गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन

0

दोस्तों आज की पोस्ट के विषय हैं - गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन तथा गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े और कौन किसको कर रहा है Whatsapp मैसेज पता लगाएं आसानी से. अब आप ये बोलेंगे की ये कैसे मुंकिन है कि कोई किसी के व्हाट्सप्प मैसेज कैसे पढ़ सकता है, तो में आपको बता दूँ की ये बिलकुल मुंकिन है, यही बताने के लिए ये पोस्ट लिखी जा रही है, इसके लिए पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें.

doosare-ka whatsapp-account-apne-mobile-par-open-kare-trick

दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन

दोस्तों आज के युग में सभी को अपने गिर्ल्फ़्रिएं या बॉयफ्रेंड पर शक होता है और हम सभी अपने पार्टनर को ट्रैक करना चाहते हैं. हम चाहते हैं की व्हात्सप्प पर हमारा पार्टनर कब किससे कितनी देर तक चैट कर रहा है और क्यों. यदि आप भी इन में से एक हैं और आपको लगता है की आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रहा है किसी और से चेत करके तो तो बढ़ी ही आसानी से गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन.

इस तरीके की मदद से आप बड़ी ही आसानी से किसी का भी अकाउंट हैक करके उसके मेसेज पढ़ सकते हैं. आप किसी के भी व्हात्सप्प को अपने फोन पर ओपन करके उसके मैसेज को पढ़ सकते हैं. ये तो पक्का है की आपको मेरी इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा होगा, पर ये बिलकुल सच है. इस ट्रिक के लिए हम एक ऐप का यूज करेंगे ,जिसके लिए आपके पास अपने पार्टनर का मोबाइल होना चाहिए सिर्फ 2 मिनिट के लिए. 

आज के लवर्स हैं वो चाहते हैं अपने पार्टनर का व्हाट्सएप चैट पढ़ना. वो चाहते हैं कि हमारा पार्टनर कहीं हमें धोखा तो नहीं दे रहा है. तो इसमें में आपकी मदद करने वाला हूँ.

गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े

इंटरनेट पर ऐसे बहुत से ट्रिक्स हैं पर ज्यादा टार काम नहीं करते हैं. पर यहाँ जो भी आपको जानकारी देंगे वो सौ प्रतिशत सही होगी. क्योंकि ये व्हाट्सएप का खुद का फीचर है जो हमेशा काम करता है. हम इस फीचर का उपयोग दूसरों के मेसेज पढ़ने में करेंगे.

इसके लिए आप नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक करके एक एप डाउनलोड कर लें अपने मोबाइल में. इस app के जरिये हम बढ़ी ही आसानी से के भी मेसेज पढ़ पाएंगे. चलिए आपको इस app का Download link और यूज़ करने की पूरी जानकारी देते हैं. Whatscan for Whatsapp Web

गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन

यदि आपको किसी के भी मेसेज को अपने फोन पर ओपेन करना है तो सबसे पहले ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करें एवं Whatscan for Whatsapp Web App को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लें. आप चाहें तो सीधे गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं. अब जानते हैं की इसे यूज कैसे करें.

1)  सबसे पहले अपने मोबाइल में जाएँ और प्ले स्टोर से Whatscan for Whatsapp Web App को डौन्लोड करें एवं इंस्टाल करें.

2) ये एप इंस्टॉल हो जाए तो इसे ओपन करें फिर  Start Now बटन पर क्लिक करें.

Note - "सबसे पहले अपने फोन सेटिंग में जाकर एप परमिशन को ऑन कर दें नहीं तो ये ऐप आपके मोबाइल में इंस्टाल नहीं होगी."

3) पर जैसे ही क्लिक करेंगे तभी आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आ जाएंगे. सभी को छोड़कर आपको केवल WhatScan पर क्लिक करना है.

4) अब आपके सामने एक स्कैन कोड आ जाएगा जिसमे आपको अपने पार्टनर का मोबाइल लेकर स्कैन कर देना है.

5) अब स्केन कोड को सेम रहने दें. 

6) आपको जिसका भी व्हाट्सएप अपने मोबाइल पर खोलना है उसका व्हाट्सएप ओपन करें

7) अब लेफ्ट साइड में ऊपर की ओर दिए तीन बिंदुओं पर क्लिक करें और WhatsApp Web को चुनिए.

8) WhatsApp Web पर क्लिक करते ही मोबाइल का कैमरा ओपन हो जाएगा. अब आपको दूसरे मोबाइल पर दिए गए QR कोड को स्कैन करना है.

10) जैसे ही आप Code स्कैन करेंगे वैसे ही आपके मोबाइल में उसके सारे मेसेज दिखने लगेंगे.

11) अब आप आराम से अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के सभी मेसे पढ़ सकते हैं पूरी डिटेल के सात और उसे पता भी नहीं चलेगा.

ये जानकारी सिर्फ ज्ञान के लिए है किसी को परेशान करने के लिए नहीं है. ऐसा न करें कि किसी को कोई परेशानी हो. 

अंत में

आशा करते हैं कि आपको मेरे द्वारा लिखी गई ये पोस्ट गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन तथा गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े और कौन किसको कर रहा है Whatsapp मैसेज पता लगाएं आसानी से पसंद आई होगी. अगर आपको कोई भी पॉइंट समझ में न आया हो तो कमेंट करके जरूर पूछें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)