बिना नेट के 7 Gadi Wala Game कैसे खेले

0

bina net ke 7 gadi wala game kaise khele - दोस्तों ये 7 बिना नेट के रेसिंग गेम सभी को बेहद पसंद है. ये आज से नहीं बल्कि पुराने जमाने से ही बहुत पसंद किया जाने वाला गेम है, तब से जब कीपैड मोबाइल का जमाना था. gadi wala game bina net wala kaise khelen ये बहुत लोगों के शवाल हैं और अक्सर नेट पर सर्च किये जाते हैं. यही कारण है की आज में आपको 7 ऐसे गाड़ी वाला गेम बताऊंगा जो बिना नेट के खेले जा सकते हैं.

आपको तो पता ही है की हर गेम आज के समय में ऑनलाइन ही खेला जाता है जिससे ऐसे बहुत से गेम के दीवाने हैं, जो चाहते हुए भी अपने मनपसंद गाड़ी वाला गेम को नहीं खेल सकते हैं. आज के समय में रिचार्ज इतना महंगा हो चुका है कि हर कोई ऑनलाइन गेम नहीं खेल सकता है. अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आज आपको bina net ke 7 gadi wala game kaise khele की फुल जानकारी दी जायेगी.

bina net ke gadi wala game kaise khele

बिना नेट के 7 Gadi Wala Game कैसे खेले

ये सब तो ठीक है पर जब हम हेवी गेम अपने मोबाइल में ऑनलाइन खेलते हैं तो हमारा मोबाइल गर्म हो जाता है जिससे उसकी बैटरी भी जल्दी खर्च होने लगती है एवं बार बार चार्ज करने से बैटरी की लाइफ पर भी फर्क पड़ता है. "मैने एक पोस्ट लिखी है जिसमें बताया गया है की मोबाइल की बैटरी कैसे बचाये जिसकी लिंक नीचे दी गई है"

ऑनलाइन गेम खेलने का एक नुकसान और है की इंडिया में मिडिल क्लास लोगों के पास ज्यादातर 4 जीबी रेम तक के मोबाइल होते हैं जिनमे ऑनलाइन गेम चलते तो हैं पर बहुत ही स्लो और मोबाइल को भी स्लो कर देते हैं. आज गाड़ी वाला गेम एक ऐसा गेम है जो लोगों को भरपूर मनोरंजन देता है. ऐसे न के बराबर लोग होंगे जो इन गेम्स को पसंद न करते हों. इसीलिये bina net ke 7 gadi wala game kaise khele की जानकारी आपके लिए बहुत जरूरी है.

ये सात गेम ऐसे हैं जिनको खेलकर आपको लगेगा की आप ऑनलाइन ही गेम खेल रहे हैं. कोई भी गेम हो ऑनलाइन या ऑफलाइन आपको मजा आना चाहिए. में आपको जो ये गेम बताने जा रहा हूँ वो कोई ऐसे वैसे बिना नेट के गाड़ी वाला गेम नहीं है बल्कि फूल HD में चलने वाले गेम हैं जो आपको भरपूर मनोरंजित करते हैं.

Gadi Wala Game बिना नेट वाला कैसे खेलें

नीचे हर गेम को डिफाइन किया गया है डिटेल के साथ एवं सभी गेम बिलकुल फ्री हैं. ये सभी सातों गेम आपको इंटरनेट पर आसानी से मिल जाएंगे. इन सभी को आप गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. 

1. CSR 2 - Drag Racing Car Games

ये पहले नंबर का बिना नेट का गाड़ी वाला गेम है जिसको आप आसानी से ऑफलाइन खेल सकते हैं. इस गेम में हाई क्वालिटी के ग्राफिक्स यूज किये गए हैं जिनसे आपके गेम खेलने के अनुभव में बढ़ोत्तरी होगी. इस गेम को खेलने पर आपको ऐसा लगेगा की आप कार को खुद ड्राइव कर रहे हैं. इसमें आप अपने मन पसंद की कार को खरीद सकते हैं हैं और अपने गेम को अपग्रेड कर रेस में हिस्सा ले सकते हैं

csr2 gadhi wala game

गेम की विशेषताएं:

  1. इस गेम की सबसे बड़ी विशेषता ये है की यह टोटली फ्री गेम है जिसको आप गूगल प्ले स्टोर से डौन्लोड कर सकते हैं.
  2. इस गेम में आपको 3डी फीचर मिलता है.
  3. हाई क्वालिटी के ग्राफ़िक्स मिलते हैं जो इस गेम को बहुत खास बना देता है

2. Dead Paradise Car Race Shooter

ये हमारा दूसरा ऐसा गेम है जो आपको भरपूर मनोरंजन देगा. यह कार रेसिंग के साथ साथ शूटिंग का भी मज़ा देता है. इसमें आपको तरह तरह के हथियार मिलते हैं अपने दुश्मनों को मारने के लिए और आप अपने हथियारों को जब चाहे तब अपग्रेड कर सकते हैं. अपनी गाड़ी को अपने हिसाब से चुनने का मौक़ा भी मिलता है.

Dead Paradise Car Race Shooter gadi wala game

इस गेम में एक दौड़ होती है जिसमे आपको अपने दुश्मनों को मारकर उनसे आगे निकलकर रेस जीतना होती है जो मनोरंजन और एडवेंचर से भरपूर होती है. इस गेम का साइज गूगल प्ले स्टोर पर 135 MB का है जो की काफी लाइट है एवं आपके मोबाइल में आसानी से इंस्टाल होकर चल सकता है.

गेम की विशेषताएं:

  1. इस गेम में आपको हाई ग्राफिक्स के साथ 90 लेवल पार करने होते हैं अपने दुश्मनों को मारकर.
  2. इसमें आपको 15 प्रकार के अलग अलग खूंखार दुश्मन मिलते हैं.
  3. इसमें आपको 10 प्रकार की कारें मिलतीं हैं.
  4. 5 यूनिक कार के मालिक इस गेम में आपको मिलते हैं.
  5. एडवेंचर से भरपूर रेसिंग.

3. Asphalt 8 - Car Racing Game

ये जो तीसरे नंबर का गेम है बहुत ही जबर्जस्त जो बिलकुल फ्री गाड़ी वाला बिना नेट का गेम है. इस गेम में अनेक कारें और बाइक हैं जिनसे यदि आप एक बार रूबरू हो जाते हैं तो फिर इसको छोड़ने का मन नहीं करता है. इसमें भी आप अपने मन के हिसाब से कार और बाइक चुन सकते हैं और जितनी हो सके उतनी स्पीड में गाड़ियों को भगा सकते हैं.

Asphalt 8 - Car Racing Game gadi wala game

इस गेम को गेमलोफ्ट कंपनी ने बनाया है. इस गेम में आपको 300 से जयादा कार्स और बाइक्स मिलतीं हैं एवं सभी के लाइसेंस होते हैं. 75 से ज्यादा रेसिंग ट्रेक और इस गेम को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में खेल सकते हैं. इस गेम को आप चाहें तो सिंगल प्लेयर या फिर मल्टिपल प्लेयर मोड़ में भो खेल सकते हैं.

गेम की विशेषताएं:

  1. लक्जरी कार्स और मोटरसाइकिल इसमें आपको मिलते हैं लायसेंस के साथ.
  2. इसमें आप अपने हिसाब से मैच किये कपड़े पहन सकते हैं.
  3. अपने पसंद की ऐसेशरीज को गाढ़ी में फिट कर सकते हैं.
  4. अपना खुद का अनुकूलन योग्य रेसर अवतार बना सकते हैं.

4. Asphalt Xtreme

यह बिना नेट के येसा गाढ़ी वाला गेम जो थोड़ा हट के है जिसमे आप रेसिंग ट्रेक पर नहीं बल्कि ऊबड़ खाबड़ रस्ते पर रेस करते हैं. इस गेम में आप खुले मैदान में और पहाड़ियों में रेस लगा सकते हैं जिससे इसमें बहुत रोमांच पैदा होता है. इसके ग्राफिक्स और एक्शन इतना शानदार है की आपको अपनी तरफ खींच लेता है और लुभावना बना देता है.

Asphalt Xtreme gadi wala game

गेम की विशेषताएं:

  1. इसमें आप अपने मन के मुताबिक़ कोई सी भी गाढ़ी चुन सकते हैं.
  2. इसमें आप गाढ़ी को अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं.
  3. इस गेम में कई ऐसे ऐसे मोड़ हैं जिनके जरिये आप रेसिंग का भरपूर मजा ले सकते हैं.
  4. इसमें आपको 1000 से ज्यादा लेवल और 300 से ज्यादा इवेंट मिलते हैं.

5. Drag Racing

रेसिंग गेम के चाहने वालों के लिए एक और बेहतरीन गेम है जिसका नाम है दरेग रेसिंग. इस गेम की सबसे बढ़ी खासियत ये है की इसमें आपको नाइट्रो फ्यूल का ऑप्शन मिलेगा और लाखों दर्शकों का अनुभव भी मिलेगा. इसमें आप जब चाहे तब लेवल के हिसाब से गाढ़ी को अपग्रेड कर सकते हैं एवं कस्टमाइज भी कर सकते हैं. इसको आप चाहें तो अकेले भी खले सकते हैं और चाहें तो अपने दोस्तों के साथ भी खेल सकते हैं.

drag racing gadi wala game

    गेम की विशेषताएं:

    1. बहार खड़े होने के लिए अनुकूलित वातावरण.
    2. असीमित गहराई इस गेम में आपको मिलती है.
    3. COMPETITIVE MULTIPLAYER  इस गेम में देखने को मिलते हैं.
    4. यहां आपको बहुत बढ़िया समुदाय मिलेगा.

    6. Racing Fever

    ये गेम वास्तव में रेसिंग वालों के लिए एक प्रकार का बुखार है. इसको यदि आप एक बार खेल लेते हैं तो इसकी लत लग जाती है जिसको छुड़ाना काफी मुश्किल हो जाता है. इस गेम में ऐसे ऐसे लेवेल हैं जिनमे आप एक छोर से लेकर राजा तक बन सकते हैं. इसमें आपको कोइन मिलते हैं जिनका यूज आप कार खरीदने से लेकर अपग्रेड में कर सकते हैं.

    racing fever gadi wala game

    गेम की विशेषताएं:

    1. रेसिंग फीवर एक मल्टीप्लेयर गेम है जिसमें बहुत सारे रेसिंग मोड़ मिलते हैं.
    2. इसमें आपको स्लो मोशन कार रीप्ले ऑप्शन मिलता है जिससे आकर्षण और भी ज्यादा होता है.
    3. सरल तरीके से अपनी कार को कस्टमाइज़ करें और बेहतर बनाएं.

    7. Hill Climb Racing 2

    Hill Climb Racing 2 गेम बच्चों के साथ साथ बढे लोगों में खूब पसंद किया जाता है. वैसे इस गेम को आमतौर पर बच्चे ही खेलते हैं और बच्चों के लिए ही इस गेम का निर्माण किया गया है. इस गेम में कंट्रोलिंग बेहद ही आसान दी गई है बच्चों के हिसाब से और इसको आप बिना नेट के आसानी से खेल सकते हैं.

    Hill Climb Racing 2 gadi wala game

    गेम की विशेषताएं:

    1. इसमें आप नए कार्य को कभी भी अनलॉक कर सकते हैं साथ ही आप इसमें लाइव इवेंट में भी भाग ले सकते हैं.
    2. परफॉर्मेंस में सुधार के लिए बेहद सरल तरीके से कार को कस्टमाइज़ करें और अपग्रेड करें.
    3. 14 से ज्यादा इवेंट और रेस में भाग लिया जा सकता है.
    4. इस गेम को ऑनलाइन के साथ साथ ऑफलाइन भी खेल सकते हैं

    नोट - "किसी भी गेम को सिर्फ मनोरंजन के लिए ही खेलें, इसकी लत न लगने दें और बच्चों को गेम से दूर ही रखें"

    बिना नेट के 7 Gadi Wala Game कैसे खेले यदि आपको समझ में न आये हों तो एक बार कमेंट करके जरूर पूछें. ये 7 बिना नेट के रेसिंग गेम में समझने लायक तो वैसे कुछ है ही नहीं है, बस डाउनलोड करे और खेलें. gadi wala game bina net wala kaise khelen अब आप नेट पर बिलकुल सच न करें और इस आर्टिकल को अपने ऐसे सभी दोस्तों में शेयर करें जिनको बिना नेट के गेम खलेना पसंद हैं.

    एक टिप्पणी भेजें

    0टिप्पणियाँ

    एक टिप्पणी भेजें (0)