इतने सस्ते Waterproof Wireless Headphones Under 500 in India, कैसे ?

0
सस्ते Waterproof Wireless Headphones Under 500 in India - सभी को नमस्कार आज में आपको Best low price waterproof wireless headphones under 500 in india hindi के बारे में जानकारी दूंगा, इसका कारण ये है कि स्मार्टफोन के साथ आने वाला हेडफोन जब ख़राब हो जाता तो हम 100-200 रूपये के सस्ते इयरफोन से काम चलाने लगते हैं, पर आपको बता दूं कि 100 रुपये और मिलाके आप ब्रांडेड best waterproof headphones in india ले सकते हैं. तो चलिये जानते हैं- best waterproof wireless headphones and earphones in hindi.

Best low price waterproof wireless headphones under 500 in india hindi

Best Low Price Waterproof Wireless Headphones Under 500 

आपको मार्केट में बहुत ही सस्ते हेडफोन्स मिल जायेंगे पर उनमें न तो आपको सही साउंड मिलेगा जिसके लिए आप हेडफोन को खरीदते हैं क्योंकि हेडफोन्स में साउंड क्वालिटी के आलावा होता ही क्या है और इनमे आपको कोई भी वारंटी नहीं दी जाती है तथा ये कभी भी ख़राब हो सकते हैं.

पर में आपको ऐसे best waterproof wireless headphones with mic under 500 in india बताऊंगा जो न ही महंगे हैं नहीं ही जल्दी ख़राब होंगे, साउंड क्वालिटी बिलकुल सही होगी और साथ साथ आपको वारंटी भी दी जायेगी. यदि आपको कोई अच्छा और सस्ता वायरलेस हेडफोन्स 500 रुपये के अंदर खरीदना है तो में आपको इसी तरह के Best low price waterproof wireless headphones under 500 in india में बताऊंगा.

Best Waterproof Wireless Headphones Under 500 in India Hindi me

1. Buddymate Wireless Headphone with Mic

कानों से बढ़कर कुछ नहीं होता है यदि आप थोड़े से पैसे लगा लेंगे तो आपको ये MI का बेहतरीन हैडफ़ोन 395 रुपये में मिल सकता है. ये पहले 2,999 रूपये में लांच हुआ था पर आप इसे खरीद कर पूरे रूपये बचा सकते हैं.

इस लो प्राइस वायरलेस हैडफ़ोन में आपको बहुत ही बढ़िया साउंड क्वालिटी मिलेगी और साथ ही साथ Extra Bass & Noise Reduction, Hands-Free Calling भी उपलब्ध होगी तथा सबसे बड़ी बात ये सभी ऑपरेटिंग सिस्टम यानी Android, iOS & Windows Device में कनेक्ट हो सकता है. अब आप ही बताएं कि इतने कम दाम में आपको और क्या चाहिए कम से कम बेकार ईरफ़ोन से तो लाख गुना सही है.

2. MI Waterproof Wireless Headphone with Mic

आप इसके नाम से ही समझ गए होंगे की ये वाटरप्रूफ वायरलेस हेडफोन कितना बढ़िया होगा. इसमें बहुत ही बेहतरीन साउंड क्वालिटी आपको मिलेगी केवल 279 रुपये में. इसमें आपको बिलकुल नयी 4.1 की ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी मिलेगी तथा इसकी डिस्टेन्स रेंज 33 से 40 फ़ीट होगी यानी आप 40 फ़ीट तक दूर मोबाइल को रखकर म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं.

मेरे ख्याल से आपको इतनी कम कीमत में इतना अच्छा प्रोडक्ट मिलना मुश्किल है. आप इसे सीधे यहीं से अमेजन India द्वारा ले सकते हैं.

3. Delhi Waterproof Wireless Headphone with mic

इस एक और बढ़िया प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन अमेजन के द्वारा 264 रुपये में अपना बना सकते हैं और 75 रुपये आपको डिलीवरी चार्ज देना होगा यानी टोटल Rs. 370. इसमें आपको टॉप रेट साउंड कयलिटी एडवांस ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ मिलेगी. इसमें आपको authentic sound for music and crystal-clear voice calls भी मिलेगी. तो देर किस बात की है जल्दी से इसे अपना बनायें.

4. Hoteon Waterproof Wireless Earphone with Mic

इस अद्भुत वाटरप्रोफ्फ वायरलेस हेडफोन की कीमत 499 रूपये है जो सैमसंग, सायोमी, oppo, vivo etc. और आईफोन के सभी मोबाइल्स में काम करेगा. इसमें भी नई ब्लूटूथ तकनीक 4.1 का इस्तिमाल किया गया है. इसमें Supports volume control and song switch दिया गया है.

इसकी सबसे ख़ास बात ये है की इसमें लीथियम आयन की 110 mAh पवार की बैटरी दी गयी है जसका स्टेण्ड बाय टाइम 280 घण्टा और 5 घंटे तक आप लगातार म्यूजिक सुन सकते हैं जो की कीमत के हिसाब से बहुत बढ़िया है. इसे भी आप सीधे अमेजन इंडिया से यही से क्लिक करके खरीद सकते हैं.

5. Efito Magnetic Bluetooth Waterproof Attractive Headphone

इस हाई क्वालिटी साउण्ड वायरलेस हैडफ़ोन की कीमत अमेज़न पर 264 रुपये है जो की न के बराबर है. यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको इस पर पूरे एक साल की वारंटी मिलेगी जो कम कीमत में आपको और कहीं नहीं मिलेगी.

इस में आपको Noise Isolation, Integrated Neckband, Thunder Beats Stereo Sound and Hands-free Mic and Controlling Buttons with Magnetic Earbuds , Compatibility Secure Fit for Sports , Gym , Running & Outdoor with Built-in Microphone Supports 100% Original आदि बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे.

6. Anytime shops Wireless Waterproof Attractive Headphone with Mic

ये हेडफ़ोन पहले 790 रुपये में मिलता था पर आज की डेट में इसकी कीमत सिर्फ 209 रुपये है यानी आप इसे खरीदकर पूरे 580 रूपये सेव कर सकते हैं. इसकी डिस्टेंस range 50 फीट तक है जो की बहुत ज्यादा है और इसको आप मोबाइल, टेबलेट या फिर किसी भी डिवाइस में यूज कर सकते हैं, जो इसकी ख़ास बात है.

इसको आप latest ब्लूटूथ 4.1 टेक्नोलॉजी के साथ किसी भी फ़ोन या टेबलेट में कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी सबसे ख़ास बार ये है की इसको आप एक से ज्यादा डिवाइस (more than 1 devices) में कनेक्ट कर सकते हैं बड़ी ही आसानी के साथ.

7. MobQuick QY7 Sports Wireless Headphones

ये किसी भी डिवाइस में कनेक्ट होने वाला वायरलेस हेडफोन है लो प्राइस में यानी 345 रुपये हालांकि ये वाटरप्रूफ नहीं है पर कयलिटी बहुत शानदार हैं. इसमें ब्लूटूथ 4.0 technology के साथ आपको थ्रिलिंग साउंड का अनुभव होगा और वौइस् कॉलिंग क्वालिटी बहुत बढ़िया है. इसमें आपको मिछ भी मिलेगा और हैंड फ्री कालिंग भी मिलेगी जो अपनी कीमत के हिसाब से बढ़िया है.

तो दोस्तों ये थे कुछ Best low price waterproof wireless headphones under 500 in india hindi, wireless headphones with mic under 500 in india, best headphones in india, wireless headphones and earphones 2018-19 in hindi. आपको जो भी पसंद आये तो यही से लिंक पर क्लिक करके खरीद सकते हैं आपको ढूंढना नहीं पड़ेगा क्योंकि ये सबसे अच्छे हेडफोन्स हैं 500 रूपये से कम कीमत के.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)