100+ Paisa Kamane Wala App | हर दिन 1K तक पैसा कमाने वाला एप्प

0

आज पैसों की जरूरत किसको नहीं है, आज बेरोजगारी के कारण लाखों युवा इंटरनेट पर हर दिन 1K तक पैसा कमाने वाला एप्प | 100+ Paisa Kamane Wala App ढूंढ रहे हैं. यदि आप भी ऐसे ही एक युवा हैं जो पैसे कमाने का रास्ता ढूंढ रहे हैं तो आपको मंजिल मिल चुकी है. आज की पोस्ट में आप 100 से भी ज्यादा पैसा कमाने वाला ऐप के बारे में बताया जायेगा जिन पर थोड़ी मेहनत की जाए तो दिन का 1 हजार रुपये तक कमाया जा सकता है.

क्या आप एक ऐसी ऐप तलाश रहे हैं जो घर बैठकर पैसे कमा के दे और सोच रहे हैं कि कोई एक ऐसा तरीका मिल जाए जिससे मोबाइल ऐप के जरिये पैसे कमा सकें तो आज ये मुंकिन होने वाला है. यदि आप एक हाउस वाइफ हैं, जॉब करते हैं या कोई अन्य काम करते हैं, इन Paisa Kamane Wala App से पैसा कमाना आपके हाथ की उँगलियों पर है. 

paisa kamane wala apps

पैसा कमाने वाला एप्प | 100+ Paisa Kamane Wala App

आपको लोग कम से कम 1000 पैसा कमाने वाला एप्प बता देंगे पर क्या आपको पता है की इन सभी में से 5 परसेंट भी भरोसे के काबिल नहीं होती हैं. यदि सही में देखा जाये तो केवल 2% ही काम के ऍप होते हैं जिन पर भरोसा कर सकते हैं. में आपको ऐसे ही भरोसे वाले ऐप बताऊंगा जो सच में पैसे कमाके देते हैं.

बहुत सारे ऐप फ़्रोड भी होते हैं जो आपसे काम तो करा लेते हैं पर पैसा नहीं देते हैं. कई ऐप ऐसे भी होते हैं जो दिखाने के लिए बहुत पैसे का लालच देते हैं पर बाद दोखा दे जाते हैं. ये पढ़ के चिंतित न होये. 

क्योंकि में आपको वेलिड Paisa Kamane Wala App बताऊंगा जो आपको कभी निराश नहीं करेंगे. ये सभी ऐप ऐसे होंगे जो आपको अच्छा खासा पैसा कमा के दे सकते हैं पर रात भर में अमीर बनने की न सोचें क्योंकि इनमे मेहनत के साथ समय देना पढ़ेगा.

100+ Paisa Kamane Wala App

इन सभी Paisa Kamane Wala App की सबसे बड़ी बात ये है की ये भरोसे के तो हैं ही और इनमे आपको किसी भी प्रकार का इन्वेस्ट नहीं करना है. बिना इन्वेस्ट किये इनसे पैसा कमाया जा सकता है. कमाए गए पैसे को आप अपने बैंक में सीधे ट्रांसफर कर सकते हैं.

इनमे से कुछ ऐप ऐसे भी हैं जो आपको गेम खेलकर पैसा देते हैं और कुछ तो ऐसे हैं जिनसे आप 2ल तक कमा सकते हैं. तो चलिये जानते हैं -

Paisa Kamane Wala App से पैसा कमाने के लिए आपके पास क्या क्या होना चाहिए ?

अब आपको यदि इन पैसा कमाने वाली ऐप से पैसे कमाने हैं तो कुछ चीजों की जरूरत होगी जिनकी एक छोटी सी लिस्ट नीचे दी गई है. ये सभी जरूरी आइटम जिनकी उपस्थिति आपके पास होना बहुत जरूरी है

  • आपके पास में एक स्मार्टफोन होना चाहिए (एंड्राइड या आईओएस कोई भी चलेगा)
  • स्टेबल इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए
  • एक बैंक खाता होना चाहिए जिसमे फ़ोन पे, गूगल पे या कोई भी UPI चलता हो.
  • जो भी बैंक अकाउंट खुलवाएं उसमे पेटीएम पर आईडी जरूर बना लें क्योंकि इससे हर जगह ट्रान्जेक्शन करना बहुत सरल एवं तुरंत होता है.

यदि आपको फ़ोन पे, गूगल पे, पेटीएम आदि किसी की भी UPI आईडी बनाना है तो लिंक पर क्लिक कर बना सकते हैं - केवल 10 मिनिट में UPI ID कैसे बनायें

Top Paisa Kamane Wala App

जो ऐप की जानकारी आपको देने वाला हूँ उनसे आप इतने पैसे कमा सकते हैं की आप अपने परिवार के खर्चे के साथ में अपनी जरूरतें और शौख़ पूरी कर सकते हैं. यदि आप इनको जॉब की तरह लेकर काम करते हैं तो प्रतिदिन कम से कम 1 हजार रुपये तक कमा सकते हैं.

कुछ Paisa Kamane Wala App ऐसे हैं जिनमे डॉलर में कमाई होती है. यदि आपने किसी तरह से एक दिन में 10 डॉलर्स भी कमा लिए तो आज के हिसाब से 820 रुपये होते हैं. तो आइये अब शुरू करते हैं इन अद्भुत ऐप के बारे में डिटेल से.

ये भी पढ़ें - 5 बेस्ट Instagram पर Follower बढ़ाने वाला App

1. MPL Pro पैसा कमाने वाला एप्प

mpl pro paisa kamane wala app

App Name  - MPL Pro

Size - 86 MB

Total Downloads - 80M+

Available in - Google Play & Official Website

एमपीएल का पूरा नाम मोबाइल प्रीमियर लीग है जो भारत का सबसे बढ़ा एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमे आप रोजाना करोड़ों रुपये जीत सकते हैं. पैसा देने के साथ में यह सबसे भरोसे मांफ ऐप है जिसका प्रचार खुद भारत के क्रिकेटर विराट कोहली करते हैं.

इसमें आप तरह तरह के गेम खलेकर जैसे पोकर, रमी, विन पत्ती स्किल, लूडो, कॉल ब्रेक, फैंटेसी क्रिकेट से रोज पैसे कमा सकते हैं. यदि आपको जल्दी से अमीर बनना है तो एमपीएल से अच्छा पैसा कमाने वाला एप्प आपको कहीं और नहीं मिलेगा.

जैसे ही आप साइनअप करते हैं वैसे ही आपको 75 रुपये दिए जाते हैं. इसमें आपको 60 से भी ज्यादा गेम मिलते हैं जिनको खेलकर आप बिना इन्वेस्ट किये पैसे बना सकते हैं. इसमें आप पैसे देकर भी गेम खेल सकते हैं.

MPL App की खूबियां

  1. हर विभाग के गेम इसमें देखने को मिलते हैं
  2. तेज़-तर्रार कौशल गेम को खेला जा सकता है.
  3. हफ्ते के सातों दिन (24X7) आपको कस्टमर सपोर्ट दिया जाता है
  4. यूपीआई से तुरंत पेमेंट बैंक में ट्रांसफर किया जाता है.
  5. एक दिन में 30 करोड़ तक जीता जा सकता है

MPL से पैसे कैसे कमाएं

  1. आप इसमें किसी भी प्रकार के गेम जैसे पोकर, रमी, विन पत्ती स्किल, लूडो, कॉल ब्रेक, फैंटेसी क्रिकेट आदि खेलकर रोजाना 30 करोड़ तक कमा सकते हैं.
  2. साइनअप करने पर बोनस के तौर पर 75 रुपये सीधे मिलते हैं.
  3. अपने दोस्तों को ऍप रेफर करें और आपकी लिंक से यदि वो ऐप डाउनलोड कर लेते हैं तो आपको एक रेफरल पर 10 हजार तक पैसा दिया जाता है.

MPL App डाउनलोड कैसे करें

  1. इस Paisa Kamane Wala App डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले वेबसाइट https://www.mpl.live/ पे जाएँ
  2. यदि आपका मोबाइल एंड्राइड है तो अपना मोबाइल नंबर डालें जिससे लिंक प्राप्त होगी
  3. यदि आप एप्पल का मोबाइल यूज करते हैं तो सीधे एप्पल स्टोर से इसे डाउनलोड कर सकते हैं.
  4. डाउनलोड करने के बाद इसे मोबाइल में इनस्टॉल करें
  5. ऐप इनस्टॉल हो जाए तो कुछ जानकारी भरके साइनअप करलें.
  6. साइनअप हो जाने के बाद कोई भी पसंद का गेम खेलें और पैसे कमाएं.

2. FieWin पैसा कमाने वाला एप्प

fiewin paisa kamane wala app

App Name  - FieWin

Size - 10 MB

Total Downloads - 100K+

Available in - Google Play & Official Website

यदि आप घर बैठकर अपने खाली टाइम में कुछ पैसे कमाना चाहते हैं तो आपके लिए यह Paisa Kamane Wala App बहुत सही साबित हो सकता है. यह ऐप सबसे सरल है पैसे कमाने के मामले में. इसमें भी आप अपने मनपसंद गेम्स खेल सकते हैं और अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं.

कुछ नहीं तो कम से कम इसके द्वारा 200 से 300 रुपये रोज कमा सकते हैं. आपको इस ऐप में डेली कुछ न कुछ रिवॉर्ड जरूर दिया जाता है. 

फीविन ऐप में जैसे ही आप साइनअप करते हैं वैसे ही आपको तुरंत 10 रुपये का बोनस दिया जाता है. जब फीविन ऐप को इनस्टॉल कर लें तो इसे अपने दोस्तों में शेयर करें और आपकी लिंक से कोई डाउनलोड करता है तो आपको 10 रुपये का रेफरल बोनस दिया जाता है.

फीविन ऐप के टेलीग्राम चैनल से भी रोज के रोज पैसा कमाया जा सकता है एवं किसी भी Bank Account से अपना Mobile Recharge कैसे करें आदि सवालों के जबाब देकर भी पैसे छाप सकते हैं.

फीविन ऐप को सीधे गूगल प्ले से या फिर इसकी ओफिसिअल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं फ्री में.

3. Striker Paisa Kamane Wala App

striker Paisa Kamane Wala App

App Name  - Striker

Size - 50 MB

Total Downloads - 1M+

Available in - Official Website

स्ट्राइकर ऐप को 10 लाख लोग डाउनलोड कर चुके हैं एवं 1 लाख ऐसे यूजर्स हैं जो रोज इस पर एक्टिव रहते हैं. इस एक डिजिटल कार्ड होता है जिसका यूज कर 5 खिलाड़ियों की एक फैंटेसी टीम बना सकते हैं एवं प्राइज मनी में 20 करोड़ तक जीत सकते हैं.

ये भी पढ़ें - बेस्ट ऑडियो और वीडियो गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स

यह एक ऑनलाइन फेंटसी प्लॅटफॉर्म हैं जहाँ पर हर यूजर अपने डिजितक कार्ड का उपयोग कर किसी प्रतियोगिता में भाग लेकर एक टीम बना सकते हैं. यदि आपकी टीम जीत जाती है तो आपको कैश प्राइज दिया जाता है जिसे आप तुरंत अपने अकाउंट में जमा कर सकते हैं.

Striker App की खूबियां

  1. पांच प्रकार के कॉमन, रेयर, एपिक, लेजेंडरी और स्ट्राइकर डिजिटल कार्ड होते हैं
  2. बिना पैसे के फ्री ग्रेन्ड कॉन्टेस्ट हैं
  3. हर दिन 1000 हजार से ज्यादा विजेता हैं
  4. तुरंत पैसा निकाल सकते हैं जिसकी कोई लिमिट नहीं है
  5. सुरक्षा की 100% गारंटी
  6. साइनअप करने पर 200 रुपये का तुरंत बोनस
  7. 10 लाख से अधिक ट्रेड और 1 लाख से अधिक व्यापारी हैं
  8. एक बार अकाउंट बनाने पर जीवन भर के लिए मालिकी आपकी रहेगी

Striker App से पैसे कैसे कमाएं

आप अपने डिजिटल कार्ड का यूज कर उसका व्यापार भी कर सकते हैं. स्ट्राइकर ऐप में कई फ्री प्रतियोगितायें होतीं हैं जिसमे आप पांच खिलाड़ियों की टीम बनाकर हिस्सा ले सकते हैं.

1 लाख से अधिक प्रतियोगिताएं को उनकी रेटिंग के हिसाब से सूची को बनाया गया है. इसमें पांच तरह कॉमन, रेयर, एपिक, लेजेंडरी और स्ट्राइकर के कार्ड होते हैं. आपके पास जितने ज्यादा कार्ड होते हैं जीतने के चांस उतने ज्यादा होते हैं.

ये भी पढ़ें - 5 बेस्ट ऑनलाइन फोटो एडिट करने वाला ऐप

4. BigBig Cash पैसा कमाने वाला एप्प

bigbig cash paisa kamaane wala app

App Name  - BigBig Cash

Size - 10 MB

Total Downloads - 1M+

Available in - Google Play

बिगबिग कैश एक Paisa Kamane Wala App है जिससे आप सर्वे पूरा करके, वीडियो देखकर, अपनी राय देकर, इसकी सेवाएं आज़माकर, मुफ्त परीक्षण करके पैसा कमा सकते हैं. यह एबहुत आसान काम है जिसे हर कोई कर सकता है एवं पैसे कमा सकता है.

आप कहीं से भी पैसा कमा सकते हैं, कोई जटिल या मुश्किल टास्क, मिशन नहीं है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह थोड़ी अतिरिक्त नकदी कमाने का एक आसान, त्वरित और मजेदार तरीका है.

5. Big Cash Live पैसा कमाने वाला एप्प

big cash live paisa kamaane wala app

App Name  - Big Cash Live 

Size - 74 MB

Total Downloads - 20M+

Available in - Official Website (https://www.bigcash.live/)

यदि आपको राजना जेब खर्च बिग कैश लाइव एप चलाना है तो ये पैसा कमाने वाला एप्प सबसे उत्तम है जिसमे 200 से 300 रुपये रोज कमाया जा सकता है. इसमें 16 से भी ज्यादा ऐसे गेम हैं जिनको खेलकर मनोरंजन के साथ मे पैसे भी कमा सकते हैं बिना किसी इन्वेस्टमेंट के.

इसमें बहुत कम प्रतियोगी होते हैं जिसमे आपके पैसे जजीतने के चांस बहुत ज्यादा होते हैं. बिग कैश लाइव ऐप में क्रिकेट, रेसिंग और भी बहुत सारे गेम हैं जिनको खेलकर महीने के कम से कम 6000 से 9000 रुपये तक कमाए जा सकते हैं घर बैठकर. 

इस ऐप को यदि आप डाउनलोड करते हैं तो 50 रुपये PayTM Cash तुरंत दिए जाते हैं एवं किसी से डाउनलोड करवाते हैं तो रेफरल के तौर पर 30 प्रति रेफ़रल मिलता है. 

ये भी पढ़ें - फ्री में पुरानी और नयी Movie देखने वाला App

Big Cash Live की खूबियां

  1. इनस्टॉल कर साइनअप करने पर 50 रुपये पेटीएम कॅश तुरंत पाएं
  2. 100 प्रतिशत सुरक्षा की जबाबदारी
  3. 15 से अधिक तरीके उपलब्ध हैं पैसे कमाने के लिए
  4. एक रेफरल पर 30 से लेकर 70 रुपये तक देता है
  5. रम्मी, क्रिकेट और 8 बॉल पूल जैसे बेहतरीन गेम हैं जिनसे पैसे कमाए जा सकते हैं
  6. अकाउंट में 50 रुपये होते ही निकाल सकते हैं
  7. 20+ मिलियन सेटिसफाई यूजर हैं
  8. इंडिया की सबसे बढ़ी ऐप्स में से एक ये भी है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)