स्लो मोबाइल की स्पीड कैसे बढ़ाएं एवं सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये

0

स्लो मोबाइल की स्पीड कैसे बढ़ाएं एवं मोबाइल फ़ोन को सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये - नमस्ते दोस्तों कैसे हैं आप लोग. आज की पोस्ट में आप जानेंगे की Speed up my Android Phone Super Fast in hindi  मतलब Mobile Phone Ko Sabse Fast Kaise Banaye. आज में आपको एक ऐसी ट्रिक बताने वाला हूँ जिससे आपका phone super fast बन जायेगा. mobile phone ki speed kaise badaye ये समस्या सभी की है, पर आज की पोस्ट पडने के बाद दूर हो जायेगी, तो आप केवल पढ़ते रहिये.

slow mobile ki speed kaise badhaye evam fast banaye

स्लो मोबाइल की स्पीड कैसे बढ़ाएं एवं सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये

क्या आपके मोबाइल फ़ोन की स्पीड कम हो गयी है, क्या आपका मोबाइल पहले जैसे फ़ास्ट नहीं चलता है जैसा कि नया चलता था, क्या आपके साथ mobile hang problem है यानी आपका मोबाइल बहुत ज्यादा हंग होता हैक्या आपको स्पीड कम होने से परेशानी हो रही है ? यदि आपको इन सब समस्याएं से छुटकारा पाना है तो पोस्ट को एक मिनिट के लिए भी पढ़ना न छोड़ें.

आपने अक्सर देखा होगा की जब आप फोन को नया खरीदते हैं तो बहुत बढ़िया चलता है, पर जैसे जैसे मोबाइल पुराना होता जाता है वैसे-वैसे स्पीड कम होती जाती है और साथ ही साथ वो हैंग भी होने लगता है जिससे बहुत परेशानी होती है. ये समस्या मेरे साथ भी थी और में बहुत परेशां होता था पर आज में जो आपके साथ ये तरीका शेयर करूँगा उससे आपको स्लो मोबाइल प्रॉब्लम की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जायेगी. तो चलिये जानते हैं की Speed up my Android Phone Super Fast |मोबाइल फ़ोन को सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये|.

स्लो मोबाइल की स्पीड कैसे बढ़ाएं

दोस्तों यदि आपके मोबाइल में बहुत सारी ऍप्लिकेशन्स इनस्टॉल हैं तो आपको एप को ढूंढ़ने में काफी समय लगता है. इस FsatKey Launcher App की मदद से आप एक सेकेण्ड में अपने मोबाइल की होम स्क्रीन से किसी भी एप को ओपन कर सकते हैं बिलकुल आसान तरीके से. तो चलिये जानते हैं, कैसे?

इस बेहतरीन एप को आप प्ले स्टोर से बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. 100K यूजर्स ने अभी तक इसे डाउनलोड कर लिया है और 4.5/5 की बढ़िया प्रतिक्रिया दी है. जिससे साफ़ है की ये एप कमाल की है. इसका साइज 4.4 MB है जो काफी कम है आपके मोबाइल स्टोरेज पर असर नहीं करेगा. तो चलिये जानते हैं की इसे कैसे यूज करना है?

मोबाइल फ़ोन को सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये

Step 1. सबसे पहले आप लिंक Download Fsat Key Launcher App पर क्लिक करके इसे डाउनलोड कर इनस्टॉल करें और ओपन करें.

Step 2. ओपन करने के बाद कुछ नीचे की इमेज जैसे इंटरफेस आपको दिखेगा. आपको Next पर क्लिक करना है.

Step 3. जैसे ही आप नेक्स्ट पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने एक नया Keyboard ओपन होगा.

Step 4. अब आपको जो भी ऐप फाइण्ड करना है उसका सुरु के एक या दो शब्द लिखें. आप देखेंगे कि आपने जो शब्द लिखे है उससे रिलेटेड जितनी भी app होंगी आपके मोबाइल में सब आ जाएगी.

मान लीजिये की आपको यूट्यूब सर्च करना है या खोलना चाहते हैं तो आप Y या Yo फिर लिख दें यूट्यूब आ जाएगा. इसी तरह से आप कुछ भी सर्च कर सकते हैं.

तो आज हमने एक और नयी ट्रिक को जान लिया जिसका नाम है स्लो मोबाइल की स्पीड कैसे बढ़ाएं एवं सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये . दोस्तों ये स्लो मोबाइल की स्पीड कैसे बढ़ाएं एवं मोबाइल फ़ोन को सबसे फ़ास्ट कैसे बनाये उन यूजर्स के लिए है जो अपने मोबाइल में ढेर सारी एप्स को इंस्टॉल करते है और उनको किसी एक एप को मोबाइल में ढूढने में समय लगता है. जो अपने मोबाइल में कम apps रखते हैं वो इसे करे या न करें इंस्टॉल कोई फर्क नहीं पड़ता पर जानकारी होना जरूरी है क्योंकि भविष्य में कभी भी जरुरत पड़ सकती है. यदि ये आर्टिकल आपकी मदद करने में थोड़ा सा भी काम में आया हो तो कमेंट करें और Subscribe भी करें ताकि नयी Post सबसे पहले आप तक पहुंचे.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)