दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch कीमत सिर्फ 4,999

0

हमारे भारत देश की एक कंपनी ने Make in India और Start Up India के तहत सस्ती स्मार्ट एंड्राइड टीवी SM32-K5500 HD LED बनाया है जो की दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch कीमत सिर्फ 4,999 है. इस 5000 हजार रुपये की कीमत वाली टीवी में आपको वो सब फीचर्स मिलेंगे जो की एक महँगी टीवी में मिलते हैं. इस सस्ती स्मार्ट टीवी में आपको Wi-Fi और स्क्रीन मिरर जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे.

duniya-ka-sabse-sasta-smart-android-tv-32inch-4999

दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch कीमत सिर्फ 4,999

आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की इस टीवी को Samy Informatics Pvt. Ltd नामक भारतीय कंपनी ने बनाया है जी की अभी तक दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch है. इस 4,999 जैसी कम कीमत वाली टीवी में कंपनी ने एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है जो की सिर्फ स्मार्ट टीवी में ही देखने को मिलता है. इसकी इतनी कम कीमत होने के कारण लोगों में काफी उत्साह है लेने े लिए और साथ ही साथ दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch में आपको 3 साल की वारंटी भी दी जायेगी.

भारत के इस सबसे सस्ते 32 इंच के स्मार्ट टीवी का मॉडल नंबर है SM32-K5500 HD LED एक बात ध्यान देने वाली है की जब ये बाजार में या ऑनलाइन बिकने के लिए तैयार होगी और आप इसे ऑर्डर करेंगे तो इसकी कीमत बढ़ जायेगी. टेंशन न लें इतनी भी नहीं बढ़ेगी. कीमत बढ़ने का कारण है की जब आप इसे बुक करेंगे तो आपको शिपिंग चार्ज भी लगेगा और साथ में 18% परसेंट GST भी देना होगा, शिपिंग चार्ज है 1800 रुपये, कहने का मतलब है की ये दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch  आपको Final Rs.8,000 में मिल जाएगा.

Note - इस टीवी को आप सिर्फ Samy के ऑफिसियल एप से ही बुक या खरीद सकते हैं.

दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch के फीचर्स

आपको इस सस्ती स्मार्ट टीवी में 32 इंच की शानदार स्क्रीन मिलेगी जिसका रेजॉलूशन फुल एचडी (Full HD 720px1080p) होगा. इसमें आपको 10 watt के जोरदार स्पीकर्स मिलेंगे और साथ ही साथ आपको इसमें सैमसंग और एलजी जैसी बड़ी कंपनियों के पैनल भी दिए गए हैं. इस बेहतरीन टीवी में फेसबुक और यूट्यूब जैसे कई फेमस सोशल मीडिया एप पहले से ही इंसटाल मिलेंगे.

इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें Android 4.4 Operating system दिया गया है. इसमें आप चाहें तो अलग से किसी भी एप को इंस्टॉल कर सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने 4GB की दमदार रेम और 512 MB की इंटरनल मेमोरी दी है. यदि आप इस सस्ती स्मार्ट एंड्राइड टीवी SM32-K5500 HD LED को खरीदते हैं तो आपको कंपनी टीवी के साथ ऑनसाइट वारंटी और ऑनसाईट सर्विस भी देगी

इस शानदार और दमदार दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch में 2 HDMI Port तथा 2 USB पोर्ट मौजूद रहेंगे बाहरी उपकरण जोड़ने के लिए और इसी के साथ में यदि आप गेम के शौकीन हैं तो इसमें आप गेम का भी मजा ले सकते हैं. एक बात और बता दूं कि इसमें Wi-Fi तथा Hotspot के साथ में साउंड ब्लास्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं और आप इसके साउंड की क्वालिटी को भी इम्प्रूव कर सकते हैं तकनीक से.

सस्ती स्मार्ट एंड्राइड टीवी SM32-K5500 HD LED Full Specifications

Price

Rs. 4,999
Launch Date
31-Jan-2019
Brand
Samy
Model No.
SM32-K5500
Display Size
32 Inch (80cm)
Resolution
HD 1366p x 768p
Item Wait
6 KG
Operating System
Android 4.4
RAM
4 GB
Internal Storage
512 MB
HDMI Port
2 Port
USB Port
2 Port
Panels
Samsung and LG
Connectivity
Wi-Fi, Hotspot
Speakers
10 Watt + 10 Watt Sound
Sound Output
20 watts
Warranty
3 Year (1Y + 2Y)

दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch को कैसे खरीदें/बुक करें

यदि आप इस सस्ती स्मार्ट एंड्राइड टीवी SM32-K5500 HD LED को बुक करना चाहते हैं या खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको में कुछ सिंपल स्टेप्स बताऊंगा, आपको सिर्फ देखना है.

Step 1. सबसे पहले आप लिंक Download Samy App पर क्लिक कर Samy की ऑफिसियल एप को डाउनलोड करें या गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

Step 2. जैसे ही आप इस एप को ओपन करेंगे तो आपसे आधार नंबर और मोबाइल नंबर मांगेगी रजिस्ट्रेशन के लिए, तो आप भर दें और Get OTP पर क्लिक करें. “ध्यान रहे की आपको वही मोबाइल नंबर डालना है जो आधार कार्ड में रजिस्टर्ड हो”.

यदि आप पहले से रजिस्टर हैं तो लोगिन पर क्लिक करें.

Step 3. जैसे ही आप Get OTP पर क्लिक करेंगे तो आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर चार अंकों का One Time Password (OTP) आएगा. आपको इस पासवर्ड को ढालकर Submit पर क्लिक कर देना है.

Step 4. अब आपके सामने एक फॉर्म आएगा जिसको आपको भरना है, जैसा की निचे इमेज में दिया गया है. आप अपना नाम, ईमेल, अड्रेस, पिन कोड आदि भरकर Sign Up पर क्लिक कर दें.

Step 5. जैसे ही आप Sign Up पर क्लिक करते हैं वैसे ही आपके सामने स्क्रीन पर 6 ऑप्शन होंगे, जिसमे से पहले ही Smart TV का है. आप इस पर क्लिक कर दें और अपने हिसाब से TV बुक कर लें.

यहाँ पर आपको सभी मौजूद टीवी के फुल फीचर्स और कीमत वगैरह मिल जाएंगे, आप अपने हिसाब से बुक कर सकते हैं.

सस्ती स्मार्ट एंड्राइड टीवी SM32-K5500 HD LED को खरीदें या नहीं

आज की दुनियां में जहां बड़े ब्रांड का 32 इंच का Smart TV काफी महंगा आता है वहीँ इसी साइज का स्मार्ट टीवी आपको सिर्फ 5000 रुपये में मिले वो भी सभी अच्छे फीचर्स के साथ तो मेरे हिसाब से इसमें न खरीदने वाली तो कोई बात नहीं लगती है. हमारे भारत में कोई भी चीज को खरीदने के लिए सबसे पहले उसकी कीमत को देखा जाता है जो की इसमें पहले से ही कम है. यदि आप एक अच्छा और बजट से भी कम कीमत का स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो मेरे हिसाब से इसे सही विकल्प मिलना मुश्किल है.

मेरे हिसाब से आपको दुनियां का सबसे सस्ता Smart Android TV 32inch य सस्ती स्मार्ट एंड्राइड टीवी SM32-K5500 HD LED की पूरी जानकारी मिल चुकी है. यदि आपको इस पोस्ट में कोई भी दिक्कत आये या फिर कुछ रह गया हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में अपना प्रश्न लिखकर भेज दें आपको जल्दी ही जबाब दिया जाएगा. टेक्नोलॉजी की हर तरह की जानकारी पाने के लिए आप हमारे साथ जुड़ भी सकते हैं सब्सक्राइब करके बिलकुल फ्री में. इस जानकारी को आप फेसबुक, व्हाट्सएप आदि पर शेयर जरूर करें.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)