2023 में IPL के सभी Match देखने वाला Apps फ्री मे Download करें

0

सभी को पता है की 31 मार्च 2023 से आईपीएल का आगाज हो चूका है और सभी जानते हैं की किस कदर भारत सहित पूरी दुनियां में इसे पसंद किया जाता है. अब जिनके पास टीवी और केबल कनेक्शन है उनको तो कोई दिक्कत नहीं होती है पर जिनके पास केवल मोबाइल का सहारा है उनका एक सवाल होता है की 2023 में IPL के सभी Match देखने वाला Apps फ्री मे Download करें या न करें. तो आज की पोस्ट में आपको बताया जाएगा की  बेस्ट आईपीएल देखने वाला ऍप कौन सा है ?

आज वैसे तो गूगल प्ले स्टोर और इंटरनेट पर एस्ट कई ऐप हैं जिनमे आप लाइव आईपीएल का मज़ा ले सकते हैं पर में आपको एक ऐसा IPL देखने वाला Apps बताने वाला हूँ जो सबसे बेस्ट होगा और आप बिलकुल फ्री में सभी मैच देख सकते हैं. आपने बहुत सारे पोस्ट पढ़े होंगे जिनमे बहुत सारे ऐप बताए जाते हैं पर उन सभी में आपको कुछ पैसा देना होता है पर ये ऐप बिलकुल फ्री होगी.

free ipl dekhane wala app

2023 में IPL के सभी Match देखने वाला Apps फ्री मे Download करें

आज जो लोग फ्री हैं वो तो आराम से अपने घर में घरवालों या दोस्तों के साथ टीवी पर आईपीएल का लुप्त उठाते हैं. यदि कोई भी प्रोग्राम हो आप अकेले देखते हैं तो बिलकुल भी मज़ा नहीं आता है पर यदि दोस्तों या फेमली के साथ देखा जाए तो मज़ा दो गुना हो जाता है. 

लेकिन ऐसे लोग जो सुबह से अपनी जॉब पर जाते हैं और शाम को लौटते हैं या किसी कारण वश घर, दोस्तों से दूर होते हैं, पर मैच का शौक भी है, वो कैसे घरवालों या दोस्तों के साथ आईपीएल देख सकते हैं. उनके पास केवल यही एक रास्ता होता है कि फ्री IPL देखने वाला Apps मिल जाए तो कम से कम मेच तो देख सकें. 

आज की पोस्ट ऐसे ही लोगों के लिए है जो अपने ऑफिस में होते हैं या कहीं दूर होते हैं और जिनके पास टीवी का सहारा नहीं होता है. आप पूरी पोस्ट को पढ़ें और सभी आईपीएल मैच अपने मोबाइल पर ही फ्री में देखें. तो चलिये जानते हैं.

2023 में IPL के सभी Match देखने वाला Apps फ्री मे Download करें

नीचे में कुछ ऐसे फ्री आईपीएल देखने वाले ऐप की लिस्ट विस्तार से बताते हुए देने वाला हूँ जिसमे आप अपने एंड्राइड मोबाइल पर हर मैच को लाइव और बिलकुल फ्री में देख सकते हैं.

1. PikaShow फ्री आईपीएल देखने वाला ऐप

पिकासो एक बहुत ही प्रसिद्ध ऐप है जिसके माध्यम से आप 2023 का पूरा आईपीएल लाइव अपने मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं. इसमें एक फीचर भी दिया गया है जिसमे आप अपने हिसाब से वीडियो कोवालिटी को एडजस्ट कर सकते हैं.

यह ऐप बिलकुल फ्री है जिसमे आप किसी भी मूवी को भी फ्री में हाई ग्राफिक्स के साथ देख सकते हैं. इसमें 100 से भी अधिक टीवी चैनल आपको फ्री में मिल जाते हैं एवं हर प्रोग्राम इस पर उपलब्ध है

यह ऐप गूगल प्ले स्टोर से बैन कर दी गई है जिसको डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करना होगा. 

Note - यह ऐप गूगल की नजर में सही नहीं है इसलिए इसे यूज न ही करें.

2. Thop TV App

यह भी पिकाशो ऐप की तरह एक बहुत बढ़िया ऐप है जिसमें आप फ्री में आईपीएल के साथ साथ और भी चैनल फ्री में एवं लाइव देख सकते हैं. हाई क्वालिटी में आप इस ऐप के सहारे से हर मैच का आनंद उठा सकते हैं. 

इसको डाउनलोड करने के बाद इसे चलाना बहुत ही आसान है. इसमें आप सभी मूवीज के साथ में किसी भी वेब सीरीज को फ्री में देख सकते हैं.

पिकासो की तरह यह भी एक इललीगल ऐप है जिसे गूगल प्ले स्टोर बिलकुल भी सपोर्ट नहीं करता है. इसका यूज करने से पहले एक बार जरूर सोचें

3. Oreo TV App

दोनों ऊपर दी गई ऐप की तरह से ये भी एक फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप है जिसमें आप लाइव सभी मैच बड़ी आसानी से देख सकते हैं.

इसमें आपको 500 से भी ज्यादा टीवी चेनल मिल जाते हैं वो भी फ्री में एवं अमेजन और नेटफ़्लिक्स जैसे बड़े प्लेटफॉर्म की सभी वेब सीरीज को फ्री में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि तीनों ऐप गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगीं क्योंकि इन पर इललीगल कंटेंट डाला जाता है जो की गैर कानूनी है. हो सके तो इसको डाउनलोड न ही करें.

4 Jio Cinema App

जियो को तो आप सभी जानते हैं जिसने हमको बहुत बार फ्री नेट भी दिया है. नेट को सस्ता करने में जियो का ही हाथ है. जियो सिनेमा ऐप जियो की ही एक फ्री ऐप है जिसमें आप फ्री में सभी आईपीएल के मेचा देख सकते हैं.

ऊपर की तीनों ऐप की तरह यह ऐप नहीं है मतलब इसे आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. इसमें जो टाटा आईपीएल 2023 दिखाया जाता है वो आफिशियली दिखाया जाता है.

जियो कंपनी ने टाटा से ऑफिशियली आईपीएल  के सभी मैच दिखाने का के कॉन्ट्रेक्ट लिया है. इस ऐप को डाउनलोड कर फ्री में आईपीएल देख सकते हैं.

बेस्ट आईपीएल देखने वाला ऍप कौन सा है ?

ऊपर मैने आपको चार एप बताये हैं और ये चारों ही अपने आप में बेस्ट आईपीएल दिखने वाला ऐप हैं, पर शुरू के तीन जैसा की मैंने बता ही दिया है की वो तीनों ही गूगल की पालिसी के खिलाफ हैं जिनको आपको डाउनलोड नहीं करना चाहिए.

वैसे तो आप होस्टार आदि पर भी इन मैचों को देख सकते हैं पर इनमें आपको मंथली पेमेंट देकर सब्स्क्रिप्शन लेना होता है, जो सभी यूजर नहीं करवा सकते हैं. पोस्ट का टाइटल है फ्री आईपीएल देखने वाला ऐप, इसीलिए तो में ऐसे किसी भी ऐप के की जानकारी नहीं दूंगा.

अब आप समझ चुके होंगे की बेस्ट आईपीएल देखने वाला ऍप कौन सा है ? यदि नहीं समझें हैं तो में आपको बता देता हूँ की इन चारों में सबसे बढ़िया या बेस्ट ऐप है जियो सिनेमा. इसे आप बेझिजक डाउनलोड करें और मैच देखें. 

निष्कर्ष

मेने आपको मेरे हिसाब 2023 में IPL के सभी Match देखने वाला App फ्री मे Download करें की पूरी जानकारी दे दी है और साथ में बेस्ट आईपीएल देखने वाला ऍप कौन सा है भी कन्फर्म कर दिया है. अब आप मुझे कमेंट करके बताएं की आपने फ्री में आईपीएल देखा की नहीं.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)