बिना Mobile स्क्रीन ओपन करें वीडियो रिकॉर्ड कैसे करे

0
नमस्कार दोस्तों ! आज में आपके लिए एक कमाल की बिना Mobile स्क्रीन ओपन करें वीडियो रिकॉर्ड कैसे करे ले के आया हूँ जिसे आप बिना स्क्रीन को ओपन करे चुपके से किसी का भी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. इस  new secret video recorder apk की मदद से आप किसी को बिना पता चले उसका वीडियो बना सकते हैं. तो चलिये जानते हैं इसके बारे में.

bina mobile ki screen open kare video record kaise kare

बिना Mobile स्क्रीन ओपन करें वीडियो रिकॉर्ड कैसे करे

दोस्तों आप सभी ने वीडियो तो बहुत रिकॉर्ड किये होंगे, सिंपल कैमरा खोलो और रिकॉर्डिंग पर क्लिक करो और वीडियो रिकॉर्ड होने लगता है. क्या आपने कभी सोचा है की वीडियो एक और तरह से भी रिकॉर्ड किया जा सकता है जिसमे आपको न तो कैमरा ओपन करना है और न ही स्क्रीन को टच करना है, चौंक गए आप ! में बिलकुल सही कह रहा हूँ. आज हमारी पोस्ट इसी background video recorder app के बारे में है, यदि आप इस ट्रिक को सीखना चाहते है तो आप अंत तक पोस्ट को न छोड़ें.

इस Mobile Tips and Tricks की मदद से आप किसी का भी वीडियो सबके सामने बिना स्क्रीन लॉक को खोले बना सकते हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा. अब आप ये सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है की हम किसी किसी का वीडियो रिकॉर्ड करें और उसे ही पता न हो वो भी लोगों के बीच में. ऐसा बिल्कुल संभव है, आप बिना मोबाइल को हाथ लगाये रिकॉर्डिंग कर सकते हैं आसान ट्रिक्स से सबके सामने इस background video recorder app की मदद से.

बिना Mobile स्क्रीन ओपन करें वीडियो रिकॉर्ड कैसे करे

सबसे पहले ये जान लीजिये की इस पोस्ट की जानकारी का मकसद एजुकेशनल पर्पस है, मतलब इस ट्रिक का मकसद ये नहीं है की आप किसी भी व्यक्ति या स्थान का गलत तरीके से वीडियो रिकॉर्ड करें जिससे की किसी को हानि हो. ये सिर्फ आपको जानकारी दी है की ऐसा भी हो सकता है. यदि आप इसका गलत यूज करते हैं तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे.

हाँ यदि कहीं पर कोई गलत या गैर कानूनी काम हो रहा है तो ये ट्रिक आप निश्चिंत होकर यूज करें आपसे कोई कुछ नहीं कहेगा. यदि किसी के साथ गलत हो रहा हो और आप फिजिकली उसकी मदद करने में असमर्थ हैं तो आप चुपके से उसका वीडियो बना के उसकी मदद कर सकते हैं

इस बेहतरीन ट्रिक की जानकारी आपको स्टेप बाय स्टेप नीचे दी गयी है, बस आप केवल थोड़ा सा समय देकर एन्ड तक पडें ताकि आप अच्छे से समझ सकें.

top secret video recorder app के बारे में - ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री में उपलब्ध है. इस एप को जब से लांच किया गया है तब से अभी तक 1M मिलियन लोगों ने डाउनलोड किया है और यूज कर रहे है. इस एप के साइज की बात करें तो ये 3.7 MB की एप है, ज्याद बड़े साइज की नहीं है. जितने लोग इसको यूज कर रहे हैं उन्होंने इसे 4.5/5 की रेटिंग के रूप में शानदार रिस्पॉन्स दिया है, इसी के कारण ये ऐप काफी फेमस है.

बिना Mobile स्क्रीन ओपन करें वीडियो रिकॉर्ड कैसे करे

top secret video recorder app का काम - Background वीडियो रिकॉर्डर एक कैमरा ऐप है जो आपको कैमरा शटर Sound और कैमरा Preview को enable / disable करने के विकल्प के साथ Background में वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद करता है, यानी आप चोरी-छुपे वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं बिना शटर साउंड के. इम्पोर्टेन्ट और उपयोगी कार्यों में आपकी स्क्रीन बंद होने पर, आपके मोबाइल में नियमित रिकॉर्डिंग होगी तथा वीडियो रिकॉर्डर शॉर्टकट / widgets और multiple languages के लिए support का उपयोग करके आप एक आसान रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Step 1. सबसे पहले आप लिंक Download Background Vdeo Recorder App पर क्लिक करके या गूगल प्ले स्टोर में जाए और इसे डाउनलोड करें एवं इंस्टाल करें फिर इसे ओपन कर लें.

Step 2. ओपन करने के बाद आपको इंटरफेस दिखेगा, तोआपको Accept पर क्लिक कर देना है.

Step 3. जैसे ही आप एक्सेप्ट पर क्लिक करेंगे तो ये ऐप खुल जायेगी. अब आपको ऊपर की तरफ एक Watch (घडी) ऑप्शन दिख रहा होगा, इसकी मदद से आप वीडियो को सिड्यूल कर सकते हैं.

मतलब आप वीडियो की डेट और टाइम सेट कर सकते हैं, जब आप वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं. सिड्यूल करने से आपका वीडियो अपने आप रिकॉर्ड होने लगेगा.

bina mobile ki screen open kare video record kaise kare

Step 4. अब आपको बाएं हाथ तरफ ऊपर की और कोने में तीन लायलें पर क्लिक करना है इसके बाद सेटिंग पर क्लिक करना है. सेटिंग पर क्लिक करेंगे तो आपसे परमिशन मांगी जायेगी तो आप दे देना नहीं तो ये ऐप काम नहीं करेगी.

bina mobile ki screen open kare video record kaise kare

Step 5. यहाँ पर आपको बहुत सारी सेटिंग्स देखने को मिलेगी जिसको आप अपनी सुविधा के अनुसार सेट कर सकते हैं. यानी आप जो वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाले हैं उस हिसाब से सेटिंग कर सकते हैं.

Step 6. अब आप रेड आइकॉन पर क्लिक करें और सेटिंग के ऑन कर दें, फिर बैक आएं और फिर से रेड आइकॉन पर क्लिक करें. आप देखेंगे की रिकॉर्डिंग चालू हो चुकी है. अब आप चाहें तो अपने मोबाइल की स्क्रीन को ऑफ कर दें, रिकॉर्डिंग चालू ही रहेगी.

bina mobile ki screen open kare video record kaise kare

इसमें 30 मिनिट तक की रिकॉर्डिंग होती है एक बार में और रिकॉर्डिंग की सीमा 4GB तक है.

निष्कर्ष

देखा आप लोगो ने की ये बिना Mobile स्क्रीन ओपन करें वीडियो रिकॉर्ड कैसे करे कितनी अद्भुत है. आप इस secret video recorder apk की सहायता से किसी भी वक्त किसी का भी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं चुपके से. बस आप लोग इतना ध्यान रखें कि ये Android Tips and Tricks सिर्फ मनोरंजन या फिर किसी की मदद करने के हिसाब से यूज करें. हमें ऐसा नहीं करना है की किसी को किसी भी प्रकार से कोई भी नुकसान पहुंचे. यदि ये पोस्ट आपके किसी काम आये तो इसे दोस्तों के साथ शेयर करें और Subscribe जरूर करें, नयी पोस्ट की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने के लिए.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)