सिर्फ Bluetooth से कोई भी मोबाइल हैक कैसे करें

0

मोबाइल हैक करने के में बहुत तरीके पहले भी बता चूका हूँ. पर अभी तक मेने आपको इस नए तरीके सिर्फ Bluetooth से कोई भी मोबाइल हैक कैसे करें के बारे में नहीं बताया था. इसीलिए आज यह पोस्ट कुछ ख़ास होने वाली है. सच बताना आपने कभी सोचा है कि ब्लूटूथ के जरिये भी मोबाइल हैक हो सकता है. आज में आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूँ.

जैसा की मैने पहले ही कह दिया है कि मोबाइल हैक से सम्बंधित मेने कई पोस्ट लिख कर आपके साथ शेयर भी की हैं पर आज की पोस्ट कुछ अलग है. अलग इसलिए है क्योंकि ब्लूटूथ से अभी तक केवल फाइल ट्रांसफर ही की जातीं थीं जो की सभी को पता है, पर आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्लूटूथ से मोबाइल भी हैक किया जा सकता है.

जब पहली बार मैने भी सुना था तो थोड़ी देर के लिए सोच में पढ़ गया था पर जब मैंने रिसर्च की तो पता चला की यह सत्य है. इसी सत्य के साथ में आज आपको यह जानकारी देने जा रहा हूँ. एक बार जब आप भी इस ट्रिक को यूज करेंगे तो आप भी समझ जायेंगे की में सही बोल रहा हूँ.

sirf bluetooth se koi bhi mobile hack kaise kare

किसी का मोबाइल हैक क्यों किया जाता है ?

दोस्तों एक सवाल मन में जरूर आता है की आखिर ऐसी क्या वजह है कि किसी का मोबाइल हैक करने की जरूरत होती है. आखिर हैकर्स को मोबाइल हैक करके क्या फायदा मिलता है? यह सवाल जायज भी है.

देखिये दोस्तों किसी का मोबाइल हैक करने के कई कारण होते हैं जैसे कोई किसी की कॉल सुनना चाहता है चुपके से, किसी को कोई धोखा दे रहा है ऐसे शक़ में भी मोबाइल हैक कर क्लियर करना होता है. लेकिन ये तो हो गयीं नार्मल बातें असली सच्चाई ये है की आजकल फ्रॉड करने के लिए सबसे ज्यादा मोबाइल हैक किया जाता है.

आपके फोन का डाटा बहुत महत्वपूर्ण है जिसकी हिफाजत आपको खुद करना होती है क्योंकि जब तक आप नहीं चाहेंगे तब कोई भी आपके डाटा को नहीं चुरा सकता है. में ये ब्लूटूथ से मोबाइल हैक करना जरूर बता रहा हूँ पर इसे सीरियस न लें और केवल ज्ञान के लिए यूज करें ताकि आपका मोबाइल कोई हैक न कर सके.

सिर्फ Bluetooth से कोई भी मोबाइल हैक कैसे करें

1. यदि आपको किसी का मोबाइल ब्लूटूथ के जरिये हैक करना है तो सबसे पहले java emulator ऐप को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना है तभी ऐसा सम्भव हो पायेगा. तो जल्दी से इस ऐप को मोबाइल में इनस्टॉल कर लें.

2. आपका आधे से ज्यादा काम पूरा हो चूका है यदि आपने जावा एमुलेटर ऐप इनस्टॉल कर ली है तो.

3. इसके बाद आपको अपने मोबाइल में Bluetooth phone hacker prank ऐप या कोई दूसरी जैसे super bluetooth hack app को अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेना है.

Bluetooth Phone Hacker Prank App  - दॉतों जैसा की इसके नाम से ही स्पष्ट है कि यह एक प्रैंक ऐप है जिसकी मदद से आप अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर उनको बेवकूफ बना सकते हैं. आपके दोस्तों को यकीन करने पर आप इस ऐप के जरिये मजबूर कर सकते हैं की उनका मोबाइल हैक हो चूका है.

यह सर एक हंसी मजाक वाला ऐप है जिससे के फैन के लिए यूज किया जाता है. यदि आपको सच में किसी का मोबाइल ब्लूटूथ से हैक करना है तो नीचे वाली ऐप का यूज करें.

Super Bluetooth Hack App - यह ऐप सबसे शानदार परफॉर्म करती है किसी के मोबाइल को स्पॉय करने में वो भी ब्लूटूथ कनेक्ट करके आप चाहें तो सीके जरिये किसी के मैसेज, कॉन्टेक्ट और गैलरी आदि को भी एक्सेस कर सकते हैं.

4. इसके बाद आपको ऊपर दी गई किसी एक ऐप को अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेना है

5. जब ऐप इनस्टॉल हो जाए तो इसे खोलिये और जिसका मोबाइल हैक करना है उसके ब्लूटूथ को ओपन कर अपने इस ऐप से कनेक्ट कर लें.

6. आपका पूरा काम हो चूका है अब विक्टिम के मोबाइल की सारी हरकतें एवं उसका डाटा आपके फोन में आ जायेगा. आपने जिस उद्देश्य से उसका मोबाइल हैक किया है उसे पूरा करें.

ये पोस्ट जरूर पढ़ें

बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे?

किसी भी एंड्रॉइड गेम को हैक करने वाला Apps की जानकारी

मोबाइल और व्हाट्सएप्प हैक कैसे हटाये ?

बिना Password के Facebook ID कैसे खोले

कीपैड मोबाइल को हैक कैसे करे | 100% Working

अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने

ब्लूटूथ से मोबाइल हैक होने से कैसे बचाएं

में अपने हर पोस्ट में सभी से यही बोलता हूँ की जब तक आपकी मर्जी नहीं होगी तब तक कोई भी कितना भी बढ़ा हैकर क्यों न हो मोबाइल हैक नहीं कर सकता है. आपकी मर्जी का मतलब ये नहीं है की कोई अपनी मर्जी से मोबाइल हैक होने देता है, कहने का मतलब ये है की आप कोई गलती नहीं करते हैं जो मोबाइल हैकिंग संभव ही नहीं है.

मोबाइल हैक होने से बचाने के लिए वो भी ब्लूटूथ से सिर्फ यही तरीका है की अपना मोबाइल किसी को न दें. मेने आपको हैकिंग स्टेप्स में बताया है कि उसका मोबाइल यानी आपका मोबाइल लेकर ब्लूटूथ चालू कर अपने ऐप से कनेक्ट करें. अब उसका मोबाइल तभी ले सकते हैं जब वो दे और नहीं देगा तो कोई ट्रिक काम में नहीं आएगी.

अपने मोबाइल को हैक होने से केवल आप खुद ही बचा सकते हैं. किसी भी नजान व्यक्ति को मोबाइल ही न दें और किसी भी ब्लूटूथ रिक्वेस्ट को तब तक एक्सेप्ट न करें जब तक आपको भरोसा न हो जाए. खासकर लड़कियां अपना मोबाइल किसी को भी न दें.

निष्कर्ष

इस पोस्ट में मेने आपको सिर्फ Bluetooth से कोई भी मोबाइल हैक कैसे करें की जानकारी के साथ साथ इससे बचने का उपाय भी बताया है जिस पर आपको गौर करना चाहिए. ब्लूटूथ से मोबाइल हैक करना आप सीखें या नहीं पर इससे बचाव जरूर सीख लें क्योंकि यदि आप किसी का मोबाइल हैक करते हैं तो आपका भी हो सकता है. 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)