गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे उसे पता न चले

0

नमस्कार दोस्तों, आज हम एक बार फिर से व्हाट्सएप की एक शानदार ट्रिक के बारे में जानने वाले हैं जिसके तहत  हम गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे उसे पता न चले से सम्बंधित जानकारी लेंगे. यह एक ऐसी व्हाट्सएप ट्रिक है जिसको जानने के बाद में खुद बहुत खुश हुआ था और मुझे पक्का यकीन है की आप भी बहुत खुश होने वाले हैं.

तो दोस्तों आज हम जिस व्हाट्सएप की शानदार ट्रिक के बारे में जानेंगे उसके जरिये आप अपने मित्र, परिवार या गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड के द्वारा व्हाट्सएप पर शेयर किये गए स्टेटस को देख सकते हैं और सामने वाले को कभी भी पता नहीं चलेगा. यही तो इस इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप का कमाल है.

girlfriend-boyfriend ka whatsapp status kaise dekhe use pata na chale

गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे उसे पता न चले

व्हाट्सएप हमेशा से ही अपने यूजर्स के मुताबिक नए नए फीचर्स लांच करता रहता है जिससे उनका एक्सपीरियंस अच्छा रहे. इन्हीं सब फीचर्स में से व्हाट्सएप का एक दमदार फीचर है व्हाट्सएप स्टेटस जो इसको कई लेवल पर ख़ास बनाता है.

इस फीचर्स के माध्यम से आप अपनी दैनिक गतिविधि को व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों, रिश्तेदारों या साथ में काम करने वालों के साथ शेयर कर सकते हैं. इसके साथ ही आप उनके द्वारा शेयर किये गए स्टेटस को देख भी सकते हैं. 

पर बहुत बार ऐसा होता है की हम किसी का व्हाट्सएप स्टेटस देखना भी चाहते हैं और चाहते हैं कि उसे पता भी न चले. यदि आपके मन में भी किसी का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे उसे पता न चले सवाल है तो में आपके लिए इसका हल लेकर आया हूँ.

इस ट्रिक के तहक आप किसी का भी व्हाट्सएप स्टेटस चेक या देख सकते हैं चोरी-छुपे और उसे कभी पता भी नहीं चलेगा. तो चलिये जानते हैं इस ट्रिक को स्टेप बाय स्टेप विस्तार से.

गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे उसे पता न चले

जब हम किसी का व्हाट्सएप स्टेटस देखते हैं तो उसे तुरंत पता चल जाता है की आपने उसका स्टेटस देखा है और सेम जब आपका कोई स्टेटस देखता है तो आपको तुरंत पता चल जाता है. 

यदि आप नहीं चाहते हैं की जब भी आप अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का का व्हाट्सएप स्टेटस देखें और उसे पता न चले तो यह ट्रिक बहुत काम की है. 

ऐसा करना तब जरूरी हो जाता है जब हम किसी अपने वाले का स्टेटस देखकर उस पर कमेंट न करें तो कहीं न कहीं उसे बुरा लग जाता है. 

एक स्थिति में भी यह ट्रिक काम आ जाती है जब आप उसे इग्नोर करना चाहते हैं और उसे बताना चाहते हैं कि आप उसका स्टेटस देख ही नहीं रहे हैं. तो चलिए इस ट्रिक को कैसे अप्लाई करें - 

ये भी पढ़ें

1. सबसे पहले मोबाइल में व्हाट्सएप को अपडेट करने के बाद ओपन कर लें.

2. इसके बाद 3 डॉट्स पर क्लिक करें एवं सबसे नीचे सेटिंग के ऑप्शन पर क्लिक करें.

3. अब Privacy के विकल्प पर क्लिक करें.

4. प्राइवेसी पर क्लिक करने पर आपके सामने नीचे इमेज की तरह एक पेज ओपन हो जायेगा.

girlfriend-boyfriend ka whatsapp status kaise dekhe use pata na chale step 4

5. इमेज में आपको का विकल्प On दिख रहा होगा इसे ऑफ कर दें.

अब आपकी यह सेटिंग बंद हो चुकी है और या व्हाट्सएप ट्रिक चालू हो चुकी है. अब आप अपनी गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड किसी का भी व्हाट्सएप स्टेटस देख सकते हैं और उसे पता भी नहीं चलेगा.

गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे उसे पता न चले की यह पोस्ट यहाँ समाप्त होती है. यदि इस पोस्ट से सम्बंधित किसी भी प्रकार की सहायता चाहिए तो कमेंट करें और तकनीक की किसी भी जानकारी के लिए भी संपर्क करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)