मेरे फोन के लिए 1gb डाटा चाहिए Free, कैसे लें ?

0

क्या आपने भी कभी मेरे फोन के लिए 1gb डाटा चाहिए free, कैसे लें ? और जिओ में फ्री 1GB डाटा चाहिए, कैसे मिलेगा ? सर्च किया है नेट पर, यदि हाँ तो आज आपको में इसी के बारे में जानकारी देने जा रहा हूं. बिना इंटरनेट के मोबाइल किसी काम का नहीं होता है और नेट मोबाइल में तभी चलेगा जब आपके पास डेटा हो. मोबाइल में डेटा सिर्फ एक ही तरीके से पा सकते हैं वो है रिचार्ज करके जिसमे आपको पैसे खर्च करने होते हैं.

यदि आपको 1gb डाटा चाहिए Free जियो के लिए तो आपको मेरी इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा. आज कल सभी सिम पर डे का 1.5 जीबी डाटा प्लान देती हैं पर आज नेट की इतनी खपत होती है की 1.5 जीबी डाटा आधे दिन ही चल पाता है. अब डाटा ख़त्म होने पर या तो आपको टॉप-अप प्लान लेना होता है या फिर आप फ्री 1gb डाटा लेना कहते हैं, पर कैसे ? इस सवाल का जबाब आपको इस पोस्ट में मिल जाएगा.

1gb data chahiye free kaise le

मेरे फोन के लिए 1gb डाटा चाहिए Free, कैसे लें ?

जब हम नेट का यूज करते हैं और तभी ख़त्म हो जाए तब आपके मन में सवाल आता है कि क्या हम फ्री 1 जीबी डेटा प्राप्त कर सकते हैं हर प्रकार से कोसिस भी करते हैं तो में आज आपको ऐसी ही एक तरकीब बताने जा रहा हूँ जिसमे आपको 1 जीबी डाटा चाहिए फ्री तो जरूर मिलेगा. जब भी आपका मोबाइल डेटा खत्म हो जाए तो यही ट्रिक अपनाएँ तो हर बार आप फ्री डेटा पा सकते हैं. 

इस ट्रिक में ये जरूरी नहीं है की आपके पास सिर्फ जियो की सिम हो, कोई भी सिम हो फ्री 1 जीबी डाटा प्राप्त कर सकते हैं. आप चाहें तो रज इस ट्रिक से फ्री डाटा ले सकते हैं. एक बात ध्यान रखें कि ये कोई ऑफर नहीं है, यह एक प्रोसेस जिसको हर यूजर को फॉलो करना होगा जो 1 जीबी डाटा फ्री लेना चाहते हैं.

प्रोसेस का मतलब ये नहीं है कि कठिन है या फिर करने में मुश्किल होगी. ये बहुत ही सिंपल प्रोसेस है जिसको हर मोबाइल यूजर आसानी से फॉलो कर सकता है. 

1gb डाटा चाहिए Free सच में मिलता है

अब आपके मन में ये सवाल जरूर आता होगा कि क्या सच में आपको 1 जीबी फ्री डेटा मिलता है या नहीं तो इसका जबाब है हाँ, आपको बिलकुल फ्री में डेटा बहुत सारी तरकीबों से मिलेगा. जी हाँ इसके लिए कोई एक तरकीब नहीं हैं. फ्री डेटा के लिए आपको में बहुत से रास्ते बताऊंगा.

जियो और एयरटेल जैसी नामी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे ऐसे ऑफर्स लेके आते रहते हैं जिनसे इनकी ग्राहक संख्या बनी रहे. लेकिन आज भी ऐसे बहुत से यूजर हैं जिनको न तो इन ऑफर्स का पता रहता है और न हि तरकीबों का. ऐसा बिलकुल न समझें कि फ्री इंटरनेट केवल ऑफर्स से ही मिलता है इसको आप कुछ ट्रिक्स से भी ले सकते हैं

इस ट्रिक का यूज तभी करें जब आपको नेट की ज्यादा जरूरत पड़े. यदि आप बार बार फ्री डेटा लेते हैं तो आपको मिलना बध भी हो सकता है.

1gb डाटा चाहिए Free, कैसे लें ?

फ्री में इंटरनेट डेटा पाने के लिए तो बहुत से तरीके हैं पर हम एक ऐसा तरीका सीखेंगे जिसके माध्यम से आसानी से और ज्यादा से ज्यादा डाटा मिल सके नीचे दिए गए सभी पॉइंट्स को ध्यान से पढ़ें और फ्री में डेटा का लाभ उठायें.

1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर ओपेन करें और उसमे Supreme reward एप को सर्च कर डाउनलोड और इनस्टॉल करें.

2. जब ऐप इनस्टॉल हो जाए तो गूगल आईडी के माध्यम से इसमें अपना अकाउंट बना लें .अकाउंट बनाने के लिए SignUp पर क्लिक कर दें. आप गूगल आईडी से सीधे इसमें लोगिन भी हो सकते हैं

3. अगले स्टेप में आपको अपनी भाषा का चयन करना है और फिर इसमें आपसे पूछा जाएगा की आप क्या लेना चाहते हैं.

4. जब आपसे ये पूछे की क्या कामना है तो आपको Free Internet का ऑप्शन चुन लेना है. अब आप जब भी हर दिन में लॉगइन करते हैं तो आपको हर रोज 100 MB डेटा मिलता है.

5. ये 100 MB डेटा ऐप के वॉलेट में जाता है जिसको आप अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर सकते हैं.

6. अब आपको इस ऐप मे हर रोज फ्री मे डाटा लेने के लिए ऐप मे दिए गये सभी ऐप्स को एक्सप्लोर करके अपने फोन मे इंस्टॉल करने के बाद रजिस्टर करना होता है. इतनी प्रोसेस के बदले आपको फ्री इंटरनेट मिलता है. अलग अलग ऐप के हिसाब से आपको अलग अलग प्लान के तहत इंटरनेट डाटा मिलता है.

निष्कर्ष

उम्मीद करता हूँ की आपको मेरे फोन के लिए 1gb डाटा चाहिए Free, कैसे लें ? और जिओ में फ्री 1GB डाटा चाहिए, कैसे मिलेगा ? पोस्ट से फ्री डेटा पाने में मदद मिली होगी. इस पोस्ट का मकसद था सिर्फ जानकारी देना था जो की मेने दी है यदि आपको 1 जीबी फ्री डाटा में कोई परेशानी आये तो कमेंट जरूर करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)