इनटरनेट से Like App Download सभी Jio Phone में कैसे करें

दोस्तों कैसे हैं आप लोग! यदि आप भी मेरी भाँती Jio का फ़ोन चलाले हैं तो में आपको बताऊंगा की इनटरनेट से  Like App Download सभी Jio Phone में कैसे करें और साथ ही साथ जिओ फ़ोन में Like App डाउनलोड कर वीडियो कैसे देखें. मेरी तरह आपने भी किसी न किसी दिन Like App अपने मोबाइल में चलाने का प्रयास जरूर किया होगा, क्योंकि ये बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय एप है. इसका उपयोग लगभग 90% एंड्राइड यूजर करते हैं. इस पोस्ट में आपको एक सवाल का और जबाब मिलेगा जो है की Jio फ़ोन में Like App Download कर चला सकते हैं या नहीं, तो पोस्ट को पूरा और अंत तक पढ़िए.

इनटरनेट से  Like App Download सभी Jio Phone में कैसे करें

एक सवाल और आपके मन में होगा कि क्या इसे डाउनलोड कर इंस्टॉल किया जा सकता है एंड्राइड फोन की तरह या नहीं. इस सवाल का जबाब तब मिलेगा आपको जॉब पोस्ट को पूरा पढ़ा जाएगा. जब ये एप नयी निकली थी तब इसका नाम Like था पर अब इसका नाम चेंज कर दिया गया है और अब ये Likee के नाम से मिलेगी.

में पहले ही बता चुका हूँ की ये लोगों द्वारा बहुत पसंद की जाने वाली एप है जिसमे 15 से लेकर 30 सेकेण्ड तक के Short वीडियो को हम आप द्वारा अपलोड किया जाता जिसके द्वारा लोगों का मनोरंजन होता है. ऐसे छोटे-छोटे वीडियो को अपलोड करना सबसे पहले टिक-टॉक ने चालू किया था, पर भारत द्वारा इसको बैन कर दिया गया था. टिक-टोक के बंद होने के बाद उसकी टक्कर का कोई App है तो वो है Like.ये भी मान सकते हैं की ये एक तरह से टिक-टोक ही है.

About Like App - 

ये एप्प गूगल प्ले स्टोर पर 79 MB साइज में उपलब्ध है जिसको लास्ट 21 जुलाई को अपडेट किया गया है. इसको 1,08,87,485 यूजर्स द्वारा 4.3 की रेटिंग मिली है और अभी तक 500,000,000+ लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है. ये 4.1 से लेकर अभी तक के सभी Latest Operatin System पर करती है.

internet se like app download sabhi jio phone me kaise kare

Like दुनिया भर में बेहतरीन लाइव स्ट्रीम के साथ एक फ्री और ओरिजिनल Short वीडियो बनाने वाली और शेयर करने का एकमात्र स्थान है.  Like एक बहुत ही आसान ऐप है जिसमें वीडियो के काफी शानदार इफेक्ट होते हैं.  शक्तिशाली व्यक्तिगत फ़ीड और वीडियो प्रभावों के साथ, आप आसानी से वायरल वीडियो बना सकते हैं, निर्दोष वीडियो कैप्चर कर सकते हैं, लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं और जा सकते हैं. यह खुद को अभिव्यक्त करने, लाइव प्रसारण में अपनी प्रतिभा दिखाने, Like पर अपनी पसंद की सामग्री को एक्सप्लोर करने और उससे जुड़ने का उत्तम समय है.

Jio फ़ोन में Like App Download kar चला सकते हैं या नहीं

जिओ फ़ोन KAI Operating System पर काम करता है एंड्राइड पर नहीं, लेकिन ये एंड्राइड की तरह ही एक प्रकार का ऑपरेटिंग सिस्टम है. लेकिन दिक्कत की बात ये है की इनके apps एक दूसरे के साथ काम नहीं कर पाते हैं. कहने का मतलब ये है कि एंड्राइड की एप Kai में काम नहीं करेगी और Kai की एप एंड्राइड पर. यदि आप एंड्राइड की एप  जिओ फ़ोन में इनस्टॉल करेंगे तो बिलकुल ही नहीं होगी.

Like App केवल Android और iOS पर काम करती है. यदि आप इस एप को जीओ फोन में डाउनलोड कर इंस्टाल करेंगे तो बिलकुल नहीं सपोर्ट करेगी. यदि आप अपने मोबाइल में लाइक एप का मजा लेना चाहते हैं तो अभी आपको कुछ दिन और इन्तजार करना पड़ेगा. क्योंकि अभी तक जीओ की तरफ से ऐसा कोई अपडेट नहीं आया है की आप अपने मोबाइल में इस एप को डाउनलोड कर इंस्टाल कर सकें.

लेकिन ये बात तो पक्की है की बहुत ही जल्द जिओ फ़ोन 3 पर लाइक एप देखने को मिलेगी क्योंकि दिन पर दिन इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. आपको पता होगा की पहले व्हाट्सप्प और फेसबुक भी जीव फ़ोन में नहीं चलते थे पर लोगों द्वारा इसके यूज को देखते हुए अब दोनों इस पर मौजूद हैं.

आप हमारे साथ जुड़े रहेंगे तो जैसे ही कोई इस प्रकार का अपडेट आता है वैसे ही में आपको सबसे पहले सूचित कर दूंगा. यदि आपको लाइक के वीडियो ऑनलाइन देखना है तो इसकी जानकारी नीचे दी गयी है.

 जिओ फ़ोन में Like App डाउनलोड कर वीडियो कैसे देखें

दुनियां के सबसे बड़े और लोकप्रिय वीडियो के सर्च इंजन यूट्यूब पर भी लाइक एप के वीडियो अपलोड किये जाते हैं. यदि आपको अपने जिओ फ़ोन में इनका आनंद लेना है तो यूट्यूब के सर्च बार में लिख दीजिए तो आपके सामने ढेरों वीडियो आ जाएंगे जिनको अपने फोन में आराम के साथ देख मनोरंजन कर सकते हैं.

यदि आप चाहते हैं कि इसके ताजा वीडियो देखने को मिल जाएँ तो इसकी website likee.video पर जाकर देख सकते हैं. जैसे ही आप इसकी साइट पर जाएंगे वैसे ही इसके लेटेस्ट वीडियो आपको मिल जाएंगे.

आपके पास मोबाइल है तो आप जरूर फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम चलाते होंगे, रोज रोज नए वीडियो देखना चाहते हैं तो आप इनको इन्हीं सोशल मीडिया साइट पर फॉलो कर लें. इन मीडिया चैनलों पर भी लाइक के नए नए वीडियो रोज रोज शेयर किये जाते हैं जिनको आप आसानी से देख सकते हैं. इससे ये फायदा होगा की लाइका एप को डाउनलोड किये बिना विडियो देख सकते हैं.

आज की पोस्ट में जो मेने इनटरनेट से  Like App Download सभी Jio Phone में कैसे करें और जिओ फ़ोन में Like App डाउनलोड कर वीडियो कैसे देखें की जानकारी दी है. ये जानकारी आपको कैसी लगी जरूर बताएं. Jio फ़ोन में Like App Download कर चला सकते हैं या नहीं ये भी आपको क्लियर हो गया होगा. जिओ फोन में फिल हाल ऐसी कोई अपडेट नहीं है पर जैसे ही आएगी आपको तुरंत जानकारी मिलेगी.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url