एयरटेल में 1gb डाटा फ्री कैसे लें - 100% फ्री डाटा पाएं

0

जब हमारा डेटा पैक खत्म हो जाता है तो रिचार्ज करने से पहले कई बार सोचना पड़ता है क्योंकि रिचार्ज पैक काफी महंगे हैं. सभी के लिए महंगे तो नहीं है पर कुछ भाई रिचार्ज नहीं  करा पाते हैं. ऐसे मेरे भाईओं के लिए में एयरटेल में 1gb डाटा फ्री कैसे लें लेकर आया हूँ.

जिस हिसाब से तकनीक में बढ़ोतरी हो रही है उसी हिसाब से रिचार्ज प्लान भी बढ़ते जा रहे हैं. अब ऐसे में यदि आपको 1 जीबी फ्री एयरटेल डाटा मिल जाए तो सोने पे सुहागा हो जाए. तो आज ऐसा ही कुछ होने वाला है. यदि आपको भी कुछ ऐसी ही रोचक ट्रिक्स के बारे में जानना है तो पोस्ट को अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा.

airtel me 1gb free data kaise le

एयरटेल में 1gb डाटा फ्री कैसे लें - 100% फ्री डाटा पाएं

यदि आपकी सिम एयरटेल की है और आपका डाटा पैक समाप्त हो चूका है तो एयरटेल फ्री डेटा पाने के बहुत से तरीके हैं जिनमें से एक में आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ.

एयरटेल में 1gb डाटा फ्री पाने के लिए आपको इसकी ऐप डाउनलोड करना होगी और आप फ्री डेटा प्राप्त कर सकते हैं. नीचे के स्टेप्स को फॉलो करते चलें - 

1. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको केवल अपने मोबाइल में Airtel Thanks App इनस्टॉल करना होगी. यदि पहले से इनस्टॉल है तो अच्छी बात है और नहीं है तो गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर दें या इसकी लिंक पर क्लिक कर दें.

2. अब ऐप में लॉगइन करना है जिसके लिए अपना एयरटेल नंबर डालकर ओटीपी वेरीफाई कर लॉगइन कर लें.

3. अब आपके सामने ऐप में मैनेज में Rewards & Coupons के ऑप्शन दिख रहा होगा जिस पर क्लिक कर देना है.

airtel me 1gb free data kaise le step 3

4. Rewards & Coupons पर क्लिक करने पर यहाँ आपको सभी Rewards दिख जायेंगे जिसमे कुछ केशबैक के ऑफर होंगे और फ्री नेट के तो 1 जीबी, 2 जीबी, 5जीबी या 6 जीबी जो भी ऑफर हो उस पर क्लिक कर क्लेम कर सकते हैं.

5. ऑफर पर क्लिक करने पर आपको Claim Now का ऑप्शन दिखेगा जिस पर क्लिक कर एयरटेल में 1 जीबी फ्री डेटा पा सकते हैं.

ये भी पढ़ें

👉 किसी भी सिम की Internet Speed कैसे बढ़ाये

👉 Top Free Recharge करने वाला App - जीवनभर मुफ्त रिचार्ज का लाभ उठायें

👉 प्रतिदिन VI SIM में 1GB Data Free कैसे ले

👉 बिना पैसे दिए किसी भी सिम में फ्री रिचार्ज कैसे करें

👉 1 साल के लिए जिओ फ़ोन में फ्री रिचार्ज कैसे करें ?

निष्कर्ष

तो ये थी एयरटेल में 1gb डाटा फ्री कैसे लें की ट्रिक. ये कोई फेक ट्रिक नहीं है 100% वर्किंग ट्रिक है. वैसे तो फ्री इंटरनेट के लिए काफी तरीके हैं पर ये जेनुअन है जिसमे आपको ज्यादा माथापच्ची नहीं करनी होती है.

भविष्य में यदि कोई इससे सम्बंधित नयी ट्रिक आती है तो तुरंत आपको सूचित किया जायेगा. तब तक इस तरीके का लाभ लें और ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)