बिना Root के WiFi Password हैक कैसे करें

0

नमस्कार दोस्तों आज एक बार फिर आपका स्वागत है हमारी बिना Root के WiFi Password हैक कैसे करें इस पोस्ट में. बिना किसी ऐप के किसी का भी वाई-फाई हैक कैसे करें की जानकारी आपको दी जायेगी जिससे आपको अपने मोबाइल का डाटा बचाने में मदद मिलेगी. आपने यूट्यूब और नेट पर बहुत बार इस तरह के वीडियो एवं आर्टिकल देखे होंगे जो पक्का दावा करते हैं पर आपका काम नहीं बना होगा क्योंकि आधे से ज्यादा लोग सर फ़ेक तरिका बताने हैं.

ऐसे झूठे आर्टिकल से आपका सर वक्त बर्बाद होता है और कुछ नहीं और अंत में आपको Internet Not Connected लिखा मिलता होगा. लेकिन आप बहुत सही जगह पर आये हैं आपके साथ ऐसा नहीं होने देंगे. में आपको इस पोस्ट में ऐसी ट्रिक बताने वाला हूँ जिसमे आपको बिना रूट और बिना किसी ऐप के किसी का भी वाईफाई हैक कर सकते हैं.

bina root ke wifi kaise hack kare

बिना Root के WiFi Password हैक कैसे करें

आज इंटरनेट हो गया, मोबाइल हो गया और लैपटॉप/कंप्यूटर हो गया ये सभी अब हमारी जिंदगी का एक अंग बन चुके हैं जिनके बिना एक कदम भी नहीं चला जा सकता है. बिना नेट के मोबाइल हो या कंप्यूटर सभी एक डब्बे के सामान हैं. जिनके पास भी एंड्राइड फ़ोन है वो कभी भी बिना नेट के नहीं रह सकते हैं .यह एक ऐसी आदत बन चुकी है जिसको चाहकर भी नहीं छड़ा जा सकता है.

जब आपके पास शानदार फोन हो और उसमें नेट न हो तो ऐसा लगता है कि जिस्म से जान अलग हो गयी हो. पर अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आप बिना मोबाइल लिए वाई फाई हैक कर सकते हैं. अब ऐसे बहुत कम स्थान बचे हैं जंहा पर कोई न कोई वाई फाई न हो. आप मेरी इस ट्रिक से अपने आसपास का वाईफ़ाई आसानी से हैक कर सकते हैं.

ध्यान दें - कोई भी नेटवर्क हैक करना गैर कानूनी है, यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए यह बताती है की ऐसा भी हो सकता है. इस पोस्ट से केवल अपने ज्ञान को बढ़ाएं न की हैकिंग से किसी को परेशान करें. यदि आपकी किसी भी गलती से किसी को कोई परेशानी होती है तो इसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे. में उम्मीद करता हूँ की आप किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचाएंगे

बिना Root के WiFi Password हैक कैसे करें

आपको इंटरनेट पर जो ट्रिक बताई जाती हैं उसमें या तो आपको रूट करके वाईफाई हैक बताते हैं या फिर किसी ऐप का यूज किया जाता है. पर में आपको इस पोस्ट में बताऊंगा जो बिलकुल सिंपल है एवं कोई भी आसानी से इसे फॉलो कर सकता है. नीचे दिए गए हर एक स्टेप को ध्यान से पढ़ें.

एक बात का ख्याल रखें कि यदि हम 10 मोबाइल में इस ट्रिक का यूज करते हैं तो कम से कम 2 मोबाइल में ट्रिक काम नहीं करेगी. यदि आपका मोबाइल उन 8 में से एक है तो कोई बात नहीं पर यदि उन 2 में से एक है तो आपकी किस्मत ही खराब होगी. 

1. यदि आपको किसी का वाईफाई हैक करना है तो सबसे पहले आप उसमे कुछ समय के लिए इंटरनेट की जुगाड़ कर लें किसी दोस्त से हॉटस्पॉट की मदद से या फिर एक दिन वाला इंटरनेट रिचार्ज करवा कर.

2. अब आपको लिंक पर क्लिक Proxy server List करके इस वेबसाइट पर जाना है.

3. जैसे ही आप लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने बहुत सारे प्रॉक्सी सर्वर की लिस्ट आ जाएगी जो आपको फ्री में इंटरनेट की सर्विस देती है.

4. आपको इस लिस्ट में से किसी भी एक प्रॉक्सी सर्वर को चुन लेना है एवं उसका आइपी एड्रेस अपने मोबाइल में डाल देना है.

5. आपको वह IP Address कॉपी करना है जिसका port number 8080 हो. पोर्ट नंबर 8080 इंडिया का है. नीचे इमेज में भी दिया है.

wifi hack kaise kare

6. इसके बाद आपको मोबाइल की सेटिंग में जाकर वाईफ़ाई को चालू कर लेना है. वाईफाई ऑन होते ही आपको आसपास के सभी नेटवर्क मोबाइल स्क्रीन पर दिखने लगते हैं.

7. अब आपको उस वाईफाई नेटवर्क पर क्लिक करना है जिससे आप हैक करके कनेक्शन बनाना चाहते हैं.

8. जब आप उस वाईफाई नेटवर्क पर क्लिक करोगे तो आपसे पासवर्ड पूछा जाएगा तो आपको वंहा पर www.proxynova.com डाल देना है.

wifi hack kaise kare

9. www.proxynova.com पासवर्ड डालने के बाद आपको Advance ऑप्शन पर क्लिक कर देना है. अब आपके सामने एक Drop Down मेनू ओपन हो जाएगा जंहा पर आपको Manual Option को सिलेक्ट कर लेना है.

10. मेनुअल के ऑप्शन पर क्लिक करने से आपके सामने कुछ और ऑप्शन शो होंगे जो कि नीचे दिए गए हैं, इनको आपको यंहा पर बारी बारी से भरना है.

  • Proxy Hostname
  • Proxy Port
  • Bypass Proxy Name

Proxy Host name में आपको www.proxynova.com डालना है एवं Proxy Port में आपको डालना 8080 है तथा Bypass Proxy Name में आपको proxynova.com डाल देना है . इस पूरी प्रोसेस को आप नीचे इमेज में देख सकते हैं

WIFI HACK KAISE KARE

10. आप Static IP पर जैसे ही क्लिक करते हैं वैसे ही आपके सामने एक और ड्रॉप डाउन मेनू दिखेगा जिसके ऑप्शन नीचे दिए गए हैं

  1. IP Address 
  2. GateWay 
  3. Network prefix Lenght 
  4. DNS 1 
  5. DNS 2

इन सभी ऑप्शन को आपको मैनुअली फइलल करना है. अब मेने आपको सबसे पहले एक IP Address कॉपी करने को कहा था उसे कॉपी करके IP Address में एंटर कर दें (ध्यान रहे आपको वही IP Address कॉपी करना है जिसका पोर्ट नंबर 8080 हो).

11. जैसे ही आप कॉपी किया हुआ आईपी एड्रेस डालते हैं वैसे ही GateWay, Network prefix Lenght और DNS 1 ऑप्शन अपने आप भर जाएंगे.

अब आपको DNS 2 खुद भरना होगा जिसमें आप 8.8.8.8 भर दीजिये और इस सेटिंग को सेव कर दें. नीचे इमेज देखें आपको सब समझ में आ जाएगा.

WIFI HACK KAISE KARE

12. दोस्तों हमारा काम पूरा हो चुका है केवल आपको सीधे Connect पर क्लिक करना है और बिना किसी पासवर्ड के भी वाईफाई का मजा लें.

यदि ये वाली मेथड काम न आये तो लिंक पर क्लिक कर दूसरी मेथड को Try करें

मुझे पूरी उम्मीद है की आप बिना Root के WiFi Password हैक कैसे करें समझ में आ गया होगा. मेने तो कई बार इसी मेथड से खूब फ्री वाईफाई यूज किया है और आपको भी इस पोस्ट से काफी मदद मिलेगी. यदि आपका मोबाइल में ये ट्रिक का नहीं कर रही है तो ऊपर दी गई लिंक पर जाकर दूसरी मेथड का यूज करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)