केवल 10 मिनिट में PUBG हैक कैसे करे पूरी जानकारी

0

pubg hack kaise kare puri jankari - केवल 10 मिनिट में PUBG हैक कैसे करे पूरी जानकारी इस पोस्ट में आपको विस्तारपूर्वक दी जायेगी. दोस्तों जमाना जितना डिजिटल होता जा रहा है उतना ही हमारा दिमाग भी डिजिटल होने लगा है. यदि आप भी इस गेम को खेलते हैं तो पक्का आपके मन में कभी न कभी pubg को हैक कैसे करे या pubg हैक कैसे करे एवं pubg लाइट हैक कैसे करे तथा pubg मोबाइल हैक कैसे करे आदि ख्याल जरूर आते होंगे. यदि आपके भी मन में ऐसे ख्याल आते हों तो इस पोस्ट को पढ़ते रहें.

यद् आप इंटरनेट पर PUBG गेम को हैक कैसे करें लिखकर सर्च करते हैं तो इतने सारे तरीके आ जायेंगे की आप कन्फ्यूज हो जाओगे कि कौन सा सही है और कौन सा गलत है. पर आज में आपको को पबजी हैक करने की जानकारी देने वाला हूँ उसमे कोई कन्फ्यूजन नहीं है. में आपको हर एक स्टेप सरल भाषा में बताऊंगा जिससे आपको पबजी हैक करना बहुत आसान लगेगा.

pubg hack kaise kare poori jankari

केवल 10 मिनिट में PUBG हैक कैसे करे पूरी जानकारी

आपको ये बात सुनकर बहुत अच्छा लगेगा की पबजी आज दुनियां में सबसे ज्यादा खेले जाने वाला गेम है. इसका कारण ये है की इसको सभी लोग बेहद पसंद करते हैं एवं और इसे खेलने में कितना मज़ा आता है वो आप सभी को बहुत अच्छे से पता है. इसे हमारे बहुत से साथी भाई हैं जिनको पबजी  हैक करके खेलने में बड़ा आनन्द आता है. हैक करने का सबसे बड़ा फायदा ये है की इसमें जितने चाहे बीसी या यूसी ले सकते हैं.

दोस्तों वैसे तो इंटरनेट पर बहुत से ऐसे तरीके हैं जिनसे पबजी को हैक किया जा सकता है पर वो सभी थोड़े कठिन है पर में आपको और मेथड बताऊंगा जो की सरल एवं कारगर होंगी. हम यहां पर दो तरीके के बारे में बात करेंगे जिनसे बड़ी ही आसानी से इस गेम को हैक किया जा सकता है. एक है Pubg Mod और दूसरी है GameGuardian. आपको सिर्फ हर एक स्टेप पर ध्यान देना है और आप देखेंगे की केवल 10 मिनिट में PUBG हैक कैसे करे पूरी जानकारी मिल गई.

GameGuardian से PUBG हैक कैसे करे

दोस्तों नेट पर बहुत सारी स्क्रिप्ट उपलब्ध हैं जिनसे आप इसे हैक कर सकते हैं. उन सभी स्क्रिप्ट्स को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होता है फिर उन सभी स्क्रिप्ट्स फाइल को एक्जीक्यूट करना होता है. वो स्क्रिप्ट्स फाइल तभी एक्जीक्यूट होंगी जब मोबाइल पूरी तरह से रुट हो जाता है. यदि मोबाइल रूट नहीं होगा तो कोई भी फाइल एक्जीक्यूट नहीं होगी. 

लेकिन GameGuardian मेथड में ऐसा नहीं है इससे हम 100% कामयाब होंगे. आपको इस पोस्ट में हर एक स्टेप फोटो के साथ बताई जायेगी जिससे आपको कहीं भी दिक्कत नहीं होगी.

स्टेप 1. डाउनलोड GameGuardian ऐप

ये सबसे पहला काम है की आपको अपने मोबाइल में GameGuardian ऐप को डाउनलोड करके इंस्टॉल करना है जिसके लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट https://gameguardian.net/download का यूज कर सकते हैं. इसकी वेबसाइट पर जाएँ और इंस्टॉल कर लें, इंस्टाल करना बहुत ही आसान है.

स्टेप 2. GameGuardian ऐप को खोलें

जब आपके मोबाइल में डाउनलोड एवं इंस्टॉल हो जाए तो इसे खोलें एवं खुलने के बाद इसे मिनीमाइज कर दीजिये. अब पबजी गेम को अपने मोबाइल पर रन करिये.

स्टेप 3. GameGuardian ऐप को दोबारा ओपन करें

जैसे ही गेम लोड हो जाए तो आपको के GameGuardian आइकॉन पर टैप कर देना है. इसके बाद मेनू पर क्लिक कर Execute Script पर क्लिक कर आगे बढ़ाना है, जैसा की निचे इमेज में दिया है.

स्टेप 4. PUBG Mobile.lua File Folder को ढूंढें

यहाँ पर आपको उस फोल्डर को तलाशना है जिसमे PUBG Mobile.lua नाम की स्क्रिप्ट फ़ाइल सेव है फिर इसके बाद Execute पर क्लिक कर देना है.

pubg hack kaise kare ki jankari

स्टेप 5. New Bypass ऑप्शन को सिलेक्ट करें

ऊपर इतना करने के बाद अब गेम फिर से लोड होना शुरू होगा तो आपको पर क्लिक कर देना है. अब आपको New Bypass ऑप्शन को सेलेक्ट करना है. (Note - Tencent logo आने के बाद इसे ओपन करें)

pubg hack kaise kare poori jankari

स्टेप 6. हैकिंग के ऑप्शन को सिलेक्ट करें

अब इस स्क्रिप्ट को गेम में लोड किया जाएगा और आपके सामने हैकिंग के बहुत सारे ऑप्शन होंगे जिनमें से आप किसी को भी चुन सकते हैं. हैक करने के लिए आपको निम्नलिखित ऑप्शन मिलते हैं, इनमें से आप किसी भी ऑप्शन को हैकिंग के लिए चुन सकते हैं.

  • Chip snap 620+
  • WallHack + color yellow
  • Chip snap 835
  • Chip snap 845

हम पबजी हैक करने में सफल हुए

दोस्तों हमने अपना काम पूरा कर लिए है अब आप इस गेम को हैकिंग के साथ खेलकर भरपूर मज़ा ले सकते हैं. आज कोई भी काम कठिन नहीं है बस एक बार ठान लिया तो कुछ भी संभव है.

ध्यान दें - दोस्तों इस मेथड का यूज बिल्कुल ध्यान पूर्वक ही करें क्योंकि इसमें गड़बड़ी पाए जाने के बाद आपका अकाउंट हमेशा के लिए बेन भी हो सकता है. मेरे technology4every1.in ब्लॉग ने इस पोस्ट को केवल ज्ञान के उद्देश्य से लिखा है न की हैकिंग को बढ़ावा दिया है. आप भी इसे केवल ज्ञान के लिए ही यूज करें. किसी भी प्रकार की हैकिंग गैर कानूनी है और इससे दूर ही रहें.

MOD से PUBG हैक कैसे करे

ये तकनीक पबजी को हैक करने में काफी कारगार सिद्ध होती है. इसमें क्या होता है की आप हैक करके ओरिजनल वर्जन की जगह दूसरा वर्जन बना सकते हैं और इस हैक्ड वर्जन को आप अपने हिसाब से मैनेज कर सकते हैं. इसमें हर एक वस्तु अनलिमिटेड हो जाती है जिससे इसको खेलने में बहुत आनंद आता है.

शायद अभी आपको समझ में न आया हो, दरअसल ये मोडेड वर्जन हैकर का वर्जन होता है जिसको हैकर पूरे कोड को ही बदल देता है और अपना नया कोड बनाके वेबसाइट पर अपलोड कर देता है जिससे इसका वर्जन पूरा नया हो जाता है. सीधा सा मतलब है कि गेम तो वही रहेगा पर इसकी पूरी प्रोगरामिंग चेंज कर दी जाती है जिससे ये गेम पूरी तरह हैकर के वस् में हो जाता है.

ध्यान रखें - इसमें आपको अपना ऑरिजिनल आईडी नहीं डालना है क्योंकि आईडी डालने पर आप बन हो सकते हैं. कभी भी पाणे ओरिजिनल आईडी से लॉगइन न हों इस मोडेड वर्जन पर.

क्या पबजी वेबसाइट से हैक हो सकता है ?

दोस्तों इन्टरनेट पर सभी को अपने कोई भी कंटेंट को शेयर करने की फुल आजादी दी गई है. यदि आप इंटरनेट पर केवल 10 मिनिट में PUBG हैक कैसे करे पूरी जानकारीpubg को हैक कैसे करे या pubg हैक कैसे करे एवं pubg लाइट हैक कैसे करे तथा pubg मोबाइल हैक कैसे करे लिखकर सर्च करेंगे तो आपको ढेरों ऐसी वेबसाइट मिल जातीं हैं जो 100% दावा करतीं हैं की हमारी वेबसाइट से आप पबजी को हैक कर सकते हैं.

लेकिन सच तो ये है की अभी तक ऐसी कोई वेबसाइट बनी ही नहीं है जिससे पाबजी मोबाइल को हैक किया जा सके. ये सभी मिलकर हमें, आपको उल्लू बनाते हैं और कुछ नहीं. सभी की सभी फेक जानकारी देते हैं. इनकी बातों में कभी न आयें और न ही किसी भी वेबसाइट को पैसा दें. पहली बात तो ऐसा कोई भी गेम न खेलें जिसमें आपको पैसा देना पड़े.

CHETAVANI - hacking apradh hai

pubg hack kaise kare puri jankari - केवल 10 मिनिट में PUBG हैक कैसे करे पूरी जानकारी में आपको सरल शव्दों में दे चुका हूँ. मेरे हिसाब से आपको कहीं पर अब दिक्कत नहीं आने चाहिए यदि आती भी है तो कमेंट बॉक्स में पूछें आपको तुरंत उत्तर मिलेगा. यदि आपको इससे भी अच्छा तरीका पता है तो भी मुझे बताएं और सभी पाबजी खेलने वालों तक इस पोस्ट को शेयर करके पहुंचाएं.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)