बिना गर्लफ्रेंड का मोबाइल टच किये उसकी कॉल अपने फोन पर कैसे सुनें ?

बिना गर्लफ्रेंड का मोबाइल टच किये उसकी कॉल अपने फोन पर कैसे सुनें ? - यदि आपने कभी किसी से प्यार किया होगा तो लव की फीलिंग आपको भली भाँती पता होगी. जब आपका पार्टनर किसी दूसरे से बात करता है तो कितनी तकलीफ होती होगी. इसीलिए आज में आपके साथ ऐसी जानकारी शेयर करने वाला हूँ जिससे आप चुपके से गर्लफ्रेंड या दुसरे की कॉल अपने फ़ोन पर कैसे सूने ? जान सकते हैं.

दोस्तों इस तरह की पोस्ट तो आपने बहुत सी पढ़ी होंगी पर यदि आपको सफलता न मिली हो तो आप एक बार इस पोस्ट को पूरा पढ़िए में आपको गेरेंटी देता हूँ की आप दुसरे की कॉल अपने मोबाइल पर सुनने में जरूर सफल होंगे. वैसे तो किसी की कॉल सुनना अच्छी बात नहीं है और आप भी इसे केवल अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए ही यूज करें किसी को परेशान करने के लिए नहीं.

bina-girl-friend-ka-mobile-touch-kiye-uski-call-kaise-sune

बिना गर्लफ्रेंड का मोबाइल टच किये उसकी कॉल अपने फोन पर कैसे सुनें ?

एक पोस्ट में मैने आपको बताया कि अपने मोबाइल से किसी का भी मोबाइल हैक कैसे करे अब में आपको ये बताऊँगा की App से किसी की भी कॉल कैसे सुन सकते हैं. किसी की भी कॉल रेकॉर्डिंग बड़ी आसानी से सुन सकते हैं, इसके लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यान पूर्वक समझना है.

इस प्रकार की दुविधा में जब फ़स्ते हैं हम जब हमरे पास कोई सबूत नहीं होता है. हम सोचते हैं कि क्या ये वाकई में सच है या नहीं. तब ऐसी स्थिति में हम सोचते हैं कि क्या ऐसी कोई तकनीक है जिससे हम किसी की कॉल कैसे सुने कोड के द्वारा, कीपैड और स्मार्टफोन मोबाइल की कॉल कैसे सुने चुपके से.

इस तकनीक से आप सीधे अपनी गर्ल फ्रेंड-बॉय फ्रेंड का कॉल अपने फ़ोन पर सुन सकते हैं. चलो दोस्तों अब काम करना शुरू करते हैं और आज से सोचना बंद करिये. यह एक ऐसी ट्रिक है जिससे आप किसी की भी कॉल अपने फ़ोन-मोबाइल पर कैसे सुने कोड, किसी दूसरे की कॉल रिकॉर्डिंग अपने फ़ोन पर कैसे सूने की पूरी जानकारी मिलेगी. इसमें आपको एक सुविधा भी है जिसमे आप कॉल रिकॉर्डिंग को कंप्यूटर में सेव भी कर सकते हैं.

गर्लफ्रेंड या दूसरों की बातें कैसे सुनें अपने फ़ोन पर ?

Step 1. सबसे पहले आप सामने वाले के Mobile में RMC Call Recorder App को डाउनलोड और इनस्टॉल कर लें, जिसको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

Step 2. इस एप को इनस्टॉल करने के बाद इसे ओपन करें. ओपन करेंगे तो आपको कुछ परमिशन को Allow करना होगा.

Step 3. सभी परमिशन को सहमति देने के बाद आपके बाएँ तरफ़ ऊपर की ओर तीन लाइन दिखेगीं. इस पर किलिक करने पर आपके सामने सर्विस पैनल खुलेगा. अब आप सेटिंग पर किलिक कर दीजिये.

जैसे ही आप सेटिंग पर किलिक करते हैं वैसी ही आपके सामने कुछ महत्वपूर्ण ऑप्शन आएंगे जिसके नीचे ब्रीफ में समझाया गया है.

1. Recording Option - रिकॉर्डिंग के बटन पर किलिक करने के बाद सारी सेटिंग को वैसे ही रहने देना है. बस आपको शो नोटिफिकेशन को टिक कर देना है जिससे सामने वाले को कॉल रिकॉर्डिंग का पता नहीं चलेगा.

2. Interface Option - इसमें आपको कुछ नहीं करना है जैसा है वैसे ही रहने देना है.

3. Tweaks Option - इस ऑप्शन में हमें बहुत सी महत्वपूर्ण सेटिंग को करना होगा. इस पर किलिक करने पर आपको बहुत से Options दिखेगें.

इसमें आपको ऑडियो सोर्स (Source) में फ़ोन कॉल सेलेक्ट करना है एवं ऑडियो फॉर्मेट में MP3 सेलेक्ट करना है. इसके बाद आप Record On Connect पर टिक कर दीजिये जैसा की निचे इमेज में दिया गया है.

4. Storage Option - जब आप स्टोरेज पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने Delete to Trash का ऑप्शन खुलेंगे, इसे ठीक कर दीजिए. अब आप स्क्रॉल डाउन करके नीचे आ जाइए और Delete after Upload पर भी ठीक कर दीजिए.  इसके बाद बेक बटन पर किलिक कर दीजिये.

5. Security Option - जब आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपको Passcode के लिए पूछा जाएगा टॉप आपको इसे टिकम कर देना है, और फिर चार अंको का पासवर्ड डाल देना है.

जैसे ही आप पासकोड सेट करते हैं तो नीचे एक और ऑप्शन दिखाई देने लगेगा जिसका नाम है “Hide Application”. इस पर भी टिक कर देना है जिससे सामने वाले के मोबाइल में ये एप्लीकेशन छुप जायेगी. और बेक ग्राउंड में रिकॉर्डिंग होती रहेगी और बेक ग्राउंड में रिकॉर्डिंग होती रहेगी.

आपके मन में एक सवाल जरूर आएगा कि यदि हाईड बटन से एप छुप जायेगी तो पासकोड की क्या जरूरत है, तो आपको बता दूं कि जब भी विक्टिम के मोबाइल से App हाईड हो जाएगा तो आपको डाटा कलेक्ट करने के लिए passcode की जरूरत पढ़ती है.

अभी तक आपने सामने वाले के (Girl friend/Boy friend) मोबाइल की लगभग सारी सेटिंग पूरी कर ली है. बस हमें एक और महत्वपूर्ण सेटिंग करनी है जिसका नाम है “रिकार्डिंग डिलेवरी” इसका मतलब ये है की आपका बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड किसी और से बात कर रहा होगा तो ये कॉल रिकॉर्डिंग हमें कैसे मिलेगी? इसके लिए हमारे पास दो तरह के ऑप्शन उपलब्ध हैं

  1. गूगल ड्राइव के द्वारा - 
  2. ड्राप बॉक्स के द्वारा - 

इन दोनों में आप कोई भी डेटा को फ्री में स्टोर करके रख सकते हैं. ये स्टोरेज ऑनलाइन होता है जिसको आप कहीं से भी डाउनलोड कर सकते हैं किसी भी वक्त, जरूरत के हिसाब से.

लेपटॉप-कंप्यूटर और फोन को "वायरस" से कैसे बचाएं ? 7 फ्री हथियार

1. गूगल ड्राइव के द्वारा - यह एक बड़ा ही आसान तरीका है जिसके बारे में लगभग सभी लोगों को जानकारी है जिसकी सहायता से हम सामने वाले के मोबाइल की रिकॉर्डिंग इसमें सेव करेंगे.

- सबसे पहले गूगल ड्राइव (Google Drive) ऑप्शन पर क्लिक करें इसके बाद Google Drive Account पर क्लिक करिए.

- जैसे ही आप गूगल ड्राइव अकाउंट पर क्लिक करेंगे उसी वक्त आपके सामने Choose an Account का Pop-Up खलेगा, उस आपको गूगल ड्राइव का एड्रेस देना है.

- जैसे ही आप Ok बटन पर किलिक करेंगे वैसे ही ये ऐप गूगल ड्राइव से कनेक्ट हो जायेगी. अब आप Sync Google Drive पर टिक करें फिर Sync Wi-Fi पर न टिक करें. इस पर इसलिए नहीं टिक करना है, क्योंकि यदि ऐसा नहीं करते हैं तो केवल Wi-Fi On होने पर ही कॉल रिकॉर्ड होगी.

- ये सब होने के बाद स्क्रॉल डाउन करके नीचे आएं और Sync Unsorted पर टिक करके अंत में Sync Now पर क्लिक कर दीजिये. जैसा की इमेज में दिया गया है.

अब आपकी सेटिंग पूरी तरह से हो चुकी है. अब आप अपने साथी का मोबाइल वापस कर दीजिए, री-स्टार्ट करके. अब जैसे ही उसके मोबाइल पर कोई कॉल आएगा तो रिकॉर्डिंग गूगल ड्राइव में सेव हो जायेगी जिसको आप कहीं से भी किसी भी वक्त डाउनलोड करके सुन सकते हैं.

मेरे हिसाब से आपको बिना गर्लफ्रेंड का मोबाइल टच किये उसकी कॉल अपने फोन पर कैसे सुनें ?, चुपके से गर्लफ्रेंड या दुसरे की कॉल अपने फ़ोन पर कैसे सूने ? की जाकारी मिल चुकी होगी. यदि आप चाहते हैं कि रोज इसी तरह की रोचक ट्रिक जानना हो तो हमें फॉलो करें एवं Subscribe करें.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url