अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने

0

क्या आपको भी शक है की आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड किसी से बात करता है? यदि हाँ तो आज में आपके लिए अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने ले के आया हूँ. बिना एप के किसी दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने ये भी बताउंगा. आज की पोस्ट में एक ऐसा 100 % कामयाब तरीका बताऊंगा की आप भी कहोगे की क्या बात है. इसके जरिये आप किसी की भी कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर सुन  सकते हैं जैसे बीवी, फ्रेंड, पडोसी आदि.

kisi doosare ki call record chupke se apne mobile par kaise kare

अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने

क्या है की आज इंटरनेट पर हजारों की तादात में ऐसे पोस्ट और वीडियो हैं जो यही बताने की कोसिस करते हैं अपने अपने तरीके से, पर अधिकतर फर्जी होते हैं. में किसी को गलत नहीं कह रहा हूँ पर यही सच है. यदि आप ऐसे लोगों को सही मानते हैं तो आप अपना समय और नेट दोनों बर्बाद कर रहे हैं. पर अब आपको इस पोस्ट के जरिये क्लियर हो जाएगा कि सही कौन है.

इसका कारण है की मुझे समय का पता है की कितना महत्वपूर्ण है सभी का तो में आपका समय बर्बाद नहीं होने दूंगा. हमारा मकसद इस पोस्ट के जरिये यही है की आप भी सीखो और दूसरों को भी सिखाओ क्योंकि दुनियां डिजिटल है और आगे बढ़ती जा रही है. 

किसी दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग चुपके से अपने मोबाइल पर कैसे सूने को किसी के नुकसान के लिए यूज न करें केवल ज्ञान प्राप्त करें ताकि भविष्य में कभी जरूरत पड़े तो आपको जानकारी हो. 

दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग चुपके से अपने मोबाइल पर कैसे सूने Steps

में ये पोस्ट इसलिए लिख रहा हूँ जिसको एक उदाहरण के माध्यम से समझ सकते हैं.

मान लीजिए आप अपनी पत्नी, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को फोन करते है जो हमेशा बीजी जाता है, तो दिमाग खराब हो जाता और मन में यही सवाल आता है की आखिर ये इतनी देर तक किससे बात कर रहे हैं. अब यदि हमें पता करना है कि किससे और क्या बात हो रही है तो कैसे करेंगे?

तो हम क्या करेंगे कि उसके फोन में ऐसा कुछ कर देंगे कि जब भी वो किसी से बात करे तो उसकी सारी रिकॉर्डिंग अपने फोन पर आ जाए.

दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग चुपके से अपने मोबाइल पर कैसे सूने

Step 1. सबसे पहले विक्टिम यानी सामने वाले के मोबाइल में लिंक Download Call Recoder App पर क्लिक करके डाउनलोड कर लें.

Step 2. इसके बाद एप को मोबाइल में इंस्टॉल कर लें और खोल लें.

Step 3. मोबाइल में एप इंस्टॉल करने के बाद Agree बटन पर क्लिक कर दें एवं Next पर जाएँ. इसके बाद ईमेल का ऑप्शन दिखाई देगा तो ईमेल दाल दें. इससे क्या होगा की जो भी कॉल रिकॉर्ड होगी सीधे आपके मेल पर आ जायेगी.

kisi doosare ki call record apne mobile par kaise kare


Step 4. ईमेल एड्रेस डालने के बाद एक बार फिर Next पर क्लिक कर दें.

Step 5. नेक्स्ट पर क्लिक करते ही आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जिसमे Send File Over Wi-Fi Only को Tik कर देना है.

Step 6. Send File Over Wi-Fi Only के नीचे आपको Access Code का ऑप्शन दिखेगा जिसके जरिये आप विक्टिम के मोबाइल से एप को या छुपा सकते हो. इसका मतलब ये है की आपके द्वारा इंस्टॉल की गयी App विक्टिम को नहीं दिखेगी

kisi doosare ki call record apne mobile par kaise kare

Step 7. अब Access Code के Just नीचे जो Hide का बटन है उसको दबा दीजिये जिससे ये ऐप पूरी तरह से विक्टिम के मोबाइल से छुप जाए.

Step 8. अब विक्टिम का मोबाइल उसको दे दीजिये और अपने मोबाइल पर वापिस आ जाएँ.

दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग चुपके से अपने मोबाइल पर कैसे सूने

अब आपको अपने मोबाइल में मेल को ओपन करना है जिसमे आपके सामने एक Mobile Recorder की लिंक होगी जो कि इसी के द्वारा मेल भेजा गया है.

अब आपको इस लम्बी सी लिंक पर क्लिक कर देना है जिससे इसकी वेबसाइट खुलेगी जिसमे विक्टिम के मोबाइल की सारी जानकारी होगी.

अब आपको Device ऑप्शन दिखाई देगा जिसमें विक्टिम के मोबाइल का नाम होगा, उस पर क्लिक कर दें. जैसा की निचे इमेज में दिया है.

जैसे ही विक्टिम के मोबाइल पर क्लिक करेंगे वैसे ही आपके सामने Select the Command का ऑप्शन होगा, उसे क्लिक कर दीजिये जिससे आपके सामने एक लिस्ट खुल जाएगी.

अब आपको Enable Call Recording (default) दिख रहा होगा उसे tik कर दीजिए और Send कर दीजिए.

kisi doosare ki call record apne mobile par kaise kare

अब आप पूरी तरह से तैयार हैं यानी आपका पार्टनर किसी से भी बात करता है तो उसकी सारी कॉल रिकॉर्ड आपके पास होगी और जब चाहे तब अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने या किसी दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग चुपके से अपने मोबाइल पर कैसे सूने जान सकते हैं.

दोस्तों ये ऐप बहुत ही बढ़िया है जिसमे आप कॉल रिकॉर्डिंग के साथ साथ उसकी फोटो भी ले सकते हैं बिना उसको पता चले. बस एक बात है की आप केवल 7 दिनों के लिए ही इसका यूज कर सकते हैं फ्री में उसके बाद पैसे लगने लगते हैं लंबे समय के लिए लेंगे तो.

दोस्तों मुझे पूरी उम्मीद है कि अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने या किसी दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग चुपके से अपने मोबाइल पर कैसे सूने के सभी स्टेप आपको अच्छे से समझ में आ गए होंगे. यदि कोई दिक्कत आये तो जरूर पूछना एवं दोस्तों में शेयर जरूर करें. 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)