बिना किसी App के किसी भी keypad या स्मार्टफोन की काल अपने फोन पर सूने?

कभी न कभी आपके के भी मन में आया हो कि बिना किसी App के किसी भी keypad या स्मार्टफोन की काल अपने फोन पर सूने. तो आज में आपके लिए एक ऐसी ट्रिक लेके आया हूँ जिससे आप किसी doosre phone ki call apne phone par आसानी से सुन सकते हैं. तो आइये जानते हैं इस अद्भुत ट्रिक के बारे में. 

आपको ये पता नहीं होगा की हम चाहें तो कीपैड मोबाइल की कॉल भी सुन सकते हैं. इसमें ऐप का कोई चांस भी नहीं होता है फिर भी हम एक ट्रिक से. स्मार्टफोन के लिए तो बहुत से ऐप इंटरनेट पर उपलब्ध हैं पर कीपेड के लिए तो कुछ भी नहीं है. लेकिन आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है हम बिना किसी ऐप के ये काम आसानी से कर सकते हैं.

bina kisee app ke kisee bhee kaiypad ya smartphone kee call apane phon par soone

बिना किसी App के किसी भी keypad या स्मार्टफोन की काल अपने फोन पर सूने?

दोस्तों यह तरीका कीपेड और स्मार्टफोन दोनों पर लागू होता है

सबसे पहले में आपको ये बता दूँ की यदि कोई भी व्यक्ति मेरी इस ट्रिक को गलत साबित कर दे तो में उसे मुंह मांगी कीमत दे दूंगा, आप जो भी बोलोगे में वो करने के लिए तैयार हूँ! आज की इस पोस्ट में आपको एक ऐसा तरीका बताने वाला हूँ जो 100% काम करेगा,

इस तरीके से आप किसी भी keypad mobile ki call kaise sune या किसी doosre phone ki call apne phone par kaise sune जान सकते हैं. आप ये बिलकुल भी न सोचें कि ये तरीका काम नहीं करेगा, बिलकुल करेगा. “एक बात और ये ट्रिक उसी के मोबाइल में काम करेगी जो व्यक्ति ध्यान पूर्वक इसको पड़ेगा” नहीं तो प्ले स्टोर में ऐसी लाखों फर्जी app हैं जिनसे कुछ नहीं होता.

इस पोस्ट में आपको पता चलेगा एक ऐसे सीक्रेट कोड जिसको डायल करते हैं आप सामने वाले फ़ोन की कॉल अपने फ़ोन पर कैसे सुने जान सकते हैं. इस कोड को डायल करते ही आप अपने फोन पर किसी भी फोन की कॉल सुन सकते हैं. उसके फोन पर किसकी कॉल आती है या जाती है सब जान सकते हैं. “इस ट्रिक की सबसे बड़ी खास बात ये है की इसमें आपको कोई भी App सामने वाले के फोन में डाउनलोड नहीं करना है और न ही कोई ओटीपी उसके फोन में भेजना है ”

“यदि किसी भी व्यक्ति से ये ट्रिक न बने तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं”

Step 1. सबसे पहले आप सामने वाले का मोबाइल लीजिये और उसमे कोड *21*Mobile No सामने वाले का#. डायल करें और कॉलिंग का निशान दबाएं, जैसा की इमेज में दिया गे है.

Step 2. जब आप अपने मोबाइल पर ये कोड डायल करेंगे तो थोड़ी देर बाद Call Forwarding Successful का मेसेज आ जायेगा. अब उसके मोबाइल पर जो भी कॉल आएगा या जाएगा आपको पता चल जायेगा.

यदि आपको इस कॉल फॉरवर्डिंग कोड को हटाना है चाहते हैं तो कोड ##002# डायल कर दीजिये ये कैंसिल हो जाएगा.

यदि इस ट्रिक से काम नहीं रहा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर और अच्छे से किसी की कॉल सुन सकते हैं अपने मोबाइल पर

कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर कैसे सूने

मेरा ये पोस्ट लिखने का उद्देश्य ऐसे लोगों के लिए है जो इंटरनेट पर सर्च करते हैं बिना मोबाइल लिए कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर कैसे सूने, और किसी दूसरे कीपैड मोबाइल फोन की कॉल रिकॉर्डिंग कैसे सुनें अपने मोबाइल, पर लेकिन उनको कीपैड मोबाइल से सम्बंधित जानकारी नहीं मिल पाती है, इसका कारण ये है की इस मोबाइल में बेसिक फीचर्स ही होते हैं इसलिये कोई पोस्ट नहीं लिखता है.

जिस तरह से हम स्मार्टफोन की कॉल सुन सकते हैं एप जरिये, उस तरह से कीपैड मोबाइल की कॉल नहीं सुन सकते हैं. इसका कारण ये है की न तो इसमें एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम है और न ही इसको किसी प्रोग्रामिंग के जरिये बनाया गया है. यदि हम किस स्मार्टफ़ोन की कॉल सुनना चाहें तो इसके लिए किसी बाहरी ऐप का यूज किया जाता है. पार्टी पाटी के एप को अपने मोबाइल में डाउनलोड और इंस्टॉल कर किसी भी एंड्राइड फ़ोन को हैक कर सकते हैं.

लेकिन वहीँ दूसरी तरफ हम कीपैड मोबाइल में ऐसी किसी ऐप को इंस्टाल नहीं कर सकते हैं, इसमें केवल कॉल को हैक कर सकते हैं. इस ट्रिक के बाद आपको इंटरनेट पर बिना मोबाइल लिए कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर कैसे सूने सर्च करने की कोई जरूरत नहीं है. 

देखिये आपने लोगों ने बिना मोबाइल लिए कॉल कैसे सूने की बहुत सारी पोस्ट और वीडियो देखे होंगे नेट पर, लेकिन ऐसा संभव नहीं है. यदि किसी कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुनना है तो आपको कम से कम एक मिनिट के लिए उस मोबाइल को अपने हाथ में लेना पड़ेगा. यदि आपने वो मोबाइल अपने हाथ में ले लिया है तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें.

जैसा की मेने आपको ऊपर स्पष्ट कर दिया है कि बिना मोबाइल लिए ऐसा करना संभव नहीं है, तो जल्दी से जिस मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुनना है उसको अपने पास रख लें और हर एक स्टेप को वैसा ही करें जैसा कि बताया गया है.

Step 1. सबसे पहले जिस मोबाइल की कॉल आपको सुनना है उसे लेकर सेटिंग को ओपन कर लें.

Step 2. अब आप इस मोबाइल की कॉल सेटिंग में जाएं.

Step 3. इसके बाद आपको कॉल सेटिंग में कॉल फारवर्डिंग के ऑप्शन को देखना है. हर कंपनी के मोबाइल में अलग अलग जगह पर होता है ये ऑप्शन.

Step 4. यदि आपको मोबाइल की सेटिंग में कॉल सेटिंग काऑप्शन न मिले पाए तो फिर ऐप्लिकेशन नाम के फोल्डर में ये ऑप्शन मिलेगा.

Step 5. जैसे ही आप कॉल फारवर्डिंग के ऑप्शन में जाएंगे तो आपको Always, When Busy और When UnAnswered के ऑप्शन मिलेंगे, तो आपको Always पर क्लिक कर देना है.

Step 6. अब यहां पर अपने मोबाइल का नंबर डाल देना है और सेव कर देना है.

Step 7. जैसे ही उसके मोबाइल पर कोई कॉल करेगा वैसे ही आपके पास कॉल आने लगेगी, जिसको आप कहीं से भी सुन सकते हैं. 

मेरे हिसाब से आप जान गए होंगे की बिना किसी App के किसी भी keypad या स्मार्ट फ़ोन की काल अपने फोन पर सूने?. बस आपसे एक रिक्वेस्ट है की ये ट्रिक किसी को परेशानी पहुँचाने के लिए यूज न करे. बस इस विधि का उपयोग करके आप कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर कैसे सूने की जानकारी ले सकते हैं. एक बात का जरूर ध्यान रखें कि इस ट्रिक का उपयोग किसी को नुक्सान पहुंचाने के लिए न करें. उम्मीद करता हूँ की आपको किसी दूसरे कीपैड मोबाइल फोन की कॉल रिकॉर्डिंग कैसे सुनें अपने मोबाइल समझ में आ गया होगा. किसी भी स्टेप में परेशानी आये तो कमेंट करके पूछें.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url