बिना नेट Connection के Free Fire Game कैसे खेलें

0

आपको पता है, यदि फ्री फायर गेम खेलना है तो पहले इसे डाउनलोड किया जाता है, और डाउनलोड करने के लिए नेट चाहिए. लेकिन बिना नेट Connection के Free Fire Game कैसे खेलें आज की पोस्ट बतायेगी आपको और साथ ही bina net ke free fire game download kaise kare, bina net ke game download kaise kare और online free fire kaise khele google par भी जानेंगे. बस पोस्ट को अधूरा न छोड़ें

सुनकर आप पक्के में यकीन नहीं करेंगे पर कुछ ऐसी ट्रिक्स हैं जिनके माध्यम से हम ये काम कर सकते हैं. आज मार्किट में हर तरह के गेम उपलब्ध हैं जो अपने यूजर को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोसिस करते हैं. फ्री फायर एक ऐसा गेम है जिसको शायद ही कोई न जानता हो और खासकर बच्चों में ये गेम बहुत ज्यादा खेला जाता है. एक बात जरूर ध्यान रखें कि इस गेम से बच्चों को दूर ही रखें क्योंकि ये जितना अच्छा है उतना ही बुरा भी है.

bina net Connection ke Free Fire Gamae kaise khele

बिना नेट Connection के Free Fire Game कैसे खेलें

जिस दिन से को इंडिया में बंद किया गया है तभी से फ्री फायर उसकी कमी को पूरा कर रहा है. आज लगभग आधे से ज्यादा एंड्राइड यूजर फ्री फायर को खेलना पसंद करते हैं. कुछ लोग इसको अफोर्ट कर लेते हैं पर कुछ लोग नहीं कर पाते हैं. जो लोग इसको बिना नेट के खेलना चाहते हैं और इस गेम के काफी शौक़ीन हैं तथा इसको अफोर्ट नहीं कर पाते हैं, वो इसके साथ जुड़े रहिए. आप चाहें तो फ्री फायर को हैक भी कर सकते हैं लिंक पर क्लिक कर जानें कैसे

यह एक वेटल रायल वीडियो गेम है जिसको 111 डॉट्स स्टूडियो द्वारा बनाया गया है तथा एंड्राइड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए गरेना द्वारा प्रकाशित किया गया है. 

यह गेम दूसरे Battle गेमों की तरह ही है जिसमे 49 खिलाड़ियों का एक झुण्ड होता है जिनको एक साथ एक द्वीप पर उतारा जाता है. यदि आपको गेम जीतना है तो अंत तक ज़िंदा रहना पढता है. in-game characters (इन-गेम वर्ण) इस गेम को और भी ज्यादा रोचक बनाते हैं. क्योंकि उनमें अलग अलग ताकत होतीं हैं.

मोबाइल में बिना Install किये Free Fire कैसे खेलें

गूगल प्ले स्टोर द्वारा इसको साल 2019 में पुरुष्कार दिया गया था क्योंकि इसको इसी साल सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया था और वोट भी ज्यादा मिले थे. 

कुछ समय पहले एक ट्रिक को वायरल किया गया था जिसमें दावा किया गया था कि फ्री फायर को बिना डाउनलोड किये कैसे खेलें. कई लोगों का कहना था कि ये फेक है पर ऐसा नहीं है. देखिये बिना डाउनलोड किये कैसे खेल सकते हैं. यदि आप फ्री फायर खेलते हैं तो नीचे की लिंक पर क्लिक कर जाने की

#1. सबसे पहले मोबाइल को चालु कर उसमे Play store को खोलें.

#2. अब सर्च बॉक्स में जाएं और Free Fire गेम को सर्च करें.

#3. अब आपके सामने सर्च रिजल्ट में Free Fire दिख गया होगा उसे डाउनलोड करें.

#4. अब आपको दो Try Now और Install ऑप्शन दिखाई देने लगेंगे जैसे की इमेज में दिया गया है.

#5. अब आप Try Now बटन पर क्लिक कर दें.

#6. जब आप पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने Google Play instant खुल जाएगा. कुछ समय इंतज़ार करें ताकि गेम लोड हो जाए.

#7. Game अपलोड होने के बाद धीरे धीरे ओपन होना शुरू होने लगेगा. 

#8. जब जेम पूरा अपलोड हो जाएगा तो आपको पैराशूट के जरिये नीचे उतार दिया जाएगा. अब आप खेल सकते हैं

Free Fire Game बिना डाउनलोड के कैसे खेलें

यदि आपको ये गेम बिना डाउनलोड किये खेलना है तो इसके लिए केवल 2 मिनिट 15 सेकंड ही मिलते हैं. जब आप पैराशूट से नीचे उतरते हैं तो लेफ्ट-राइट मूव करने का ऑप्शन स्क्रीन पर दिखने लगता है.

ये एक ट्रायल वर्जन है जिसमें आपको कोई भी गुण नहीं मिलती है. दुश्मनों की बन्दूक से बचना है तो आपको छिपाने के अलावा और दूसरा कोई ऑप्शन नहीं होता है.

यदि 2 मिनिट तक ट्रायल खेलने के बाद यदि आपको लगता है की ये गेम सही है तो इसका पूरा मजा लेने के लिए डाउनलोड कर लीजिये.

Free Fire बिना नेट के कैसे खेलें ?

यह एक ऑनलाइन मल्टी-प्लेयर शूटर गेम है. ऑनलाइन जुड़ा है तो आप समझ जाइए कि इसको बिना इंटरनेट के नहीं खेला जा सकता है. यदि आपके मोबाइल में कोई एक्टिव इंटरनेट कनेक्शन नहीं है तो आप इसको नहीं खेल सकते हैं.

इंटरनेट या यूट्यूब पर जितने भी तरीके हैं इसको बिना नेट के खेलने के वो सभी फेक हैं, क्योंकि आज कल बिना इंटरनेट के कोई भी गेम नहीं खेला जा सकता है.

आप खुद सोचिये की लगभग 1 जीबी का गेम Off-line कैसे खेला जा सकता है. पर यदि आपको फिर भी कोई ट्रिक पता हो तो मुझे कमेंट करके जरुर बताइए.

में केवल यही कहना चाहूंगा कि यदि गेम खेलना चाहते हैं तो अपने पास पर्याप्त नेट जरूर रखें, किसी भी फ़ालतू की ट्रिक में न पढ़ें.

यदि आपने ये पोस्ट सही से पढ़ी होगी तो आपको बिना नेट Connection के Free Fire Game कैसे खेलें,  bina net ke free fire game download kaise kare, bina net ke game download kaise kare और online free fire kaise khele google par जरूर समझ में आ गया होगा. किसी स्टेप में कोई भी समस्या आयी हो तो जरूर पूछिए.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)