Jio Phone Aur Sim Me Bina Recharge Ke Free Internet Kaise Chalaye

नमस्कार दोस्तों ! आज में आपको जो ट्रिक बताने वाला हु जिसकी मदद से हम Jio Phone Aur Sim Me Bina Recharge Ke Free Internet Kaise Chalaye जान सकते है and Jio Trick . वो आज के ज़माने की सबसे अच्छी New Jio free Internet Trick 2022 hindi me में से एक है जिसकी जरुरत लगभग सभी को पड़ती है, क्योंकि आज कल इंसान बिना खाए पिए रह सकता है पर बिना इंटरनेट के रह पाना मुश्किल है. तो दोस्तों आज में बताउगा इस अद्भुत ट्रिक के बारे में.

आज हर मोबाइल रिचार्ज इतना महंगा है कि आम लोग इसे अफोर्ट नहीं कर पाते हैं. में खुद भी मोबाइल रिचार्ज करवा-करवा के थक गया था. तब मेने सोचा कि क्या ऐसी कोई तरकीब है जिससे जिससे नेट तो बराबर चले और पैसे भी न लगे. . तब मुझे एक जिओ फ़ोन में फ्री इन्टरनेट चलाने की तरकीब मिली जो में आपके साथ साझा करने वाला हूँ. इससे 100% फ्री इंटरनेट चलने की गारंटी है क्योंकि मैने खुद चलाया है. आपको इस पोस्ट की हर एक स्टेप को धायण देकर पढना है, यदि थोड़ा सा भी मिस हो जाएगा तो हा विफल हो सकते हैं

Jio Phone Aur Sim Me Bina Recharge Ke Free Internet Kaise Chalaye

Jio Phone Aur Sim Me Bina Recharge Ke Free Internet Kaise Chalaye

आप लोग तो जानते ही हैं की आज कल महंगाई कितनी बढ़ गयी है और बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में हम बात करते हैं सिम में रिचार्ज की तो जब से जिओ आया है तब से हम इंटरनेट के इतने आदी हो गए हैं कि बिना मोबाइल और इंटरनेट के रह पाना मुश्किल है. अब बात आती है रिचार्ज की तो इतनी महंगाई में रिचार्ज करवाना थोड़ा मुश्किल है और करवाये बिना चल भी नहीं सकता है, तो में आपके लिए एक ऐसी जिओ सिम फ्री इंटरनेट ट्रिक लेके आया हूँ की आपको कभी भी सिम मे रिचार्ज की जरूरत नही पडेगी यकीन मानिये.

पहले जिओ की सिम पर डेटा की वेलिडिटी समाप्त होने के बाद भी आप इंटरनेट का उपयोग कर सकते थे फ्री ब्रॉउजिंग और सफ़रिंग करसकते थे पर अब ऐसा नहीं होता. पर आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, में आपको बताऊंगा की jio phone me free Internet kaise chalaye 2022 , Trick-jio me free recharge kaise kare, Trick-jio me free data kaise kare 2022 और सभी New Jio phoneaur sim Internet Tricks 2022 में आपको आज बताऊँगा के Trick-Jio Phone Aur Sim Me Bina Recharge Ke Free Internet Kaise Chalaye 2022.

और सबसे बड़ी बात में खुद इस New Jio Internet Trick 2022 in hindi का उपयोग कर रहा हु. पहले में खुद करके देखता हु फिर आपको बताता हूँ और मुझे काफी फायदा भी हो रहा है. यदि आपको भी इसका लाभ चाहिए तो ध्यान से पढ़ते रहिये कोई भी चीज को छोडें मत.

तो चलिए जानते है – 

सबसे पहले ये जान लेते है की हमारे पास Joi sim me bina recharge ke internet chalane ke liye क्या क्या होना चाहिए. जिओ की सिम पर फ्री इन्टरनेट चलाने के लिए हमारे पास तीन चीजों का होना बहुत आवश्यक है तो ध्यान से देखिए कि वो क्या है ?

4G Smartphone - यदि आपको जिओ की सिम पर फ्री इंटरनेट चलाना है, तो आपके पास कम से कम एक 4G स्मार्टफोन होना चाहिए चाहे वो किसी भी कंपनी का हो बस उसमे voLTE का option होना चाहिए.

4G Sim - खैर ये कोई कहने की बात नहीं है फिर भी बताना ठीक रहता है बस ये ध्यान रखना है कि सिम में पहले से कोई भी Active Pack नहीं होना चाहिए और सिम में बैलेंस भी नहीं होना चाहिए.

Droid VPN App  -  ये सबसे जरुरी है की आपके फोन में पहले से Droid VPN App इनस्टॉल होना चाहिए क्योंकि सारा काम इसी का है. इस App को आप गूगल प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड कर सकता है. तो ध्यान से फ्री इंटरनेट के तरीके को आजमाने से पहले आप इसको अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर लीजिए.

Note – JioFi Device में ये Trick काम नहीं करती है.

यदि आप इस Trick का भरपूर लाभ लेना चाहते है तो कृपया उपर की जानकारी ध्यान से पढ़ लीजिये, और नीचे के स्टेप को फॉलो करिए.

Step 1. सबसे पहले आप लिंक Download Droid VPN App पर क्लिक करके App को डाउनलोड करें और सभी इमेजेस को भी देखते चलें आपको आसानी होगी.

Step 2. अब आप Droid VPN App पर अपनी Email ID की मदद से रजिस्ट्रेसन कर लीजिये और Login हो जाइए.

jio phone aur sim me bina recharge free internet kaise chalaye

Step 3. जब आप login हो जायेंगे तो आपको Setting के Option पर जाना है, तो आपको बहुत सारे बटन दिखेगे पर आपको सिर्फ UDP Setting पर क्लिक करना है.

Step 4. अब आपको UDP Setting में दो Options दिखेगे Local UDP Port और Remote UDP Port जिसमे आपको Value भरनी है, Local UDP Port में आप 55957 और रिमोट पोर्ट में 44186 भरिये.

jio phone aur sim me bina recharge free internet kaise chalaye

Step 5. UDP Setting में ही आपको UDP Connection पर जाना है और आपको UDP Mode 1 Select करना है.

Step 6. अब आपने जो भी UDP Setting की है उन सब को Save कर लीजिये और आप फिर से Droid VPN के होम पेज पर आइये. यहाँ पर आपको बहुत सारे Free Server दिखेगे इनमे से किसी एक को आप चुन लीजिये.

Step 7. Free Server को चुनने के बाद आप Start के बटन को दबाइए. Start के बटन को दबाने के कुछ देर बाद ही आपका फोन इस आप के Free Server से जुड़ जायेगा और आपका इंटरनेट बिलकुल फ्री चलेगा.

जिओ फ़ोन में बिना रिचार्ज के फ्री इंटरनेट कैसे चलाएं

दोस्तों ये तो आपको पता ही होगा की इस भारत में सबसे सस्ता और सबसे तेज स्पीड वाला एक मात्र जीव नेटवर्क ही है. अनलिमिटेड डाटा के साथ साथ जीओ अनलिमिटेड फ्री कालिंग की सुविधा भी प्रदान करता है. यही कारण है की दिन पर दिन जिओ के युजर बढ़ते ही जा रहे हैं. देखिये जिओ फ़ोन में फ्री इन्टरनेट चलाने के लिए आज ढेरों एप्प या वीडियो आपको मिल जायेंगे पर सभी गलत जानकारी देते हैं.

रिचार्ज करके तो हर कोई नेट चलाते है पर ऐसा कोई नहीं होगा जो बिना रिचार्ज किए फ्री में इंटरनेट चलाये. इसे आप ही होंगे पहले व्यक्ति. नीचे दी गई स्टेप को ध्यानपूर्वक देखें - 

#1. आपको अपने मोबाइल में Code *5468*# डायल कर देना है. यदि आपका नंबर विजिबल होगा तो आपको 3 महीने तक का फ्री इंटरनेट दिया जाएगा.

#2. यदि ये वाला कोड काम नहीं करता है तो आपको दूसरा कोड *8905#* डायल कर देना है.

#3. जैसे ही आप ये वाला कोड डायल करेंगे तो आपके मोबाइल की स्क्रीन पर एक मेसेज दिखाई देगा की मुबारक हो आपको तीन महिने तक 1GB का नेट फ्री दिया गया है.

#4. अब आप बिना रिचार्ज किए तीन महीने तक 1 जीबी नेट का यूज कर सकते हैं.

नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक करिये जिसमें आपको एक डिटेल में पोस्ट लिखी गयी है जिसमे आपको सही और पूरी जानकारी मिलेगी.

Jio Phone में फ्री इंटरनेट कैसे चलाएं

तो दोस्तों ये था Jio Phone Aur Sim Me Bina Recharge Ke Free Internet Kaise Chalaye दोस्तों जिओ की सिम पर फ्री इन्टरनेट चलाने के लिए और भी बहुत सारी विधियां है. इंटरनेट ही नहीं में आपको एंड्राइड फोन की सेटिंग और टिप्स और ट्रिक्स सभी जानकारियां दूंगा जिनको में आपको आने वाले समय में बताउगा बस आप लोग हमसे जुड़े रहिये.  यदि आपको लगा है की ये जानकारी आपके काम की है तो कृपया मुझे Comment करके बताये और अपने दोस्तों में Share करे.

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url