कीपैड मोबाइल को हैक कैसे करे | 100% Working

0

मेने हैकिंग से सम्बंधित बहुत सारी पोस्ट पहले से ही लिखीं है पर वो सभी स्मार्टफोन पर थीं, पर आज में आपको बताऊंगा की सभी कंपनी के कीपैड मोबाइल को हैक कैसे करे. आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कीपैड मोबाइल भी हैक हो सकते हैं लेकिन आज की तकनीक में सब कुछ संभव है जो की आप इस पोस्ट में विस्तार से जानेंगे. ये सोच जरूर होती है सभी के मन में कि कीपैड मोबाइल में हैक करने लायक होता ही क्या है.

ऐसे लोग जो कुछ ऐसे काम करते हैं जिनकी जानकारी वो किसी को नहीं देना चाहते हैं वो लोग ज्यादातर कीपैड  मोबाइल ही रखते हैं क्योंकि इसमें कॉल और मेसेज आदि को हैक करना मुश्किल होता है और कोई कुछ भी बोले स्मार्टफोन से सुरक्षित कीपैड मोबाइल होते हैं. इसका कारण है है कि स्मार्टफोन में इतने ज्यादा हाईटेक फीचर दे दिए जाते हैं जिनको आसानी से हैक कर सकते हैं.

sabh company ke keypad mobile ko hack kaise kare

सभी कंपनी के कीपैड मोबाइल को हैक कैसे करे ?

किसी भी मोबाइल को हैक करने का मतलब ये होता है की उसके फोन पर जो कुछ भी क्रिया होती है वो सभी हैकर के पास चली जाती है. इसीलिए लोग सोचते हैं की में भी किसी पर उसका मोबाइल हैक कर नजर रख सकूं. जिनको अपने किसी करीबी पर नजर रखनी होती है वो इसे ज्यादा प्रेफर करते हैं. 

अब बात करते हैं कीपैड मोबाइल को हैक करने की तो न तो इसमें कोई OS होता है और न ही किसी प्रकार की प्रोगरामिंग होती है. इस मोबाइल में बहुत ही सिंपल फीचर दिए जाते हैं जैसे कालिंग, मेसेजिंग आदि, जिसको हैक करना बहुत कठिन काम होता है, पर इसके लिए भी तरीके हैं.

कोई कितनी भी कोसिस कर ले पर इस जिंदगी कभी न कभी एक समय ऐसा भी आता है कि न चाहते हुए भी हमें कीपैड मोबाइल को हैक करना ही पड़ता है. यदि आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो इस पोस्ट को कम्प्लीट पढ़िए और सभी जानकारी लीजिये.

 कीपैड मोबाइल को हैक कैसे करे ?

में आपको पहले ही बता चुका हूँ की ये बेहद सिंपल मोबाइल होते हैं जिनमे गिने चुने ही फीचर होते हैं. यदि आपको कीपैड मोबाइल को हैक करना है तो केवल इसमें एक ही ऑप्शन होता है वो है कॉल हैक करना या कॉल रिकॉर्डिंग को अपने मोबाइल पर फोरवोर्ड करना.

कहने का सीधा सा मतलब है कि कीपैड मोबाइल में केवल आप किसी की काल अपने मोबाइल पर सुन सकते हैं इसके आलावा और कुछ नहीं कर सकते हैं. इसका कारण ये है की न तो इसमें ऐसा कोई ऑपरेटिंग सिस्टम होता है और न ही किसी भी प्रकार की ऍप वगेरह इनस्टॉल होती है.

इंटरनेट पर तो आपको ऐसे बहुत से पोस्ट और वीडियो मिल जाते हैं पर किसी में भी आपको ये नहीं बताते हैं कि सच क्या है. 

यदि आपको किसी दूसरे कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुनना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर विस्तार से जान सकते हैं - बिना किसी App के किसी भी keypad की काल अपने फोन पर सूने?

जो आपको इंटरनेट पर तरीके बताए जाते हैं इस पर में पहले ही पोस्ट लिख चुका हूँ जिसकी लिंक आपको ऊपर दे दी गई है.

रिलेटेड पोस्ट

निष्कर्ष

यदि आपको सभी कंपनी के कीपैड मोबाइल को हैक कैसे करे की पोस्ट ज़रा सी भी काम की लगी हो या कोई हेल्प मिली हो तो कमेंट करके जरुर बताएं. यह ब्लॉग सिर्फ आपको जानकारी देता है न की हैकिंग जैसे गंभीर अपराध को बढ़ावा देता है. इसलिए आपसे निवेदन है कि हैकिंग से दूर रहे केवल जानकारी लें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)