अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे - 5+ तरीके

0

free fire diamond hack kaise kare - अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे की आज की हमारी पोस्ट में आपका स्वागत है. क्या आप भी फ्री फायर में 99,999 डायमंड हैक कैसे करें जानना चाहते हैं, यदि हाँ तो इस पोस्ट में आपको सब कुछ मिलेगा वो भी 100% वर्किंग मेथड के साथ. मैने भी कई बार इंटरनेट पर फ्री फायर में अनलिमिटेड डायमंड हैक कैसे करें सर्च किया है, पोस्ट और वीडियो तो ढेरों मिले हैं पर ढंग की पोस्ट अभी तक नहीं मिली है. फिर जब मेने बहुत ढूँढने के बाद एक तरीका मिला है जो आपके सामने रखने जा रहा हूँ.

फ्री फायर गेम में डायमंड हैक कैसे करें का जो तरीका में आपको बताने वाला हूँ वो हर तरह से काफी कारगार है और हम अपने मकसद में कामयाब भी होंगे. जो भी इस गेम को खेलता है सभी को डायमंड की अहमियत पता है, इसलिए सभी फ्री डायमंड पाना चाहते हैं फ्री फायर में. यदि आपको फ्री फायर में डायमंड हैक करने में कामयाबी नहीं मिली है तो इस पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें.

अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे

अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे

इस पोस्ट में आपको कोई हैक करना नहीं बताया गया है बल्कि में आपको सभी ऐसी ट्रिक्स बताऊंगा जो बिलकुल सही और वैलिड होंगी. यदि आपको फ्री फायर गेम में डायमंड चाहिए हैं और आप सोच रहे हैं कि इनको हैक कर सकते हैं तो ये गलत और गैर कानूनी सोच होगी. 

किसी भी काम को करने का जब हमारे पास सही रास्ता है तो क्यों ऐसा काम करें जो क़ानून के ख़िलाफ़ हो. यदि आप इतने बढे गेम में डायमंड हैक करते हैं तो आप मुश्किल में फस सकते है. इसलिए आप फ्री फायर में 99,999 डायमंड हैक न करें.

फ्री फायर में फ्री डायमंड पाने के लिए हमारे पास जब सही और सरल रास्ता है तो क्या जरूरत है रिस्क लेने की. यह पोस्ट आपको कोई गलत रास्ता नहीं दिखाएगी बल्कि ऐसे तरकीब बतायी जायेगी जिससे आप डायमंड फ्री में ले सकते हैं और कोई खतरा भी नहीं होगा. तो आइये जानते हैं विस्तार से इन अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे सभी के बारे में.

फ्री फायर में 99,999 डायमंड हैक कैसे करें

यदि गूगल प्ले स्टोर पर इसका रिकॉर्ड देखा जाए तो अभी तक इस गेम को 1 बिलियन लोगों ने डाउनलोड किया है और लगातार इसकी संख्या बढ़ती ही जा रही है. सभी गेम के दीवानों को फ्री डायमंड, एलीट पास और गोल्ड की इक्षा रहती है. यदि आप फ्री फायर को फ्री खेलते अहिं और आप इसमें सभी चीजें बिना पैसे दिए लेना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें.

अगर आप फ्री फायर गेम में अनलिमिटेड डायमंड पाना चाहते हैं तो इसमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, ये पोस्ट आपको फ्री फायर में फ्री डायमंड, गोल्ड और फ्री एलीट पास दिलाएगी. इंटरनेट पर फ्री फायर में 99,999 डायमंड हैक कैसे करें तो ढेरो पोस्ट हैं पर सभी में आपको हैक करने की तरकीब बताई गई है जिसको यदि आप अपनाते हैं तो आपका खाता हमेशा के लिए बंद हो सकता है. इसलिए आप ऐसा कोई भी कदम न उठायें जिससे आपको भविष्य में कोई दिक्कत हो.

फ्री फायर में अनलिमिटेड डायमंड हैक कैसे करें

डायमंड इस गेम की एक बहुत महत्वपूर्ण कड़ी है. हर एक कदम पर आपको इनकी जरूरत पड़ती है. वैसे इस गेम आप आप डायमंड का यूज कुछ भी चीजों को खरीदने में कर सकते हैं जैसे हर प्रकार की टी-शर्ट ले सकते हैं, कोई भी कैरेक्टर को खरीद सकते हैं, जब चाहे तब आप गेम को डायमंड के थ्रो के अपग्रेड कर सकते हैं और भी बहुत से ऐसे काम हैं जिनको आप गोल्ड के माध्यम ले सकते हैं.

लेकिन यदि आपके पास डायमंड नहीं है तो आप किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं ले सकते हैं इस गेम में. समझो बिना डायमंड के इस गेम में आप ऐसे हैं जैसे युद्ध के मैदान में बिना हथियार के जाना. यदि आपको फ्री फायर में अनलिमिटेड डायमंड हैक कैसे करें और इसकी बहुत ज्यादा जरूरत है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आपको असीमित गोल्ड दिलाए जाएंगे. यदि आप भी डायमंड की तलाश कर रहे हैं तो ये पोस्ट आपके लिए बिलकुल सही है.

अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे 

=> Google Opinion Rewards के द्वारा

Google Opinion Rewards ऐप को सन 2017 में गूगल ने ही बनाया था. इस एप का फायदा ऐसे लोगों के लिए होता है जिनको इनाम लेना पसंद होता है. इस ऐप में आपको टास्क के रूप में कुछ सर्वे दिए जाते हैं जिनको आपको कंप्लीट करना होता है. एक सर्वे को पूरा करने में आपको 2 से 3 मिनिट का समय लगता है जिसके लिए गूगल आपको कुछ क्रेडिटस देता है

यह एक तरह का गिफ्ट कार्ड होता है जैसे की अमेज़ॉन गिफ्ट कार्ड, नेटफ्लिक्स और फ्लिपकार्ट गिफ्ट कार्ड अदि. जब आप गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स के द्वारा दिए गए सर्वे को पूरा कर लेते हैं तो इनाम के तौर पर आपको गिफ्ट कार्ड मिलते हैं. जितने ज्यादा सर्वे आप करते हैं उतने ही आपको फ्री गिफ्ट कार्ड्स मिलते हैं जिनसे आप आसानी से फ्री डायमंड ले सकते हैं.

=> WinZo Gold App के द्वारा

ये भी एक फ्री डायमंड लेने का सबसे बढ़िया साधन है. इसमें आप अच्छे खासे पैसे बना सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको बिंजो एप अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इंस्टॉल करना है. जैसे ही आप ऐप इंस्टॉल करते हैं वैसे ही आपको 50 रुपये बोनस के तौर पर दिए जाते हैं.

इसके जरिये आप असीमित पैसा कमा सकते हैं. इसको आप ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों रिश्तेदारों में शेयर करें अपनी रेफरल लिंक भेजकर, जो भी आपकी लिंक से इस ऐप को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करता है तो आपको पैसे दिए जाते है जिनको आप सीधे अपने खाते में ले सकते है. इन पैसे से आप फ्री फायर में डायमंड ले सकते हैं.

=> Google Task Mate App के द्वारा

ये भी एक गूगल एलएलसी के द्वारा लांच किया गया नया ऐप है. इसमें भी आपको छोटे छोटे सर्वे टास्क के रूप में दिए जाते हैं जिनको आपको पूरा करना होता है. इसमें आपको जोई होने के लिए रेफरल कोड की जरूरत होती है, बिना रेफ़रल के इसमें ज्वाइन नहीं किया जा सकता है.

इसमें आपको जो सर्वे दिए जाते हैं जैसे किसी शॉप या जगह को गूगल मैप पर डिटेल ऐड करना, किसी सेन्टेंस को टाइप करना, बोले गए सेंटेंस रिकॉर्ड करना आदि. इन सर्वे को यदि आप पूरा करते हैं तो आपको पैसे दिए जाते हैं एवं इन पैसों से आप आसानी से फ्री डायमंड ले सकते हैं.

=> Online Surveys के द्वारा

ये भी आपके पास पैसा कमाने का बहुत शानदार विकल्प है. इसके सर्वे बहुत आसान होते हैं एवं पूरा होने पर गूगल प्ले गिफ्ट दिए जाते हैं जिनको आप में कन्वर्ट कर सकते हैं. इसके ऑनलाइन सर्वे में आपसे वही सवाल किये जाते हैं जिनमें आपको इंटरेस्ट होता है. इंटरनेट पर बहुत सारे ऐसे ऐप हैं जो इस तरह के सर्वे प्रोवाइड कराते हैं.

=> In Game Events के द्वारा

किसी त्यौहार के मौके पर फ्री फायर की तरह ही कुछ इवेंट्स ऑर्गनाइज किये जाते हैं. यदि आप इस इवेंट में कुछ डायमंड खरीदते हैं तो आपको अलग से फ्री में आउटफिट्स, इमोशन्स, कैरेक्टर्स और डायमंड्स बिलकुल मुफ्त प्रदान किये जाते हैं. यह इवेंट्स फ्री फायर गेम में हर महीने और हर त्यौहार के पहले आर्गनाइज किये जाते हैं.

आपको बस इन इवेंट्स का ध्यान से इन्तजार करना है और इसका भरपूर लाभ लेना है. आपको खासकर के बढे भारतीय त्यौहार जैसे दिवाली, होली, दशहरा आदि का ध्यान देना है क्योंकि पिछली दिवाली पर फ्री डायमंड के साथ साथ इमोट्स और बंदूक की खाल भी दिया गया था.

=> Free Google Play Credits के द्वारा

प्ले स्टोर में हर महीने कुछ न कुछ फ्री फायर के लिए ऑफर चलते रहते हैं जिनमें आपको गूगल प्ले क्रेडिट मिलता है. यदि आप इन ऑफर्स के जरिये फ्री फायर में कुछ खरीदते हैं तो आपको गूगल प्ले की ओर से अच्छा डिस्काउंट दिया जाता है. यह ऑफर्स केवल चुनिन्दा ग्राहकों को दिए जाते हैं, वही लोग इन ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं.

कहने का मतलब ये है की आपको फ्री फायर में डायमंड  हैक करने की कोई जरूरत नहीं है बस इन ऑफर्स का इन्तजार करें. कभी कभी तो ऐसे ऐसे ऑफर्स चलते हैं की आपको अनलिमिटेड डायमंड फ्री दिए जाते हैं. एक ऐप है जिसका नाम है फ्री चार्ज ऐप, इसमें भी बढ़िया ऑफर्स चलते हैं, इसको भी आप ट्राई कर सकते हैं.

Disclaimer - यह पोस्ट केवल एक जानकारी देने के लिए लिखी गई है जिसमे किसी भी प्रकार से हैकिंग को बढ़ावा नहीं दिया गया है. हैकिंग गैर कानूनी है एवं एक गंभीर अपराध है

निष्कर्ष

यह ब्लॉग पोस्ट आपको अपने मोबाइल से फ्री फायर डायमंड हैक कैसे करे के बारे में जानकारी प्रदान करता है. साथ ही यह भी बताता है कि हैकिंग गैर कानूनी है एवं गंभीर अपराध है. इसका यूज तब करें जब किसी को कोई नुक्सान न पहुंचे.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)