बिना स्पाय ऐप के किसी का मोबाइल हैक कैसे करे ?

0

मोबाइल हैक करने के लिए आपको ढेरों तकनीक मिल जाएँगी पर आज में आपको बिना स्पाय ऐप के किसी का मोबाइल हैक कैसे करे ? की तरकीब बताऊँगा. इस तरकीब में न तो आपको कोई सॉफ्टवेयर की मदद लेनी है और न ही अन्य कोई ऐसे काम करने हैं जो कठिन हैं. इस तरकीब से किसी के मोबाइल हैकिंग करने में सिर्फ आपको 5 मिनट लगेंगे.

आज के युग में मोबाइल सभी के लिए एक तिजोरी का काम करता है. अब आप बोलोगे कि कैसे तो जिस तरह पहले तिजोरी में पैसे, इम्पोर्टेन्ट डॉक्यूमेंट आदि रखे जाते थे ठीक वैसे ही आज मोबाइल में हर चीज रखी जाने लगी है. यही कारण है की आज मोबाइल हैकिंग का क्रेज ज्यादा बढ़ गया है. तो चलिये अपने विषय किसी का मोबाइल हैक कैसे करे बिना स्पाय ऐप के में आगे बढ़ें.

mobile hacking ya hack kaise kare

क्यों की जाती है मोबाइल हैकिंग ?

देखिये किसी का मोबाइल हैक करने के लोगों के अलग अलग कारण होते हैं जैसे किसी पर नजर रखना, किसी की जानकारी को चुराना, मोबाइल हैकिंग के जरिये किसी को नुकसान पहुँचाना आदि. अधिकतर मामलों में अपने किसी बहुत करीबी पर निगरानी रखने के लिए मोबाइल हैकिंग का यूज किया जाता है.

करीबी से मेरा मतलब ये है कि कोई पति अपनी पत्नी पर नजर रखना चाहता है, कोई गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड पर नजर रखना चाहता है क्योंकि उनको लगता है कि कहीं मेरा पार्टनर किसी और से तो नहीं बात कर रहा है.

यदि साधारण तौर पर भी बात करें तो भी आपको कहीं न कहीं मोबाइल हैकिंग (हैक) कैसे करे की जानकारी होना जरूरी है क्योंकि ये कभी काम भी आ सकती है. इससे आपको यदि कभी आपका मोबाइल भी हैक हो जाए तो आप पता कर सकते हैं.

किसी का मोबाइल हैक करके उसमे क्या क्या कर सकते हैं ?

ये मुद्दे की बात है की हमने सब कुछ कर लिया और किसी का मोबाइल भी मेहनत करके हैक कर लिया पर ये तो पता हो कि जिसका मोबाइल हैक किया है उससे क्या फायदा होगा या उसमे क्या छेड़खानी कर सकते हैं. तो में आपको नीचे बता रहा हूँ की उसमे क्या क्या कर सकते हैं.

1. उसकी सभी आने और जाने वाली कॉल्स को सुना सकते हैं अपने मोबाइल पर.

2. उसके द्वारा भेजे गए या उसके मोबाइल पर आए सभी मैसेज को पढ़ सकते हैं.

3. विक्टिम के मोबाइल गैलरी में तांक झांक कर सकते हैं.

4. उसके व्हाट्सएप चैटिंग को पढ़ सकते हैं एवं जान सकते हैं कि किससे चेटिंग चल रही है.

5. उसके कैमरे पर निगरानी रख सकते हैं.

6. उसकी ऑनलाइन लोकेशन जान सकते हैं एवं ट्रैक कर सकते हैं.

कुल मिलाकर जिसका मोबाइल हैक कर लिया तो उसकी कमांड आपके हाथ में होगी. उस मोबाइल की एक्सेस आपके पास होगी, उसकी कोई भी फोन एक्टिविटी अपने फोन  पर देख सकते हैं.

बिना स्पाय ऐप के मोबाइल हैक कैसे करे ?

बिना स्पाय ऐप के मोबाइल हैकिंग करने के लिए सबसे पहला काम आपको ये करना है कि जिसका भी मोबाइल आपको हैक करना है उसका फोन 10-15 मिनिट के लिए अपने पास रख लें. फोन लेने के लिए कोई भी बहाना ले सकते हैं. इसके बाद में नीचे की अहम् स्टेप्स को फोलो करें.

1. सबसे पहले आपको गूगल सर्च बॉक्स में जाकर Tickle my Phone सर्च कर लेना है. ये सर्च आपको विक्टिम के मोबाइल में ही करना है. 

2. अब इस ऐप को Download करने के लिए बहुत सारी वेबसाइट आ जाएँगी तो किसी एक पर क्लिक कर इस ऐप को विक्टिम के मोबाइल में इनस्टॉल कर दें.

3. अब इस ऐप को ओपन करें. आपके सामने Storage, SMS, Camera, Phone, Contacts, Calendar और Location आदि ऑप्शन चालू मिलते हैं तो आपको केवल Continue पर क्लिक कर देना है. नीचे इमेज की तरह.

mobile hack kaise kare step 3

4. इसके बाद सभी परमिशन को एलाउ कर Accept पर क्लिक कर देना है जैसा नीचे फोटो में दिया गया है. 

mobile hack kaise kare step 4

5. परमिशन को एलाउ करने पर आपके सामने बहुत से ऑप्शन आएंगे जिनमें से आपको पहले वाले ऑप्शन Manage SMS/Text mesaage Rules पर क्लिक कर देना है.

mobile hack kaise kare step 5

6. अब आपको ऊपर दिए गए सेटिंग के निशान पर क्लिक कर देना है.

mobile hack kaise kare step 6

7. इसके बाद आपको दिए गए ऑप्शन में से को Hide Tickle my Phone commands Tik कर देना है जिससे उसके मोबाइल में ये ऐप छुप जायेगी. उसे कभी इस ऐप का पता नहीं चलेगा

mobile hack kaise kare step 7

8.अब आपको सेटिंग के ऑप्शन के बगल में एक पेड़ की पत्ती की तरह निशाँ दिख रहा होगा इस पर क्लिक करें. अब Call Back के ऑप्शन पर क्लिक कर दें.

mobile hack kaise kare step 8

9. अब इस बॉक्स में अपने हिसाब से कोई एक मेसेज सेट कर दें जिसे भेजकर आप विक्टिम के मोबाइल को हैक कर सकते हैं
mobile hack kaise kare step 9

सब सेट हो चूका है अब आप उसका मोबाइल वापस कर दीजिए. अब वो जो भी एक्टिविटी अपने मोबाइल में करता है उसकी जानकारी आपके पास होगी. 

वो अपने मोबाइल में क्या कर रहा है ये जानने के लिए आप वही मेसेज सेंड कर दें जो ऐप में सेट किया है तो आपके पास एक कॉल आएगा जिसे रिसीब कर लें. कॉल रिसीब करते ही विक्टिम की सारी बातें आप सुन सकते हैं अपने मोबाइल पर.

Disclaimer - यह पोस्ट किसी भी प्रकार की हैकिंग को बढ़ावा नहीं देती है. हैकिंग गलत एवं क़ानून के ख़िलाफ़ है. निवेदन है की पोस्ट को पढके इसका गलत यूज न करें, केवल अपने ज्ञान को बढ़ावा दें जो की इस पोस्ट का उद्देश्य है. यदि किसी गलत गतिविधि में आपको पाया जाता है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे.

रिलेटेड पोस्ट

निष्कर्ष

तो देखा आपने कि बिना स्पाय ऐप के मोबाइल हैक कैसे करे कितना आसान था. मुझे पूरा भरोसा है की आपको ये पोस्ट पसंद आई हो तो झट से इसे शेयर कर दें. एक बात फिर से दोहराना चाहता हूँ की हैकिंग अवैध है इससे दूर रहें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)