इन 5 illegal apps को भूल कर भी डाउनलोड न करें

0

दोस्तों आज की पोस्ट में हम 5 illegal apps के बारे में जानने वाले हैं. आपको इन illegal android apps in hindi को कभी भी डाउनलोड नहीं करना है. आप यदि ये banned android apps download करते हैं तो आपको जेल भी हो सकती है. क्योंकि ये सभी illegal phone hacker apps है और ये सभी illegal android market के अंतर्गत आते हैं. तो आप इस पोस्ट को ध्यान से वे पूरी पढिये.

5 illegal apps

इन 5 illegal apps को भूल कर भी डाउनलोड न करें

मेरा ये पोस्ट लिखने का ये मतलब है की आज कल इंटरनेट और यूट्यूब का इतना इस्तिमाल बढ़ गया है कि कुछ लोग इंटरनेट पर फ़ोन हैक करने के लिए या Wi-Fi को हैक करने के लिए तरह तरह की ट्रिक्स का नाम लेकर इन illegal apps के बारे में आप सब को बताते हैं कि इस ट्रिक से किसी का भी वाईफाई हैक करें. आपको ये जानकार हैरानी की इस तरह की कोई भी ट्रिक नहीं होती है इन illegal phone hacker apps या illegal android apps का काम ही यही है की या तो वाईफाई का पासवर्ड हैक करेंगी या किसी का फ़ोन, तो इसमें ट्रिक क्या हुई.

आज आप इन्टरनेट या यूट्यूब पर हैक करने की ट्रिक्स खोजेंगे तो आपको हजारों की संख्या में एक से एक ट्रिक्स बताई जाती हैं में आप से फिर कह रह हूँ की ऐसी कोई ट्रिक्स नहीं होती हैं, सब किसी न किसी इललीगल एप्प्स का ही सहारा लेकर आपको बताया जाता है. तो आप बिलकुल भी इन अवैध ऐप्प्स को अपने फ़ोन में डाउनलोड न करें. तो आप ये तो समझ ही गए होंगे कि किसी के फ़ोन या वाईफाई को हैक करना की कोई भी ट्रिक नहीं होती है सब आप लोगो को गलत जानकारी देते हैं. आप इन सभी ऐप्प्स का भी उपयोग न करें यदि करते हैं तो आप बहुत बड़ी मुसीबत में फस सकते हैं, यहाँ तक की आपको जेल भी हो सकती है. तो चलिए जान लेते हैं इन 5 इललीगल एप्प के बारे में –

इन 5 illegal apps को भूल कर भी डाउनलोड न करें

1. AndroRat App

दोस्तों ये androrat apk इललीगल एप्प है जिसका यूज या गलत यूज किसी के फ़ोन को हैक करने के लिए किया जाता है. आप इस एप्प से किसी दुसरे फ़ोन को रिमोट कंट्रोल करके अपने हिसाब से उपयोग कर सकते हैं जो की बिलकुल ही गलत है. आप दुसरे फ़ोन को हैक करके उसके मैसेज पढ़ सकते हैं, उसके कैमरे से आप फोटो क्लिक कर सकते हैं, उसकी ब्राउज़िंग हिस्ट्री जान सकते, वीडियो बना सकते हैं और सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा. किसी के फ़ोन को हैक करना रॉंग है. हाँ आप अपने ही दूसरे फ़ोन को कंट्रोल करना चाहें तो कर सकते हैं, ये सही है.

2. USB Cleaver App

ये वाली एप्प भी बहुत ही डेन्जरस एप्प है जिसको आप कभी भी डाउनलोड न करें ये गैर कानूनी है. इस एप्प की मदद से आप किसी के कम्प्यूटर का पासवर्ड, उसकी ब्राउज़िंग हिस्ट्री, कूकीज, वाईफाई का पासवर्ड हैक कर सकते हैं जो आपको परेशानी में डाल देगा. तो आप इस एप्प से दूरी बनाकर ही रखें.

3. ZANTI App

ये एप्प भी खतरनाक एप्प है जिसकी मदद से आप एक ही वाईफ़ाई में जितनी भी डिवाइस जुडी हुए हैं उन सभी को हैक कर सकते हैं जो कि बहुत खतरनाक है. इस एप्प में एक ऑप्शन होता है MITM, आप इसे ओपन करेंगे तो आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलते हैं जिनके बारे में आपको कभी भी नहीं जानना है नहीं तो आप फस सकते हैं.

4. Wi-Fi Kill Pro App

ये तो बताने की जरूरत नहीं है की ये एप्प क्या गैर कानूनी काम करेगी क्योंकि इसका नाम से ही आप समझ गए होंगे जैसा इस एप्प का नाम है ये वैसा ही करती है मतलब ये एप्प वाईफाई कनेक्शन को किल यानि ऑफ कर देती है जैसे आप किसी फ्री वाईफाई नेटवर्क का यूज कर रहे हैं और आपको पर्याप्त स्पीड नहीं मिल रही है तो आप इस एप्प से सारे डिवाइस को ऑफ कर सकते हैं जो भी इस वाईफाई कनेक्शन से जुड़े हैं. ऐसा करने से नेट स्पीड बढ़ जायेगी जो की गलत है.

ये एप्प आप तब यूज करें जब आपके घर के वाईफ़ाई को कोई गलत तरीके से या आपकी बिना अनुमति के यूज कर रहा हो तब ये सही है पर यदि आप ये काम पब्लिक वाईफाई के साथ करते हैं तो गलत है एवं गैर कानूनी है.

5. Free Flix Hq App

दोस्तों ये एप्प एक लाइव स्ट्रीमिंग एप्प है जो वीडियो को डाउनलोड करती है. अब आप ये सोच रहे होंगे की इसमें गलत क्या है ऐसी तो बहुत सारी ऐप्प हैं जिनसे विडियो डाउनलोड कर सकते हैं, तो ये एप्प गलत यहाँ है की आप ऐसी जगह से (Example – Net Fix) Full HD मूवी डाउनलोड कर सकते हैं जंहा से कोई वीडियो या फिल्म डाउनलोड करने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होता है जो की कोई देना नहीं चाहता है. ऐसा करना पाइरेसी कहलाता है तो आप ऐसा बिलकुल न करें.

ये भी पढ़िए 

निष्कर्ष

तो आज हमने illegal apps in Hindi,  phone hacker apps या illegal android apps के बारे में जाना जो कि जरूरी थी. यदि आप भी इनमे से कोई भी एप्प का यूज कर रहे हैं तो मेरा आपसे निवेदन है की आज ही इन एप्प्स को अपने मोबाइल से हटाकर दूर करें क्योंकि ये एप्प्स भारत सरकार के द्वारा पूर्ण रूप से बैन कर दी गयी हैं. यदि आप इनका यूज करेंगे तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं. तो आप इन एप्प्स से दूर रहें

 धन्यबाद,

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)