Jio Phone में गाना कैसे Download करे | कोई भी गाना डाउनलोड करें

0

Jio Phone में गाना कैसे Download करे की पोस्ट में उन युजर को को फायदा है जो Jio का फोन यूज करते हैं. आज की पोस्ट में आप अपने जियो फोन में कोई भी गाना mp3 में डाउनलोड कर सकते हैं आसानी से. जियो का फोन कीपैड होने के कारण कुछ लोग इसमें गाने  डाउनलोड करने में असमर्थ होते हैं क्योंकि उनको तरीका पता नहीं होता है.

पर आज की पोस्ट से आप बहुत आराम से जियो फोन में mp3 गाना कैसे डाउनलोड करें सीख सकते हैं. गाना डाउनलोड करने के लिए आपको घंटों सीखने की जरूरत नहीं है. जियो फोन में आप हर प्रकार के गण जैसे या डाउनलोड कर सकते हैं. इसकी बिलकुल सिंपल प्रोसेस है. एक बार समझ लें और डाउनलोड करें - 

jio phone me gana download kaise kare

Jio Phone में गाना कैसे Download करे | कोई भी गाना डाउनलोड करें

इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी वेबसाइट हैं जिनसे आप एक क्लिक में कोई भी गाना डाउनलोड कर सुन सकते हैं. यदि आपको ऑनलाइन गाना बिना डाउनलोड किये सुनना है तो ऐसा भी संभव है. इसके लिए आपको अलग अलग स्टेप फॉलो नहीं करना है, सभी काम एक ही वेबसाइट से कर सकते हैं.

कोई भी गाना जो आपको पसंद है, सुन लेते हैं तो मन ताज़ा हो जाता है. जब पहले कोई और मनोरंजन का साधन नहीं था तो लोग गाने ही सुनते थे और आज भी लोगों की पहली पसंद गाना ही हैं. 

लोग इसे भी पढ़ते हैं -  टॉप 25 लड़की से बात करने वाला एप्प

किसी भी गाना को जियो फोन में डाउनलोड करने की एक प्रोसेस होती है. यदि इस प्रोसेस में कमी रह जाती है तो गाने को डाउनलोड नहीं किया जा सकता है. आगे दिए गए स्टेप्स को एक बार फॉलो कर अपने फोन में गाना डाउनलोड करें

Jio Phone में गाना Download करने की प्रोसेस

जैसा की आपको पहले ही बता दिया गया है की बहुत सारी वेबसाइट हैं जियो फोन में गाने डाउनलोड करने के लिए, जिनमे से pagalworld और songs.pk सबसे पुरानी और फेमस साइट हैं. 

अब इन साइट्स से आप पंजाबी, हिंदी, मलयालम सहित भारत में जितनी भी भाषाएँ हैं सभी भाषा में गाना डाउनलोड कर सकते हैं. 

कहने का मतलब ये है की आपको अलग अलग भाषाओँ के गाना डाउनलोड करने के लिए अलग अलग वेबसाइट पर नहीं जाना है. तो चलिए शुरू करते हैं - 

1. सबसे पहले जियो फोन में जियो ब्राउज़र या किसी और ब्राउज़र को ओपन करना है, फिर उसमे गूगल सर्च बॉक्स को खोल लेना है.

2. अब जो भी गाना आपको डाउनलोड करना है उसे टाइप करें जैसे download mere mahboob qayaamat hogee songs.pk या pagalworld लिख दें.

jio phone me gana download kaise kare step 2

3. इसके बाद में पहली ही लिंक पर क्लिक कर देना है जैसा ऊपर इमेज में मार्क किया गया है.

4. अब आपको केवल 128kbps Mp3 Songs बटन पर क्लिक कर देना है. जियो फोन में गाना डाउनलोड होने लगेगा. न समझ में आये तो नीचे इमेज में देख सकते हैं.

jio phone me gana download kaise kare step 4

5. ध्यान रहे ये गाना वाली सभी वेबसाइट बंद होती रहती हैं क्योंकि गूगल इनको हटाता रहता है पर नाम सेम ही रहेगा साइट का. यूआरएल या डोमेन जरूर बदल सकता है.

निष्कर्ष

क्या आपको Jio Phone में गाना कैसे Download करे पोस्ट पसंद आया ? यदि हाँ तो कृपया कमेंट करके जरुर बताएं. यदि नहीं आया तो भी बताएं कि मैने कहाँ गलती की है. में इस गलती को जरूर सुधारूंगा. जियो फोन में भोजपुरी आदि गाना भी इसी प्रोसेस से डाउनलोड हो जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)