Secret Codes की मदद से किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर

0
Secret Codes की मदद से किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर से आप किसी की भी कॉल सुन सकते हैं अपने मोबाइल पर, जी हाँ आपने सही सुना. इस  के लिए आपको दो काम करने होंगे, एक आपको एक कोड डायल करना होगा और दूसरा आपको पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा. तो चलिये जानते हैं .

किसी की भो फोन कॉल बिना उसकी मर्जी के सुन्ना गलत बात होती है और आपको ऐसा करना भी नहीं चाहिए. इस पोस्ट का मकसद ये नहीं है की आप किसी की कॉल सुनों और उसकी भावनाओं के साथ खेलो. इस पोस्ट को केवल ज्ञान को बढ़ावा देने के लिए लिखा जा रहा है. तो चलिए किसी दूसरे की कॉल अपने फ़ोन पर कैसे सुने में आगे बढ़ते हैं

seceret code se kisi ki call kaise sune apne phone ya mobile par

Secret Codes की मदद से किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर

आप लोग ये जरूर सोच रहे होंगे की आज की डिजिटल और सिक्योर दुनियां में ऐसा कैसे संभव है की हम किसी किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर Secret Codes की मदद से किसी की काल भी सुन सकते हैं, जी हाँ ये बिलकुल संभव है. मान लीजिये की आपके किसी फ्रेंड के फोन में नेटवर्क की कमी है जिसके कारण वो किसी का भी फोन नहीं उठा पा रहा है या फिर बात तो हो पा रही है लेकिन सही ढंग से नहीं.

आज कल ये समस्या तो सभी के साथ होती ही रहती है तो ऐसे में आप अपने दोस्त की मदद कर सकते हैं उसकी कॉल को अपने फोन पर सुनके. ये Best Android Tips and Tricks in Hindi या  केवल किसी की मदद करने के लिए आपको बताया जा रहा है न की किसी को नुक्सान पहुंचाने के लिए मतलब आप इसका यूज तभी करें जब किसी को जरूरत हो न की किसी की पर्शनल कॉल सुनने के लिए.

दूसरे की कॉल अपने फ़ोन पर कैसे सुने Secret Codes

आज के मौजूदा समय में मोबाइल फोन का इस्तिमाल 90% लोग करने लगे हैं क्योंकि ये सभी की जरूरत बन गया है. चाहे ऑनलाइन बढ़िया म्यूजिक सुनना या फिर नयी नयी मूवीज देखना है, सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ जुड़ना हो आदि और साथ ही साथ फोन का यूज कॉल सुनने और सुनाने में भी किया जाता है.

इन सभी के बीच क्या आपको लगता है कि आप इस Best Android Secret Codes 2018-19 की मदद से किसी भी व्यक्ति की काल को अपने फ़ोन पर सुन सकते हैं, शायद ये आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा, पर जैसे ही में ये सीक्रेट कोड आपको बताउंगा वैसे ही आपको सब आसान और सही लगने लगेगा और सबसे बड़ी बात आपको इसके लिए किसी भी प्रकार कोई एप भी डाउनलोड नहीं करना होगी.

Secret Codes की मदद से किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर

आपको अपने मोबाइल पर किसी दूसरे की कॉल को सुनने के लिए उसके मोबाइल पर एक एंड्राइड सीक्रेट कोड डायल करना होगा जो है *401*. इसके बाद आप पाना नंबर दर्ज कर दें और फिर कॉल करें. आपको आईवीआर के माध्यम से सूचना मिल जायेगी कि उसके नंबर की सभी कॉल आपके नंबर पर फॉरवर्ड कर दी गयी हैं.

इस स्थिति में जब भी उसका मोबाइल आउट ऑफ कवरेज एरिया होगा या बंद होगा या फिर अन्य कोई कारण होगा तो जो भी उसके मोबाइल पर कोई कॉल करेगा वो सीधा आपके पास आएगा जिसके बाद आप उस नंबर की कॉल को सुन के जबाब दे सकते हैं. ये बहुत ही सही तरीका है यदि आप नेटवर्क क्षेत्र से बाहर हों या फिर आपका मोबाइल बंद हो तथा आपके पास जरूरी कॉल आनी हो तो ये आपके बहुत काम आएगी.

आपको ये धयान रखना है की इस Secret Codes की मदद से किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर या किसी की भी कॉल सुने अपने फोन पर Secret Codes को आप किसी को हानि पहुंचाने में यूज न करें जो भरोसे मंद हो उसे ही आपका नंबर दें फॉरवर्ड करके दें ताकि आपकी जरूरी कॉल मिस न हों और इसे शेयर जरूर करें ताकि इसकी जानकारी सभी को मिल सके, Subscribe भी करें ताकि इस तरह की जानकारी आप तक सबसे पहले पहुंचे.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)