार से हैकिंग का यूज इस प्रकार से न करें कि किसी को हानि पहुंचे.

किसी भी Mobile को Hack करने वाले Software डाउनलोड करके किस तरह की निगरानी कर सकते हैं

1. आप किसी के सभी एसएमएस देख सकते हैं.

2. व्हाट्सएप पर वो क्या कर रहा है जैसे किसको क्या मेसेज कर रहा है, कौन सा फाइल भेजा जा रहा है आदि सब देख सकते हैं.

3. उसकी लोकेशन आप कभी भी देख सकते हैं.

4. फेसबुक को पूरी तरह से अपनी निगरानी में रख सकते हैं.

5. वो किसको कॉल कर रहा है एवं अपने मोबाइल में किसी तरह की वेबसाइट को ओपन कर रहा है सभी सनहक कर सकते हैं अपने मोबाइल पर.

6. उसके मोबाइल में कितनी फोटो और वोडो हैं एवं किस तरह की हैं सभी देख सकते हैं.

7. उसके सभी ईमेल और फ़ोन में इनस्टॉल किसी भी ऐप को कभी भी ब्लॉक कर सकते हैं.

यदि आपको ये सभी चीजें अपने मोबाइल पर देखना है तो सबसे पहले किसी  भी एक हैकिंग सॉफ्टवेयर को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करें, फिर वहां पर एक अकाउंट बनाएं. अकाउंट बनाने के बाद आपको आईडी पासवर्ड के द्वारा लॉगइन करना है फिर, इसके लिए आप किसी भी ब्राउज़र का यूज कर सकते हैं.

लॉगिन होने के बाद आपको उस पेज पर हर तरह के ऑप्शन मिल जाते हैं कि कौन सा फाइल कहां पर है जिसको आप चाहें तो सॉर्ट भी कर सकते हैं.

इन सॉफ्टवेयर का सबसे बड़ा फायदा ये है की यदि आप जिसकी निगरानी कर रहे हैं उसे पता चल जाता है और वो अपनी मोबाइल से सारा डाटा हटा देता है तो भी इन सॉफ्टवेयर में डेटा जियों का तियों बना रहता है.

मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर डाउनलोड कैसे करें

में आपको नीचे सभी बेस्ट स्पाई सॉफ्टवेयर या मोबाइल हैक करने वाला एप्प की लिस्ट दे रहा हूँ जिनको आप किसी भी वेब ब्राउज़र के सहारे सर्च करके आराम से डाउनलोड कर सकते हैं. 

ये सभी सॉफ्टवेयर फ्री तो हैं पर इनकी कुछ लिमिट होती है. यदि आपको इनका पूरा फायदा उठाना है तो इसका पेड वर्जन लेना होता है जिसके लिए आपको पैसे देने होते हैं. यदि बहुत जरूरी हो तो ही पेड वर्जन यूज करें नहीं तो फ्री में ही काम चलने दें.

एक महत्वपूर्ण बात कि मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर पर आप पूरी तरह से भरोसा न करें क्योंकि ये आपके मोबाइल का भी डाटा चुरा सकते हैं इसलिए लम्बे समय तक अपने मोबाइल में इनको इनस्टॉल या लॉगिन करके न रखें जब जरूरत हो तो लॉगिन करें और काम होने के बाद इनको हटा दें.

Mobile Hacking Software List

AndroRat. 

AirDroid. 

FaceNiff. 

Network Mapper. 

Ter mux. 

Droid Box. 

Hackode. 

Nmap. 

zANTI. 

Kali Linux Net Hunter.

निष्कर्ष

इस पोस्ट में आपको किसी भी Mobile को Hack करने वाले Software डाउनलोड करें एवं मोबाइल हैकिंग सॉफ्टवेयर डाउनलोड कैसे करें तथा मोबाइल हैक करने वाला एप्प बताया है साथ ही ये भी बताया है कि इनसे केवल ज्ञान लें न की किसी को परेशान न करें. इनको अपने मोबाइल में ज्यादा यूज न करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)