Evergreen Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android 2023

0

यदि आप एक एंड्राइड यूजर हैं तो आपके लिए Evergreen Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android 2023 बहुत काम आने वाले हैं. किसी भी मोबाइल के लिए वॉलपेपर बहुत अहम भूमिका निभाते हैं उसके लुक को सुन्दर और आकर्षित बनाने में. इंटरनेट पर तो बहुत से वॉलपेपर मौजूद हैं पर में जो आपको ऐप बताऊँगा उसकी बात ही कुछ और होगी.

सभी लोगों को अपने फोन में तरह तरह के वालपेपर लगाने का शौक होत है ताकि डिस्प्ले को कस्टमाइज कर सकें, ये सब जरूरी भी है ताकि मोबाइल को आकर्षक बना सकें. किसी को सही साधन नहीं मिल पाने के कारण सही वॉलपेपर नहीं मिल पाते हैं पर ये सब मुंकिन होगा Best Free 3D-4D Wallpaper App की मदद से. तो देर न करते हुए आगे बढ़ें.

Evergreen Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android 2023

Evergreen Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android 2023

गूगल के प्ले स्टोर पर हजारों नहीं लाखों एंड्राइड के लिए वाल्ल्पपेर्स मिल जायेंगे पर में आपको कुछ हटके बताने वाला हूँ. ये ऐसे वालपेपर्स होने वाले हैं जिनको लगाकर यदि आप किसी को अपना मोबाइल दिखाते हैं तो वो चौंक जायेगा और बोलेगा कि कहाँ से मिले ये Evergreen Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android 2023.

यह एक ऐसी वॉलपेपर ऐप है जिसमें आपको 4D, 3D, 2D, HD और 4K वॉलपेपर मिल जाट है फ्री में. इस ऐप से किसी भी प्रकार के रोचक वॉलपेपर को डाउनलोड करना बहुत आसान है और सेट करना और भी आसान है. यदि आपको अपने फोन में Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android चाहिए तो एक भी स्टेप को मिस न करें और फ्री में फोन डिस्प्ले को आकर्षक एवं नयी डिजाइन दें.

ये भी पढ़ें

Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android

1. सबसे पहले लिंक Best Free 3D-4D Wallpaper App पर क्लिक करके इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड ईवा इनस्टॉल करें.

2. इंस्टाल होने के बाद कुछ परमिशन को एक्सेप्ट करें और आगे बढ़ें.

3. जब ऐप पूरी तरह से मोबाइल में इनस्टॉल हो जाती है तो बहुत सारे वॉलपेपर सामने दिखने लगते हैं जो अलग अलग केटेगरी में होते हैं जैसे 4D, 3D, 2D, HD और 4K आदि.

4. अब आपको जो भी बेस्ट वॉलपेपर पसंद आ जाये उस पर क्लिक कर दें. 

5. इसके बाद Set पर क्लिक करदेंगे तो वो वालपेपर मोबाइल की स्क्रीन पर सेव हो जायेगा.

6. अब आपको इस वॉलपेपर को होम स्क्रीन पर लगाना है या लॉक स्क्रीन पर, अपने हिसाब से चुनाव कर सकते हैं.

तो देखा आपने Best Free 3D-4D Wallpaper App को यूज करना कितना आसान था. इससे अच्छी ऐप आपको शायद ही कोई बताए. इसमें आपकी सोच से भी ऊपर अनगिनत वॉलपेपर दिए गए हैं जिनसे मोबाइल डिस्प्ले को आकर्षक बना सकते हैं.

Best Free 3D-4D Live Wallpaper App for Android

अब यदि आप अपने मोबाइल में ऐसे वॉलपेपर लगाना चाहते हैं जो बहुत अमेजिंग फील देते हैं और बिलकुल लाइव होते हैं तो इसके लिए आपको एक और ऐप डाउनलोड करना होगा.

इस ऐप के लिए भी आपको नीचे कुछ स्टेप्स दिए गए हैं और पूरी प्रोसेस को बहुत ही सरल शब्दों बताया गया है. जिस तरह से ऊपर वाली ऐप को यूज करना बहुत आसान है उसी तरह से इस ऐप को भी यूज कर सकते हैं.

1. सबसे पहले आपको लिंक Best Free 3D-4D Live Wallpaper App पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड एंड इनस्टॉल कर लेना है.

2. इसके बाद परमिशन को आज्ञा दें इंस्टॉलेशन की प्रोसेस को पूरा करें.

3. जब ऐप इनस्टॉल हो जायेगी तो बहुत सारे वॉलपेपर दिखने लगते हैं जो लाइव होते हैं.

4. अब क्या जो भी वॉलपेपर आपको अच्छा लगे उसे छूने और क्लिक कर दें.

5. अब आपको केवल के Set बटन पर क्लिक कर देना है जिससे आपका चुना हुआ वॉलपेपर स्क्रीन पर दिखने लगता है.

निष्कर्ष

इस पोस्ट में मेने आपको Evergreen Best Free 3D-4D Wallpaper App For Android 2023 और Best Free 3D-4D Live Wallpaper App for Android के बारे में विस्तार से बताया है. यह सभी वॉलपेपर फ्री में हैं और सभी एंड्राइड यूजर के लिए हैं. हर पोस्ट में यही आशा करता हूँ की आपको पसंद एवं काम में आयी होगी, यदि में सही हूँ इसे शेयर जरूर करें

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)